.Not only my heart loves you but my brain, lungs, hands, fingers, ears, eyes & other also.
~
Tahir: Javin Roy, ek rowdy type ka ladka. Playboy keh lata tha but tha nhi, masoom dikhta tha but tha nhi, simple rehta tha but tha nhi... lekin ab hai...uska wo sara dar tab nikla jab Ritika ne use chodha...haa, ritika uski girlfriend thi. Ye kehne me thoda ajeeb lagega lekin yaha saare log ek dusre ke jaani dushman hai sab ke sab ek hi line me the or ek dusre ko still hate karte hai inhi beech me bhi tha, javin or meri bohot acchi friendship thi hum school se friends nhi the rishtedaar wale friends the mere papa jab bhi naman ke papa se milne aate to javin bhi aata tha naman ke ghar me aa raha hu sunkar, ham dono bohot khela karte the but unfortunately esa ab nhi hai... jab se ritika ko girlfriend banaya tha javin ne tabse uski zindagi barbaad hoti gayi, pehle uske dadu dadi at the same time chodh kar chale gaye us duniya se phir maa papa, ek saath ye coincidence nhi tha...kyuke jab maa papa chodh kar gaye to wo bohot zyada udas rehne laga me us wakt dhayan nhi deta tha kyuke mere bhi papa tab nhi the or shradhha aunty ne kabhi lekar nhi gaya mujhe naman ke ghar....mein padhai me busy rehta tha ke time hi nhi milta tha kisise milne ka pata nhi tha javin, naman kese hai but just pray karta tha unke liye....Jab javin ek din mila or pata chala mujhe ke uski girlfriend ritika hai to mein khush tha ke use uska pyar mila but esa kuch tha hi nhi, sirf ritika javin se paise maanga karti thi khud to thi hi ameer baap ki ek lauti aulad lekin phir bhi jabin ko phasaya usne...mujhe ritika tab hi ek jhalak na bhai, I hate her from that day when I first saw her, uski aankhon me paiso ke alawa kuch or jhalak ta hi nhi wo ky kisise pyar karegi or jab maine javin ko kaha use chodh de to javin ko pata nhi ky hua uska or mera jhagda ho gaya tha is baat par...maine agle din use samjhaya or kaha sorry, wo thoda maan gaya but uske behaviour se lag raha tha ke use mujhpar se trust utar gaya hai. Or phir ek din jab kuch saalo baad mein again usse mila to wo naman ke ghar par, jab me bada ho gaya tha to khudse hi naman ke ghar aaya karta tha milne aunty se, yaha javin ka jhagda usi din dekha maine naman ke saath jo hua tha priya bhabhi jab nayi nayi aai thi is ghar me phir bhi unki bhi izzat na rakhte huye javin ne paglo jese jhagda kiya, uske baad se uske dimag me ky chalta hai kisiko pata nhi, waha mein use shaant karne gaya tha but mera bhi jhagda ho gaya baat ladai tak pohoch gayi thi phir bhi naman bhai ne samjahya or uske baad bina kuch bataye hamesha ke liye javin chodh kar chala gaya hume, sabko...wo kaha gaya tha kisiko pata nhi tha, naman ne maine bohot kosish karke pata kiya mein aaj bhi cahhta hu ke wo wapis ban jaye mera dost but ky ye ho payega? Naman bhai ne wada kiya tha javin ke parents ko ke wo use bhai jesa rakhega but esa kuch na raha....
Y/n: ac-accha, but ky aap bata sakte hai ke Anika or javin ka ky rishta hai?? Humne dekha dinner karte wakt wo Anika ko hi dekha jaa raha tha hume to lagta hai ke uski niyat hi kharab hai bacha kar rakhna hoga Anika ko...usse...
Tahir chuckle karta hai or kehta hai.
Tahir: Esa kuch nhi hai, wo to just Anika ne javin ko sambhala tha samjhya tha us wakt bohot saalo pehle jab Ritika se breakup hua tha javin ka, pura jama jamaya business bigad kar jo chali gayi thi wo....Anika ne bohot acche se bacche ki tarah samjhaya tha us raat javin ko wo samajh bhi gaya tha but pata nhi agle din ky ho gaya use...bas yahi tha...
Y/n: ky sachme itna gehra or purana rishta hai aap logo ka javin ke saath??
Tahir: haa...tum bhi baat karo usse ho sake to again friends banado hume...force nhi kar raha bata raha hu, zaroorat nhi hai mazak kar raha hu me...by the way shayad ab hume sona chahiye....
Y/n: okay....chalo hume neend aa rahi hai...
Tahir smile karta hai or wo dono hi andar aate hai tahir khidki laga deta hai or y/n bed par let jati hai.
Tahir: mein ointment lekar aata hu...sona nhi okay?
Y/n nod karti hai or Tahir niche jata hai, wo priya se ointment lekar aata hai or kamre me aata hai only to see ke y/n apne back ko dekhne ki kosish kar rhi thi mirror me.
Tahir: Ye kaam me kar du??
Y/n jaldi se sidhi khadi ho jati hai or na me sir hilati hai tahir aata hai or wo jaakar bed par bethti hai, Tahir firstly y/n ke haath par ointment lagata hai phir uski peeth par..or uske baad wo dono hi let jaate hai Tahir y/n ko cutely but carefully hug karke sota hai.
.later 2 months.
Y/n ki tummy in dino bohot badi ho gayi thi har koi sachme aakar apna kaan uski tummy par lagata tha jese ki unhe kuch sunai dene wala hai. But sabse zyada khushi y/n ko hi thi as ye first time tha or wo mumma banne wali thi, use sachme esa lag raha tha ke abhi nikal le is bacche ko. Curiosity use khae ja rahi thi. Tahir bhi roz uski tummy se baate karta tha jese koi bolega!
Currently y/n apne kamre me balcony me tahir ka wait karti hui khadi thi, wo abhi tak nhi aaya tha or y/n ko chinta ho rhi thi uski.
Y/n: baby, tahir ji nhi aaye?? Kyu nhi aaye?? Kahi aapke papa kahi phas to nhi gaye? Traffic me..?
Wo ye apni tummy se kehti hai or tabhi darwaze par knock hoti hai andar javin aata hai with a plate wo us plate ko table par rakhkar kehta hai.
Javin: Bh-bhabhi ye kha lijiye ga, priya bhabhi ne diya hai....
Y/n nod karti hai smile ke saath or javin waha se chala jata hai in dino javin se y/n ne itni baate ki hai itna samjhaya hai use halaki indirectly hi sahi but javin or y/n kaafi acche friends the ab. Or kabhi kabar hi jabin y/n ko bhabhi bola karta tha warna to wo use y/n hi bolta tha.
Y/n ko in dino pata chala ke javin kitni acchi fighting kar leta hai jab use wo boxing karte huye dikha. Y/n sachme cahhtu hai tahir ko bhi yu fight karta dekh. Wo abhi bhi balcony ke bahar dekhti hai or jese hi use ek aadmi bhaagta hua dikhta hai wo turant apni aankho ko zoom karti hai or dekhti hai ke koi Anjaan aadmi hai phir wo again dekhti hai ke uske piche ek or aadmi bhaag raha hai jese wo use pakad raha ho..y/n ki aankhon ka camera is baar zoom to hota hai but uski aankhe badi badi ho jati hai ye dekhkar ke us aadmi ke piche bhaagne wala insaan koi or nhi balki Tahir tha, jiske haath me gun thi or jese hi Tahir ke saamne wala aadmi rukh gaya tha wese hi Tahir ne goli chala di jisse y/n ne turant apni aankhe or kaan band kar diye.
Y/n: T-tahir ji....
Slowly sirf kuch words y/n ke muh se nikle Tahir ko kisiko maarta dekh berehmi se wo bhi y/n ko accha nhi lag raha tha, use ab bas yahi chinta ho rhi thi ke ky koi or to nhi jise Tahir maar kar aaya hai?? Or ky tahur logo ko maarta hai yani wo koi criminal hai?? Yahi thinking y/n ke dimaag me aai ke Tahir koi gangster ya mafia to nhi?? But esa nhi ho sakta usne kaha tha wo government officer hai to phir kese?? Or itne police wale uske aage piche rehte hai but use arrest nhi karte, wo jinko bolta hai sirf unhe arrest karte hai to phir isme Tahir criminal kese hua?? But phir bhi ek human tendency ko lekar y/n yahi soch rhi thi ke Tahir ne kuch to galat kiya hai ya wo hai kon?? Wo hai kon aakhir?? Or kise mara hai usne??
Wo turant andar aati hai or khidki band karke bed par beth ti hai gehri saans lete huye.
Y/n: kon tha wo aadmi?? Kisko maara Tahir ji ne?? Or kyu-kyu?? Hu-hume dar lag raha hai...
~
What do you think who is he??
आप पढ़ रहे हैं
𝐃𝐚𝐦𝐚𝐚𝐝 𝐣𝐢𝐢 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟]✔
Fanfiction"Bharosa hai aapko inpar..?" "Haa, par aap ye kyu pooch rahe hai..??'" "Kyuke sabse pehle jab aap ghar ke bahar nikli to yaha aai....kyu aai hogi? Thanks bolne ya fir kuch maangne....wahi to karte hai na log yaha aakar?" "Haa, mein shukriya karne aa...