.You wasn't my desire or obsession, you was my purest love.
~
Y/n: a-aap?
Tahir: haanji mein....aapka pati...bhaag rhi thi na aap humse...dekhte hai ab kaha tak bhaagti hai....
Wo ye kehkar upar aane lagta hai jaha par y/n thi wo just piche jaane lagti hai use sachme dar lag raha tha Tahir ki us sly smirk se.
Y/n: S-sorry Tahir ji....
Tahir: Your this sorry won't work....now...
Y/n piche piche jaate huye diwaar ko bump ho jati hai or Tahir apni smirk wide karke use Directly aakar pinned karta hai isse pehle ke wo kahi move hoti, y/n or Tahir ka eye contact hota hai or tabhi Tahir apne lips smashed karta hai y/n ke lips ke upar, y/n bhi use kiss back karti hai. Wo roughly y/n ko kiss karta hai jisse use sachme pain feel ho raha tha. Thodi der baad jab wo kiss pulled out karte hai or gehri saans lete hai to Tahir kehta hai.
Tahir: Continue nhi karuga, tum already dari hui ho pata nhi kyu lekin tumhe dara hua dekh kar dil ko accha nhi lagta....
Y/n just shaant rehti hai tahir use chodh ta hai or uska haath pakadta hai.
Tahir: Let's go....aaj ke liye college chodh do....
Y/n: P-phir hum hi kyu the??
Tahir: Pata nhi....
Y/n na chahte huye bhi smile karti hai, or Tahir use waha se lejata hai. Wo dono hi bahar aate hai or college se chale jaate hai as Tahir yahi to puchne aaya tha ke ky wo y/n ko ek din ke liye college se lekar jayega to ky ye bura to nhi? Just principal sir se direct permission lene aaya tha Tahir. Wo use lekar direct ghar jaata hai or unki mulakat hoti hai ritika or saumya se jo living room me kaafi acche se beth kar baate kar rahe the.
Y/n shock ho gayi thi ritika ko yaha dekh kar or jese hi uski nazar padti hai y/n par wo smirk karke use dekhti hai. Wo Tahir ko bhi dekhti hai ek poker face se or kehti hai.
Ritika: Hello y/n...bohot dino baad mulakat hui??
Y/n just chup rehti hai as use kuch nhi kehna tha. Or use samajh bhi nhi aa raha tha ke ky kahe.
आप पढ़ रहे हैं
𝐃𝐚𝐦𝐚𝐚𝐝 𝐣𝐢𝐢 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟]✔
Fanfiction"Bharosa hai aapko inpar..?" "Haa, par aap ye kyu pooch rahe hai..??'" "Kyuke sabse pehle jab aap ghar ke bahar nikli to yaha aai....kyu aai hogi? Thanks bolne ya fir kuch maangne....wahi to karte hai na log yaha aakar?" "Haa, mein shukriya karne aa...