Guys aaj ka ye 2nd part TanzilaIqbal9 ji ke suggestion par likha gaya hai.
Let's start
Continue from previous part.....
St: nhi tai ye un aayi gyi police wali kyon mein se nhi hai. Mera man kahta hai ki ye humara pichha nhi chhodne wali iski dushmani ab bohot lambi chalegi.
Sb: jis din se humne ye ladai ka zimma liya tha shivani humne police ko apna dushman bna liya tha phir bhi main kahti hu ki hume police ko dur hi rakhna chahiye.
Aur tujhe bhi bewajah iss radha malik se uljhane ki koi zarurat nhi hai.
Mujhse wada kar tu usse nhi uljhegi.
Wada kar mujhse shivani.St: tai tu to janti hai na teri boli huyi har baat mere liye patthar ki lakir jaisi hai.
Tere siwa is mera is duniya mein aur hai hi kaun?
Tune mere sir pe tb tab haath rakha tha
Tune mera tab saath diya tha jb main bilkul akeli thi kisi ne mera saath nhi diya tha.
Tere muh se nikali har baat mere liye uparwale ka aadesh hai agar tune mera haath nhi pakda hota to shayad ye shivani aaj zinda bhi nhi hoti.
Thik hai tai agar tu mujhe ye bolti hai to maine tujhe aaj ye vachan deti hu ki iss radha malik se main dur rahungi usse be phijhool uljhungi nhi lekin agr usne humare kisi bhi maksad k beech mein aane ki koshish ki ya humse bekar mein uljhi to phir hum bhi toh Chingaari hai jo bhi humare raste aayega raakh hi ho jaayega.Binni Chaudhari: manne nhi lagta jiji ki wo humse uljhne wapas aayegi.
St: aayegi zarur aayegi wo binni.
Maine iski aakhe dekhi hain nidar, kathor, ziddi ye koi mamuli police wali nhi hai binni ye itni aasani se humara pichha nhi chhodne wali.
Aayegi wo Zarur aayegi aur iss baar jb aayegi to jalkar rakh ho jaayegi.Other side
In MPT
Krishna projector laga rahe hote hain Tbhi waha ps aate hai and said.
Ps: kya hai ye sab?
Ks: ise projector kahte hain?
Ps: janta hu ye projector hai.
Ks (frustrated): kya kiya jaata hai projector se bataiye.
Ps: picture dikha do matlb aap hume picture dikhayenge hey bhagwan aapka laakh laakh shukr hai jo department ko humari manoranjan ke baare mein kuchh to khyal aaya.
Kaun se film dikhayenge.
Aap na tisri manzil dikhaiye shammi kapoor ki aa..aa..aa ja (dance like shammi kapoor).
Aapko pata hai tumhari amma jo thi na unko shammi kapoor ji bohot achhe lgte the aur ye film bhi. (And doing to pj ka Ishhh wala step and said) lalla ki amma.Ks: amma o asha parekh ji tisari manzil se wapis aaiye ye projector ms ne lagwaya hai.
Ps: ha to wo bhi dekhengi na humare saath film bohot achhi film hai unko nhi bohot pasand aayegi.
Ks: aapke shammi kapoor ki movie nhi lg rahi hai bhaiya chingari gang ka movie lg raha hai ms ne chingari gang ko jad se khtm karne ka thaan liya hai hai na isliye pahle unka janm kundali yaha dekhengi phir uska abhyas karengi phir jad se khatm karengi apna tarika se aur aapko to unka tarika pata hi hai.
Pahle jajbaton ka khaad daala jayega phir uspe prem ka jal pravah kiya jaayega phir jakar insaaniyat ka kitnashak aur bhavnao ka lallo paccho kiya jayega tab jake is ped ka ilaz hoga jo ki unko samjh mein nhi aata hai ki aise jahrile ped ko uthakr ukhad kar phekne mein hi bhalai hai yaha pe jajbaton ka buththi nhi chalega yaha par bhaukal ka mutthi chalega unko samjh mein hi nhi aata hai.Ps: ho gyi bas murge ki ek taang wali baat maar pit tod phod wali baat yahi yahi fark hai aap mein aur ms mein wo hamesha mamle ki gehrai samjh kar iska marm dekh kar jad se ilaz karne me vishwas rakhti hai aur aap sidha pain killer dekar chhutti karne mein vishwas rakhte hai.
Tabhi waha rm aati h and said.
Rm: koi fayda nhi h pj jb hum inhe 2.5 mahino me ye baat nhi samjha paaye to achanak se koi kaise samjhayega.
Tazurba kahta hai humara.
Subah wahi jb aakh khule.
Aur gyan wahi jo zindagi sikhaye.
Ummid karte hain ki kbhi na kbhi to inhe samjh aa hi jayega. (Taunt him) (to ks) berhal dikhaiye continue kijiye kya information collect ki aapne chingari gang k baare mein please.Aur ks sabko chingari gang ke baare mein batana start karte hain.
So guys main ye next part mein skip karunga kyoki aap logon ko chingari gang k baare mein sab kuchh pata hai.
And guys sochiye ki kya hai shivani ke past ka raaz jo ki unko chingari gang banne par majbur kar diya.
Tack care yourself.