tea- date

303 59 12
                                    

Let's start��

Sare log mp ka welcome karte hai aur mp ki sari rasmen khatm hoti hai�
Aise hi dhire dhire Radha Krishna ki dosti ho gyi hoti hai
Aise hi shaadi k baad wale function bhi hote rahe like Reception and pagphera like this function.
Krishna Radha se bohot flirt karte rahte lekin radha krishna ko bhav nhi deti. Krishna apni tarf se puri koshish karte hai lekin unki daal Radha k aage nhi galti hai mtlb wo unsuccessful ho jaate hai...
aise hi shaadi k baad k bhi sare function khatm ho jaate hai...
Sab apne apne ghar chle gye radha bhi apne ghar chali gyi aur krishna ne bhi duty wapas join kar liya aur apne kaam mein busy ho jaate hain.
Ab Krishna ko Radha se na mile huye 6 months ho jaate hai...
Krishna Radha ko bohot miss karte hai...

In night

Wo raat mein apne ghar aa rahe hote hain.
Unhone dekha ki ek girl ki car kharab ho gyi h wo apni bike rokte h aur unke paas aate h.

(Ye girl koi aur nhi balki rm hai)

Radha ko dekhar Krishna ki mano to unke khushi ka to thikana hi nhi rahta hai wo iss samy 7th sky par hote hai�.... And Krishna said.

Ks: What happened, Ms. Radha?
If seems like you are suck in a problem.

Radha pichhe se aaye achank aawaz se dar jaati h aur pichhe mud k Krishna ko dekhati h. aur shocked+happy dono hoti h and said.

 aur shocked+happy dono hoti h and said

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Krish look☝️

Rm: krish you are a police officer.

Ks: yes.

Rm: My car's tyre has got punctured.
I was going home with complete my personal work.

Ks: Was it something casual or were you meet to going somone special?

Rm: What?

Ks: That's what your clothes and perfume clearly say.
By the way, you are looking very beautiful today.
Aaiye main drop kar deta hu.

Aaiye main drop kar deta hu

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Radha look☝️


Rm: hum jarur chalte krish lekin humare saath koi aur bhi h aur bike par 3 log kaise?������

Kasam 🥀🤍जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें