#4

1.3K 94 30
                                    

.I don't like to show my love towards you.

~

Tahir ye kehkar waha se aise lekar nikal jata hai or y/n sirf apna kaam karti hai shradhha y/n ke paas aati hai or aggressively use piche modti hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Tahir ye kehkar waha se aise lekar nikal jata hai or y/n sirf apna kaam karti hai shradhha y/n ke paas aati hai or aggressively use piche modti hai.

Shraddha: Ky kaha tune use..?? Huh! Tahir ese baat karta to hai humesha lekin aaj kuch zyada hi rude tha wo mujhse...kyu??

Y/n: H-hume kesa pata hoga mam...hum to yaha kaam kar rahe the....humari koi galti nhi hai s-sachme...

Shraddha use glare deti hai or waha se chali jati hai, y/n apna kaam karne lag jati hai again or thodi der me wo Tahir ke kamre me jaati hai as use Shraddha ne usi kamre ko saaf karne kaha tha pehle.

Shraddha use glare deti hai or waha se chali jati hai, y/n apna kaam karne lag jati hai again or thodi der me wo Tahir ke kamre me jaati hai as use Shraddha ne usi kamre ko saaf karne kaha tha pehle

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Y/n waha jaati to hai lekin use pehle se hi koi waha betha milta hai jo or koi nhi balki saumya hoti hai jo kal ki tarah hi kapde pehne sofe par per phela kar bethi thi.

Y/n: A-aap yaha..?

Saumya: haa kyu galat kar rhi hu ky apne hone wale pati ke kamre me rehkar....?

Y/n turant shock ho jati hai ye sunkar kyuke use saumya se ye expect nhi tha sunna, as jaha tak use pata hai saumya Shraddha ki beti hai to us hisab se agar Tahir bhi shradhha ka beta hua to wo dono to bhai behen huye phir hone wala pati kaha se ho gaya Tahir saumya ka??

Y/n: a-accha but aap ky yahi bethi rahegi, I mean hume safai karni hai to.....................

Saumya: to karo na? Kisne roka hai just me yaha bethi hu dekhne ke liye ke tum acche se kaam karti ho ya nhi...

Y/n nod karti hai or apna kaam karna start karti hai, use thoda awkward to lag raha tha kyuke saumya use hi ghoore ja rhi thi but use in sab se koi matlab nhi tha use sirf apna kaam karna tha or jaldi se jaldi ghar jaana tha.

Saumya: Tahir ji ke perfumes ko mat haath lagao unhe pasand nhi koi unki cheezo ko haath lagaye....!!!

Y/n: j-jii...

Wo ye kehti hai kyuke ab koi saaf safai kar raha hai to use to cheezo ke niche se bhi dhul leni hogi wese hi to nhi kar sakte na, isiliye y/n bhi wohi kar rhi thi cheezo ko utha kar safai but shayad saumya ko ye baat pasand nhi aai y/n ko un dono ke rishte se kuch nhi karna tha bas wo itna jaanti thi ke use kaam karke ghar jaana tha.

𝐃𝐚𝐦𝐚𝐚𝐝 𝐣𝐢𝐢 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें