#2

1.6K 74 19
                                    


.You can be destroyed in future if you don't mind the present.

~

Wo ye kehta or hai or wese hi unhe ek car ki aawaz aati hai waha kuch kohra rehta hai phir bhi wo us insaan ko dekh sakte the jo Jeep se utarta hai or unhe dekhta hai tez nazro se, halaki wo handsome tha but dengerous bhi dikh raha tha

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Wo ye kehta or hai or wese hi unhe ek car ki aawaz aati hai waha kuch kohra rehta hai phir bhi wo us insaan ko dekh sakte the jo Jeep se utarta hai or unhe dekhta hai tez nazro se, halaki wo handsome tha but dengerous bhi dikh raha tha. Y/n isi ka fayada uthakar jab wo aadmi busy rehte hai us ladke ko dekhte huye bhaagne ki sochti hai lekin tabhi wo ladka use rokta hai.

 Y/n isi ka fayada uthakar jab wo aadmi busy rehte hai us ladke ko dekhte huye bhaagne ki sochti hai lekin tabhi wo ladka use rokta hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

???: Nhi jaogi yaha se jab tak in logo ki pitai na kardu...samjhaya tha na last time ke aage se esa nhi karoge, jail me Janae aka shok hai tum logo ko!!! Huh!!

Men: S-sorry, ta-tahir sir!

Men2: haa hume maaf kar dijiye wo to hum bas is ladki se puch rahe the ke ye kaha ki hai ya kaha Jaa rhi hai, madad kare ky...ha-haina?

Wo y/n ke taraf dekhte hai sabhi but y/n tahir ko dekh kar na me sir hilati hai.

Y/n: Ye jhut bol rahe hai, humare saath battamizi kar rahe the ye log...

Tahir: Jaanta hu, yahi to karte hai ye. Lekin aaj tumhe jail me nhi pheka or tumhari haddiya nhi todi waha phir dekhna...

Wo ye kehta hai but at the moment wo log bhaagna start kar dete hai y/n tahir ko shockness me dekhti hai ke wo unhe pakadne jayega lekin wo nhi jata ulta wo wahi khada hokar hasta hai. Y/n ye bhi sochti hai ke ky ye psycho hai?? Aage jaakar wo log Rukh jate hai kyuke waha unhe police officers surround kar lete hai.

Tahir: Arrest all of them now!!!

Wo police wale nod to karte hai but unme se ek ki gun wo aadmi lekar sidha tahir par point karta hai.

Men: Bohot akad hai tujhme! Huh! Kis baat ka itna attitude hai?? Ho to sirf ek government officer fir kyu??

Tahir: government officer kyu bana kyu? Is desh ki sewa karne or apna farz acche se nibhana aata hai mujhe...tum jese do kaudi ke choro ko na sazaye maut milni chahiye...kuke jo pasina hum log din bhar bahate hai na? Wo waste nhi jaana chahiye...

Men: pata hai bohot imaandar ho! Chaar din ki imaandari hai ye phir tum bhi kuch ke jese ban jaoge jo rishwat lete hai...lena chalu kardo abhi se kyuke department se itna paisa----- ahh!!

𝐃𝐚𝐦𝐚𝐚𝐝 𝐣𝐢𝐢 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें