.Our paths may can be different, but not the destination.~
Ek ladki raaste se chalti hai with a bright smile on her face kyuke use bohot Khushi ho rhi thi as uske pita ji aaj uske liye bhejne wale the kuch gao se. Thandi hawaye chal rhi thi jo uski soft milky skin ko lag rhi thi. Gun gunate huye wo ek letter box ke paas pohochti hai or smile ke saath apne bag me ka letter nikalti hai.
Y/n: Mein ye khat tab hi bhej sakti hu jab pita ji ne khat bejha ho, lekin unka khat to dikhai hi nhi de raha...wo postman chacha bhi nhi aaye nhi to humesha wo aa jate the to unke hi paas se le leti thi pita ji ka khat, kyuke hostel to dene aate nhi wo chacha...
Y/n wahi pout banakar wait karti hai or apne khat ko dekhti hai tabhi koi tring tring karte huye cycle se aata hai or y/n apna sir upar uthati hai, wo smile karti hai postman ko dekh kar kyuke humesha wo mahine me ek baar waha par wait to karti hi hai un postman ka.
Y/n: Aap aagaye...
.her dress.
Postman: ye lo, y/n beti...tumhare pita ji ka khat...
Y/n wide smile karke us khat ko unke haatho se leti hai or use wahi khol kar padhna start karti hai but dheere dheere uski smile hi fade away ho jati hai.
Postman: Ky hua y/n beti...?
Y/n kuch nhi kehti kyuke uske chehre par tension saaf saaf dikhai de raha tha.
Postman: aap khat de rhi hai ya mein jau..?
Y/n: maaf kar dijiye Hume chacha aaj hum aapko khat nhi de sakte...aap chale jaiye...
Wo postman nod karta hai or waha se apni cycle se chala jata hai y/n apne pita ji ke khat ko again dekhti hai.
Y/n: Ky? Is baar pita ji paise nhi bhej sakte..? Agar wo nhi bhej paye to humare collage ki fees hum kese bharege...?
Y/n ye kehti hai, humesha wo khat ka wait isiliye karti thi kyuke uske pita ji humesha uske liye usme kuch paise bhejte the taki unki beti ko koi takleef na ho sheher me, lekin is baar unhone ye likh kar bheja hai ke wo is baar paise nhi bhej sakte ye soch kar ke y/n last month ke paiso se kaam chala legi wo nhi bhejte but unhe ky pata y/n ke last month ke paise bache hi nhi hai wo sab college me hi deti hai kuch bhi faltu kharcha nhi karti lekin is baar wo kaise chalayegi??
आप पढ़ रहे हैं
𝐃𝐚𝐦𝐚𝐚𝐝 𝐣𝐢𝐢 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟]✔
Fanfiction"Bharosa hai aapko inpar..?" "Haa, par aap ye kyu pooch rahe hai..??'" "Kyuke sabse pehle jab aap ghar ke bahar nikli to yaha aai....kyu aai hogi? Thanks bolne ya fir kuch maangne....wahi to karte hai na log yaha aakar?" "Haa, mein shukriya karne aa...