Let's start
Continue from previous part......
On the other side..
In MPT
Ps apna show dekhne k liye TV on karte hai.
On The T.V.
To us par av ki hi statement ki news aa rhi hoti hai aur wo rm ko bulate hai aur sare log wo news dekhte hain and SHOCKED ho jaate hai anubhav ka statement sunkar.
Aur rm ks par gussa hone lgti hain and she said.Rm: ye sab ks ka kiya hua hai.
Tabhi waha ks aate hain and he said.
Ks: ha iska naamkaran mere haathon se hua hai aur maine aapko dhokha nhi diya hai.
Rm: ks aap samjhte kyon nhi hai aap jaldbaaji mein kya galti kr baithte hain.
Ks: aap kyon nhi samjhti h ms main jo kuchh bhi karta hu kahe krta hu.
Rm: ANUBHAV k khilaf humare paas sabut the.
Ks: ms main manta hu maaf kijiyega aise beech mein kaat raha hu aapko matna hu sabut hamare paas the lekin hum sabut ikattha krte rah jaate hai aur wo paise se sab kuchh kharid leta hai ab nhi kharidega ab aap use sidha jail me daliyega.
Rm to cm: Cheeta Malik is confession par ANUBHAV ka arrest warrant nikaliye aur sidha ghasit kar laaiye use yaha.
CM: ji ms.
And he left
Rm calmly: ks aapko aisa nhi krna chahiye tha.
Ks: krna to ise nhi chahiye tha ms isne aapka beijjati karke bohot badi galti kr diya agr iske jgh koi aur bhi hoga na to main ye galti ek baar nhi 100 baar dohraunga.
Tabhi waha st, sb aur BC teeno aate hain aur st daud kar aati hai aur krishana ko hug kar leti and and she said.
St: teri madam bhi mujhe doshi maan rahi thi thi par tune mujhe samjha aur mera case solve kiya thank you krishna.
(And cry)Rm ye jb sunti hain to unhe bohot guilt hota hai ki kaise unhone kisi ki bhi baat nhi maani aur krishna ki to bilkul bhi nhi.
Aur other side unhe shivani ko krishna ko hug krta hua bhi dekh kuchh ajib sa feel hota hai and she said in her mind.Rm: ye krishna se dur rahkar bhi to thank you bol sakti hai na lekin ek second hume kyon bura lg raha hai krishna ko kisi aur ladki k saath dekhar.
Tabhi waha DSP, mp, mm sare log aa jaate hai aur mp said to rm.
Mp: kyoki krishna se tujhe pyaar ho gya h radhe.
Rm: 1nd tumhe sunai diya.
Rm: ha ab itne zor se sochogi to mujhe kya sabko sunai dega.
Ks break the hug and said to st.
Ks: tumhare saath jo bhi hua bohot galt hua main samjhta hu lekin iska ye to mtlb nhi ki tum rakshak se bhakshak bn jao tum law ki student ho shivani kya sahi kya glt h tumhe to pta h na meri baat maano to khud ko police ko surender kar do.
St: thik hai tu kahta hai to kar deti hu kyoki maine tujhe aur teri bai dono ko promise diya h aur main waade kbhi nhi todti main krti hu khud ko police k hawale lekin binni aur tai ko kuchh mt kar is Chingaari gang ki leader main hu jo hota hai mere kahne par hota hai isme in dono ka ya kisi bhi chingaari member ka koi dosh nhi h ye sab nirdosh hai.
Sb: nhi shivani agr tu nhi to ye chingaari gang nhi aur tujhe agr saja milegi to hume bhi milni chahiye kyoki saath to humne bhi barabar hi diya h na.
Bc: haa jiji tai bilkul thik kah rhi h saja k hakdar hum teeno h isliye saja bhi teeno ko milni chahiye.
St: par..
Sb: par war kuchh nhi (to rm) hume arrest kar lo beta hum teeno surrender krte hai.
Rm: ss.
Ss: ji ms samjh gyi.
Aur ss st, sb aur bc ko jail mein daal deti hai and st said.
St: jazbaton wali bai tera pati hera h hera aur tujhe iski kadr na hoke us ANUBHAV k jhuthe pyaar se tha agr aaj tera pati na hota to pta nhi tere saath kya hota?
Rm realised her mistake and she said.
Rm: sorry krishna hume maaf kar dijiye please krishna bohot galt kiya humne aapke pyaar par bharosa na karke us ANUBHAV pe bharosa kiya aur wo bhi itna andha wala bharosa ki sare sabut sab kuchh samne hote huye bhi hume uska jhutha pyaar dikh raha tha aapka saccha pyaar nhi I am sorry krishna.
Ks: koi baat nhi ms ho jaata hai isme aapki bhi glti nhi hai maine shaadi hi isi terike se kiya tha aapse ki agr aapke jgh koi aur bhi hota to yahi karta.
And he hugged rm.
Bye.