Aaj ka ye part @arvindbhardwajabc ji k kahne par likha gya h.
So Let's start��
Scene start from Krishna's house.
Krishna's house☝️
Krishna's hall☝️
Ps sofe par baithkar newspaper padh rahe aur Amar Krishna ka wait kar rahe hote hai.
In the hall with walking and ps said.Pyaare Singh (ps): kyo itna intjaar kar rahe ho aajayegaa tumhara bhai ab baith jao shanti se.
Amar Singh (as): papa mujhse zyada to aapko us par pyaar aata h.
Tabhi waha santu aati hai and said.
Ss: papa bhaiya aap dono ladna band kijiye bhai ko SHO ka bhi kaam sambhalana padta h isliye late ho raha hai unhe.
Ps: to humne kb kaha ki krishna k upar adhik work load nhi h lekin ladki dekhane jaana tha to aaj jaldi kaam khatm kar lena chahiye tha na use.
That's why we didn't see our hero's entry and the made malika singh of the house, but Krishna didn't agree to tell and silently kept his hand on Ps's eyes and santu and amar signaled to remain silent.
Ps: aagya humara krishna.
Ks: this is not fair babu ji aap hamesha aesa hi karte hai.
he hugged her sister tightly and santu said.
Ss: bhai....bhai....bhai....bhaiii I love you.
Ks: I love you to santu.
As: aree aree sant krishna sant cha jaa jakar fresh ho kar aa teri hone wali bhabhi ko dekhne jana hai ja jaldi.
Ks: ok hum abhi aaye.Ps: tumhe aane me phele hi late ho gya h aur ab pata nahi aur kitna time loge jao jaldi tumhari wajah se phele hi late hai.