happy ending 🤗

340 41 22
                                    

So guys 943828s ji ke permission se iss story ki happy ending karte hain.

So let's start......

Continue from previous part.....

In MPT

In night

Aaj night mein party hoti hai MPT mein case ko solve krne ki khushi mein aur is
Party k hero hote hai humare krishna.
Saare log Krishna k baare me kuchh na kuchh kahte hain and rm said.

Rm: hmm...ab...ab hum kuchh kahna chahte hai krish se.
Par...par aisa kya hi kahe jisse humare mn mein jo aapke liye izzat hai phakr hai aur jo pyaar hai wo bayan ho jaaye.
Darasal sach mein na humara rishta jo hai samjhna aur samjhana dono mushkil hai....phir chahe wo duty ka ho, dosti ka ho...senior junior ka ho ya 90% of the time takkar ka ho.
Achha hum jaante hain ki hum saath mein kaam nhi kr sakte humare soch alg alg hai wo hota hai na nadi ke do kinare jo sath sath chalte hain par kbhi milte nhi.
Ha lekin kuchh to zarur hai jo bohot shadid hai bohot gehra hai aur bohot pakka hai aur iss baat par hume bilkul bhi doubt nhi.
Chot kisi ek ko lgti hai par dard dono ko hota hai.
Ek cheej hamesha yaad rakhiyega.

Ks: ji.

Rm: ki duniya mein kbhi bhi aapko koi bhi pareshani ho duniya mein ek aisa insan hai jo hamesha aapke sath hai.
I am proud of you krish and I love you. 🌹😍😘🤗

Ks: I love you 2 Radha ji.

And radha krishna hugged each other.

Aur tabhi ks cake cut karte hain aur sabse pahle radha ko khilate hai aur wo bhi unhe khilati hai aur phir sare log cake khate hai and rm said.

Rm: shall be dance krishna.

Ks: yes.

Rm: music chalao bhai.

Aur music play hota hai aur radha krishna dance karte hain.

Like this👆🏻

aur phir sabhi sath mein dance krne lgte hain.
.
.
.
.
.
.
.
.
.

after 9 months

In hospital

Dr come to ot and said.

Dr: congratulations  Mr. Krish aap father bn gye hai mubarak ho Beti huyi hai.

Ks (shocked): kya.

Dr: ji aur ab aap apne wife se mil sakte hain.

Sabse pahle room mein krishna jaate hai aur wo apni beti ko god mein lete hai aur rm k forehead par kiss krte hai and said.

Ks: dhanyvad aapka radha ji duniya ki sabse badi khushi dene k liye mujhe.

Rm: aapke liye to hum kuchh bhi kar de krish phir ye to humare aur aapke pyaar ka Karishma hai.
Waise aap iska naam kya rakhenge.

Ks: Karishma Malik Singh.
Radha aur Krishna k pyaar ki nishani aapki aur meri beti.

And hugged her.

Tbhi waha sare log aate hain aur rm ko congrats karte hain.
Aur puchhte hai bacchi ka kya naam rakha.

Rm and Ks together said: Karishma  Malik Singh.

All: bohot pyaara naam hai.

aur phir sab karishma ke saath khelne lagte hai aur ye dekhar radha krishna bohot happy hote hain.
And both said.

Rm & Ks: happy family and happy ending.

..................................................................................the 🔚
..................................................................................

So guys ye rahi humari story Karishna aur Radha ki.

To guys is story se hume yahi lesson milta hai ki kuchh bhi ho jaaye true live
Hamesha jitta hai aur kbhi bhi harta nhi hai thode der k liye pareshan ho sakta hai but kbhi khtam nhi hota hai.

So guys thank you so much is story ko itna pyaar dene ke liye.

Aur ye abhi tak ki meri sabse badi story hai.

So guys thank you so much for your love and support.

Yours lovingly

Author.

🎉 आपने Kasam 🥀🤍 को पढ़ लिया है 🎉
Kasam 🥀🤍जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें