fight

134 38 8
                                    

So Let's start

Continued from previous part......

In MPT

Sb and bc reached the MPT and sb said.

Sb: radha malik se milna hai uska phone nhi lg rha.
Radha Malik ko humara paigam de dena.
Shivani ke case ke gade murde ukhad usne achha nhi kiya isse Shivani par khun swar hai.

Ks: ye paigam tha.
meri ms na to kaccha khana khati hai aur na hi kacche paigam leti hai.

Bc: a wardi wale chhode aaj to ANUBHAV VIDROHI gaya Shivani jiji use maar dalegi.

Sb: kayr ho tum log ghayal insan ke jakhmon ko maslte ho taki wo galti kar de yahi karti hai na Radha Malik.
Aaj tk Shivani ya kisi Chingaari ne koi jurm nhi kiya jo kiya dimaag se kiya lekin aaj Shivani ko uska ke use zurm karne par majbur kar diya.
Are himmat hoti to samne se waar krte na jazbaat wali bai jazbaton se kaam nhi leti Radha Malik.
Jazbaat se khelti hai.
Aaj Shivani ANUBHAV ko maar degi aur uski zimmedar sirf aur sirf Radha Malik hogi. Ho sakta hai Shivani fas jaaye jail ke salakhon ke pichhe jana pade usko lekin Chingaari khtm nhi hogi.
Wo mujrimo k aashiyano pe barud bn kar barsegi.
Paigam pura samjh mein aaya to bata dena Radha Malik ko.

And left the sb and bc and ps said to ks.

Ps: ye Shivani ANUBHAV ko marne gyi hai.

Ks: marne zarur gyi hai pj par main ye hone nhi dunga.

Pe (in confused): ye...ye kya khichadi bn rahi hai mujhe kuchh samjh mein nhi aa raha kbhi aap kah rahe hain uske khilaf koi crime hone nhi denge kbhi aap kah rahe hai use crime karne nhi denge ho kya raha hai ye?

Ks: main is Chingaari ko aur inke logon ko mahan kbhi bhi nhi banne dunga.
Agr is Shivani ne Anubhav ko maar diya to iska pura ilzaam aayega meri ms par.
Ms mujhe maane ya na mane lekin main upar koi aach nhi aane dunga.

Ps: to kya karenge aap aap maar pit to kr nhi sakte aur apna bhaukal andar khuti par taang kar rakha hai aapne.

Ks: maine apne bhaukal se case solve nhi kar sakte lekin apne bhaukal se kisi ko krne se to bacha sakta hu na.

And ks left the thana with his bike.

On the other side

In ANUBHAV location

ANUBHAV apne friends ke saath wine party kar raha hota hai aur Shivani us par nazar rakhe huye hoti hai aur use marne ke liye apne weapon lekar ja hi rahi hoti hai ki ks samne se apni bike lekar khade ho jaate hai and he in his mind.

Ks: Main Ms ke izzat par daag lgne nhi dunga.

Aur wo apni bike se niche utarte hain and he said to st.

Ks: tumse koi dostana nhi hai lekin tumhe ye galti nhi karne dunga samjhi tum.

St: tumhari mujhse koi dosti nhi hai aur meri bhi tujhse koi dushmani nhi hai krishna singh.
Jise marna hai use marne de.

Ks: nhi shivani main nhi marne dunga.

Aur wo shivani ko rokne k liye uske aage aaj aate hain and st said.

St: hat ja mere raste se.

Lekin ks nhi mante hai tbhi shivani unko dhakka de deti h jisse wo hat jaate hai aur wo av ko marne k liye aage badhne lgti hain lekin ks pichhe se aakar use pakd lete hai.
Tbhi st ks ko dhakka deti hai aur wo pichhe ki or hat jaate hai aur shivani apna talwar nikalti hai aur lagatar krishna par talwar se hamle karne lgti hai lekin krishna har baar khud ko self defence dete hain shivani ek baar phir se ks ko dhakka deti h jisse wo niche git jaate hai aur Shivani ANUBHAV ko marne ke liye jaane lgti hai tbhi ks phir se shivani ko pichhe se pakd lete hai.

Tbhi maar pit ki aawaz sunkar av pichhe dekhta hai to wo shivani aur ks ko fight karta hua dekhta hai aur ye dekhar dar jaata hai aur apne friends ko lekar road side party ko chhodkar waha se 9+2=11 ho jaata hai.

To be continue....

Stay tuned.

Kasam 🥀🤍जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें