Let's start
Continue from previous part......
All this everything hearing ks left the cabin and go to his desk and he thinking all about it.
Then bc came and said to ks.Bc: jai hind sir.
Ks: jai hind.
Bc: sir shivani k parents phone nhi utha rahe kl papa ne try kiya tha aur aaj maine bhi.
Ks: ek baar aur koshish karo shayad busy ho kal aaj utha le call.
Bc: ji sir.
he call the shivani parents and he said.
Bc: phone baj raha hai sir lekin koi utha nhi raha hai.
after sometime shivani's mother pick the call and said.
Shivani's mother (sm): hello.
Bc: hello (and he do call on the speaker) hello main billu the spy MPT SE BOL RAHA HU AAPKI BETI SHIVANI KE CASE KE BAARE MEIN HUME KUCHH JANKARI CHAHIYE. HELLO.
SM: HUME USKE BAARE MEIN KOI BAAT NHI KARNI HAI MAR CHUKI HAI WO HUMARE LIYE.
APNE PITA KO JEETE JEE MAAR DIYA USNE AAJ TAK BISTAR se uthe nhi hai wo.Bc: are nhi...nhi...hello sun...
And she cut the call.
Ks: ye kaisi maa hai ek maa apne bacche ke baare mein aisa kaise bol sakti hai?
Bc: ladki hai na sir.
Ladke bhale hi kisi ka katl karke aaye, kisi ka raip karke aaye uska pariwar use gale lagata hai kyoki ladka hai.
Phool malaye bichhayi jati hai ladke hain kbhi galt ho hi nhi sakte log aur unki soch.
Sir mujhse to us bechari ki kahani suni nhi jaa rahi thi kitna kuchh jhela hai bechari ne jara sochiye jisne apne kokh se janm diya wo maa us par bharosa nhi kar rahi hai to kya biti hogi bechari ke dil par.Ks: billu.
Bc: ji sir.
Ks: tumhare andar jitne bhi tumhare saathi hai unhe contact karo aur mujhe puri information chahiye anubhav ke baare mein ek ek detail sab kuchh.
Bc: ji.
Ks: main shivani ko aise jillat bhari aag mein jalne nhi de sakta.
Bc: ji jai hind sir.
Ks: jai hind.
And bc left the MPT.
Then ks phone ranging and he saw the his phone and said to himself.Ks: shivani ka call.
And he recive the call.
On call.
St: ha krishna singh kuchh pata chala wo main jazbaat wali bai ko call kar rhi thi usne mere phone hi nhi uthaya to socha ki tujhe call kar lu.
Ks: wo tumhara call uthayengi bhi nhi aur rahi baat pata chalne ki to ha progress hai police station mein saari files aur information aa chuki hai.
St: aur....
Ks: aur mobile bhi jabt kar liya gya hai aur us par investigation chalu hai.
St: aur.....
Ks: aur maine ANUBHAV ke judwa bhai Abhinav se bhi baat ki.
St: aur kya?
Ks: shivani, maine tumhare maa baap se bhi baat karne ki koshish ki.
St: kuchh puchh unhone mere baare mein?
Kuchh baat ki.Ks: unki aawaz se lag raha tha ki wo bilkul thik hai maine waha ki local police station se kaha hai ki unse contact mein rahe.
St: au...aur baba....baba zinda.
Ks: hmm...zinda to hai lekin bistar par hain.
And st cut the call.
In evening
On badnaam's tea stall
KS sitting on the table then iqbal give him tea and said.
Ikbal (i): iqbal badnaam special chai.
Ks: bhakk.
Aur wo dekhate hai ki ps bohot der se left right kar rahe hote hai and he saud to ps.
Ks: kaahe, kaahe itna pareshan ho rahe hain itna tadphada rahe hai aap kahe pareshan hai ka dikkat ho gya hai?
Ps suddenly go to near him and said.
Ps: kya dikkat ho gya hai ye aap puchh rahe hai ki kya ho gaya hai?
Mujhe to kb se glani (guilt) ho rahi hai ki kyon kiya aapne aisa kyon kiya?Ks: kya...kiya dekhiye ek to aise hi mere
Dimag ka jo hai dahi ho raha hai.
Ms ek to waise hi ANUBHAV ke lage damn mein daag ko dho rahi hai aur aap hai ki alag hi raag alap rahe hai kya dikkat ho gya hai?Ps: mai...mai...main raag alap raha hu ha kya zarurat thi aapko aise shaadi.....
I: ky....kya?
Ps: aise shaadi krne ki ms se.
Aapse galti ho gayi aapse bohot bohot badi galti ho gyi.Bc: bohot bohot bohot badi galti ho gyi hai papa sir se.
Ks: mujhe jo us time sahi lga wahi maine kiya dekhiye pj main kuchh aur nhi kar sakta tha us time jo hona tha wo ho chuka.
Mujhe jo sahi laga maine kiya aur iss baat ka mujhe bilkul bhi pachhtawa nhi hai. Main kuchh bhi nhi kar sakta.Ps: to aap maafi maang lijiye ms se in sabke liye wo maaf kar dengi aapko.
Ks: dekhiye pj main aisa kuchh nhi kar sakta.
Ps: to thik hai phir main bhi aapka saath nhi de sakta main ms k saath hu.
I: sir aapka saath denge to ms k papa saath ke badle saath baap ke badle baap.