Aaj ka ye part @DeepPain0 ji k ke liye likha gya hai.
Sorry kal nhi de paya part.So let's start
Next day
In MPT
Rm reached the MPT and all said.
Everyone: jai hind ms.
Rm: jai hind.
Ss: ms.
Rm: hmm.
Ss: aapka....aapka phone nhi lg raha tha
Ek...ek important baat pata chali hai shivani ke baare mein phone jo thane mein sabut k taur par jama tha shivani ke phone se sabse pahle video bheja gya tha ANUBHAV ko jo ki sandeep ka dost hai.Rm: ok.
Ss: jab video bheja gaya tha to 30 MB KA THA AUR JAB USSE AAGE BHEJA GYA TO 15 MB KA THA.
RM: ISKA matlab VIDEO SE CHHED CHHAD KI GAYI thI.
SS: EXACTLY. VIDEO edit hua hai uske baad forward kiya ms.
Aur ye sab baate case mein nazar andaj ki gayi hai aur krishna sir abhi sandeep ke paas hi gaye hain.Then ks entered with sandeep and said.
Ks: chalo, chalo (to ms) ye raha ms Sandeep ANUBHAV ka dost.
Rm to sandeep: to matlb tumne shivani ka video edit kiya phir forward kiya.
Kya chhipa rahe the.Sandeep (s): kohinoor chhipa raha tha maddam.
Cm: kare?
S: dekhiye wo aisa hai case ho chuka hai khtm bematlb mein uljhiye mat nahin toh bhadi pad sakta hai. (Worning)
Rm to ks: ks zara isse apne tarike se.....
Ks: nhi...nhi...ms main apna tarika chhodkar chuka hu.
S: ab jau ya phone lagau.
Cm (in anger): ka phone lagau lagao phone lagao lagao phone...phone lagao
Police ko kya samjha hai re apne baap ka raj...apne baap ka raj samjhta hai humara naam dega de humara naam de humara naam.And continue beated him ps try to calm to cm and said.
Ps: cheete, cheete bata raha hai wo wo....bata raha hai na wo.
Ha ha pichhe hato shaant ho jao.Cm: lagao phone....phone lagao.
Ps: shaant.
S (in feared tone): bata raha hu wo ANUBHAV ne shivani ke phone se mujhe video bheja aur maine us mein se ANUBHAV ka face blur kar diya aur jaha jaha ho sakta tha maine ANUBHAV ka face cut kar diya.
ANUBHAV ne hi police officers ko rishwat dekar shivani ke khilaf kar diya.Rm to ps: pj.
Ps: ji ms.
Rm: iska pura bayan lijiye (to ss) ss.
Ss: ji ms.
Rm: shivani k samy jitne bhi police officers the un sabke khilaf chargesheet file kijiye.
Ss: ji ms.
Rm: iske kahne k hisab se to shivani bekasur hai lekin hume abhi bhi nhi lagta hai ki wo video ANUBHAV ne sandeep ko send kiya hoga uske phone se ho sakta hai kisi aur ne video send kar diya ho shivani k phone se aur Anubhav ko fasa diya ho taki sara shak us par na jakar ANUBHAV par jaaye.
Jo bhi hai ANUBHAV ko insaf milkar rahega.
Aur sach sabit hone ke baad shivani ka police par sw vishwas bhi wapis aa. Jaayega aur wo Chingaari gang ko band bhi kar degi.And rm go to her cabin and call the shivani she receive the call.
On call.
St: ha jazbaton wali bai bol.
Rm: Shivani humne tumhara case solve kar diya tumhara doshi ANUBHAV nhi sandeep hai uska statment hum le chuke hai.
St: achha lga jaan ke.
Chal rakhti hu.Rm: humne apna wada pura kar diya hai shivani ab tum apna wada pura karo.
St: tu jo mere ko bol rahi hai na wo mere ko pahle se hi malum hai.
Rm: to ab duniya ko pata chalega shivani tumhare damn par jo daag lga hai wo saaf ho jayega.
St: ANUBHAV Vidrohi?
RM (sadly): 2.5 mahine pahle unki ek accident mein maut ho chuki hai.
St: tu na aaram kar jazbaton wali bai.
Rm: are ye tum kya kah rahi ho shivani.
Jo mar chuka hai use waps zinda karke kaise laaye.St: 2.5 mahine pahle maine aur mere gang members ne usko marne ka plan banaya tha aur tbhi hume pata chala tha ki us par already kisi ladki ki zindagi kharab karne aur use saudi arab cell karne ka aarop laga tha.
jab tak hum us tak pahuch paate uska accident ho chuka tha aur wo khai mein git chuka tha.Rm: yahi to krishan ka insan hai na shivani.
Karta koi aur hai aur saja kisi begunah insan ko hi milti hai.St: aisa mujhe lga tha jazbaton wali bai.
Wo kya hai na jb police ek case ko band karti hai na tb hum Chingaari gang usi case ko open karte hain.Rm: kya...kya...kya matlb kya hai tumhara?
St: tere hisab se ANUBHAV VIDROHI mar gya hai lekin mere hisab se wo aaj bhi zinda hai soch rahi hai koi baat nhi.
Yahi phark hai tujhme aur mujhme tu sochti rah mujhe insaf chahiye.
Rakhti hu main.Rm: Abhinav VIDROHI.
St: ANUBHAV ka na hi koi judwa, chhota ya bada bhai hai by the way usne mujhe khud ye bataya hai apne ghar mein wo ek lauta beta hai.
Uski puri family ko janti thi main ANUBHAV ka koi bhai nhi hai aur judwa to bilkul bhi nhi.Rm: shivani kanun kamjor nhi hai kanun bohot taktwar hai aur ye hum sabit kar ke rahenge.
St: sorry radha malik tujhse ye case solve nhi hoga.
And she cut the call.
To be continue.....