truth

124 30 16
                                    

Let's Start

Rm: tumhara aur us ladke ka MMS KAISE BANA?

St: wo aur main ek hi law college mein padhte the.
Ek dusare se bohot pyaar karte the aisa mujhe lgta tha.
Lekin main kaha janti thi?
Ki jis vishwas ke jamin par main is rishte ko khada karna chah rahi thi
Wo bas ek dhokhe de bhara ek daldal tha
Maine mere hi phone se apne aur uske kuchh personal moments record kiye jo usne apne friends ko forward kar diye mere hi phone se.

Ps: phone me password nhi tha.

St: tha dono k phone mein tha lekin dusaro ke liye.
Wo kya hai na password aasword chhipana mohabbat ka bohot bada dushman bn jaata hai iska ye matlb hota hai ki ek dusare par bharosa nahi hai.
Nasib mera ki maine us par bharosa kiya karam uska usne mera bharosa hi tod diya.
Jab mere ko malum pada tha tab main gayi thi thane FIR likhwane.
WO KYA HAI NA MAADAM HUM AAJ BHI JIS SAMAJ MEIN RAHTE HAI WAHA K AAJ BHI LOG BHUKHE SOTE HAI ISILIYE TO ISS SAMAJ MEIN PYAAR MOHABBAT INSAAF iman SAB KAUDIYON MEIN MILTA HAI.
WO BOHOT HI PAISE WALA THA ISILIYE USNE PURA CASE GHUMA DIYA KAHA KI USE BLACKMAIL KARNE KE LIYE MAINE YE VIDEO RECORD KIYA.
AUR JAB PAISE NHI MILE TO KHUD HI VIDEO KO FORWARD KAR DIYA.
4 MAHINE JAIL MEIN THI AGAR JISM PAR DAAG LAG JAATA HAI NA TO USE PLASTIC SURGERY SE MITAYA JA SAKTA HAI LEKIN JAIL MEIN JAANE KE BAAD JO DAAG LAGTA HAI NA USE KOI PLASTIC SURGERY NHI MITA SAKTA.
BLACK HOLE, BLACK HOLE KI TARH  HOTA HAI YE DAAG SABKUCHH NIGAL JAATA HAI.
MERA BHI SABKUCHH NIGAL GAYA THA YE DAAG.

FLASHBACK

IN JAIL

ST: MAINE KISI KO BLACKMAIL NHI KIYA PLEASE MERI BAAT SUN LIJIYE sir EK BAAR MUJHE SAFAI KA MAUKA DE DIJIYE SIR PLEASE SIR, SIR PLEASE, SIR PLEASE SIR, SIR.

FLASHBACK OVER

ST: COLLEGE SE NIKAL DIYA AAI BABA, AAI BABA NE BHI GHAR SE NIKAL DIYA MUJHE WO TO MUJHE BACHPAN SE JANTE THE UNHONE TO MUJHE DEKHA THA.
JHUTH KAHTE HAIN SAB LOG KI HYMARE MAA BAAP HUME CHAHTE HAIN AGAR AISA HOTA NA TO MERE AAI BABA NE MUJH PAR VISHWAS KIYA HOTA.
AUR MUJHE GHAR SE NHI NIKALA HOTA.

RM: AUR KAUN THA WO LADKA NAAM KYA HAI USKA?

ST: ANUBHAV VIDROHI.

RM (SHOCKED): KYA?

ST: HA ANUBHAV VIDROHI NAAM HAI USKA AUR SIRF ITNA HI NHI ITNA BHI KARKE USE CHAIN NHI MILA TO WO MUJHE SAUDI ARAB BECHANA Chahta THA TAKI USKE KIYE HUYE KUKARMO K BAARE MEIN Main KBHI KISI KO BHI NA BATAU.
WO TU SHUKR HAI TAI KA JISNE MUJHE SAHARA DIYA Aur Mere SIR PAR TAB HAATH RAKHA JB SAARI DUNIYA MERE KHILAF THI TAB MAINE AUR TAI NE MILKAR KHUD KA EK GANG BANAYA JISKA NAAM RAKHA CHINGARI GANG KYOKI TAI KE SAATH BHI KUCHH AISA HI HUA THA WO TO SHAADI K PAHLE HI DIN SE Domestic VIOLENCE KA SHIKAR HUYI THI ISLIYE CHINGARI GANG KE ZARIYE HUM UN BESAHARA AURATON KA SAHARA BANTE HAI JINKI KOI MADAT NHI KARTA KANUN BHI NAHIN...

Ye sunkar sabke aankhon mein aasu aa jate hain.
Then waha mm, MP, and av aate hain aur mp rm k paas jaati hai aur unhe sambhalti hai and ks said.

Ks: ye jo bhi kah rahi hai.
Main bhi aapse yahi kah raha tha jis din aapki aur anubhav ki shaadi thi. Aur ye baat mujhe santu ne aakar batai thi lekin aapne meri nhi suni.
Aur shaadi k baad maine sabko mna kar diya ki koi bhi aapko uske sach k baare mein na bataye Kyoki main sahi time aane ka wait jar raha tha.
Aur aaj wo sahi time aa gya hai.

Ss: ha ms sir bilkul thik kah rahe hain.

Mm: ha radhe krishna sahi kah rahe hai hume bhi uske sach k baare mein pata chal gya tha isliye usne mera mpt se transfar karke kuchh dino k liye suspend kar diya.

Mp: ha radhe krishna bilkul thik kah aur phir bhi tumne us din maa ki kasam khaayi thi kya kaha tha yahi na Aai sapath yahi.

As: ha radha krish sahi kah raha hai yahi sach hai anubhav ka mujhse pahle wo DSP bn gaya tha apne paiso k power se isliye to wo aapka transfer mpt me nhi kar raha tha.

Rm to st: phir bhi tumne apni maa ki kasam khayi kya kaha tha tumne aai sapath yahi.

St: aadt, aadt bohot hi kamini cheej hoti hai jazbaat wali bai.

Rm: shivani agar tumhare baaton mein sacchai hai to hum apne dad ki kasam khate hain hum apni jaan laga denge aur tumhe begunah sabit karke rahenge.
Aur hum kbhi bhi aadatn kasm nhi khate.

St: tai isko lagta hai maine koshish hi nhi ki. Tu kar tere ko jo karna hai.
Main bohot aage nikal chuki hu.
Lawyer banne nikali thi lekin ab mere life ka maksad kuchh aur hi hai chhod.
Chalti hu chal tai.

And both left.

Rm: pj.

Ps: ji ms.

Rm: shivani k parents ko phone kijiye aur unse baat kijiye.

Ps: ji.

Rm: ks kal pehla kaam aap ye karenge ki aap Anubhav se milenge aur pata lagayenge ki sach kya hai.

Ks: ji ms.

Stay tuned

Bye

Tack care of yourself guys.

Kasam 🥀🤍जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें