Let's start
Continue from previous part....
Shivani worship the goddess durga then sb said.
Sb: sivani tune jo kahna tha kah diya ab humari tarf dekh.
St: nhi tai main teri tarf dekhungi to meri himmat tut jayegi.
Sb: radha malik teri ek galti ka intezaar kar rhi hai tu use ye mauka nhi de skti.
Bc: uske hisab se to hum galt hi galt hai na.
Pahle ke ukhad liya usne jo humara ki ab kya ukhad legi.Sb: isiliye main kahti hu sharir se zyada tujhe apne akl ki varjish karni chahiye.
Are ye Chingaari ye log kyo nahi pakde gye aaj tk kyoki hum logon ko insaaf dilwate hain aur aapsi mammlo ko apni soch par jaa I nhi hone dete.
Iske sar par khun swar hai agr wo iske samne aaya na to ye use zinda gaad degi.Bc: to uski aarti to nhi utar skte na tai.
Sb to st: Shivani tu humare tarf dekh tu hum sabki takt hai aur jo Chingaari jo lagti hai wo aag tu hai shivani tu agar jail chali jaayegi to hum mein se koi bhi nhi bach payega phir in logon ka kya hoga?
Tu jazbati ho rhi hai shivani.St: ye Chingaari gang kyon bni thi tai taki hum bebas aur lachar aurton ko insaf dila sake.
Is shivani mein bhi wo lachar ladki hai tai jo har roj jalti hai wo itni bebas shivani hai uske maa baap usse baat nhi karna chahte usko...usko samjhna nhi chahte har roj wo cheekh cheekh k shivani se kahti hai ki mujhe insan chahiye to phir main dungi na use insaf tai.
Sapath li thi maine tai aur main use pura karke hi rahungi.Sb: tere maa baap ne tujhe chhod diya aur maine maine kuchh nhi kiya
St: tai tu meri sab kuchh hai.
Lekin Agr maine tujhe dekha to meri himmat tut jaayegi jaane de mujhe tai warna main aaj us ANUBHAV ko nhi maar paungi.Bc: jiji main tujhe akele na jane dungi.
St: agr tu mere saath aayegi to tai ka dhyan kaun rakhega?
Wo akeli pad jaayegi.And st left.
Bc to sb: tai kuchh kar hum use aise akele na jaane de skte hain?
Sb: sawal jb beti ki jaan ka hota hai na to koi bhi maa apne beti k liye apni jaan ki baaji lga deti hai lekin beti par aach nhi aane deti.
loha lohe ko katta hai aur iske liye loha ek hai.Bc: krishna singh........
Stay tuned