#21

1.1K 55 12
                                    

.I had never seen such a breathtaking creature like you.

~

.At 3 am.

"I will kill you...."

      "Tahir ko cheen liya na tumne ab dekho kese zinda mout dugi tumhe.!!"

"Wo sirf mera hai tahir sirf mera hai!!!!!! Samjh gayi!!"

Y/n turant apni neend me uthakr beth jati hai while breathing heavily, tahir ko jab apne baju me koi feel nhi hota to wo bhi confuse hokar uthkar bethta hai or y/n ko dekhta hai.

Tahir: angel, ky ho gaya? Are you okay??

Y/n: T-tahir ji...h-hume accha nhi lag rhaa...

Tahir: kyu? Tabiyat kharab lag rhi hai?

Y/n na me sir hilati hai but tahir uske cheeks or sir par haath rakhkar uska fever check karta hai but sab normal lagta hai phir hua ky?

Tahir: Angel acche se batao ky hua hai tumhe? Kyu uthkar beth gayi tum?

Y/n use hug karti hai as kahe ke wo ro rhi thi tahir use hug back karta hai uski health ke baare me concern hokar ke achanak se hua ky?

Tahir: Tumne koi bura sapna dekha...?

Y/n nod karti hai still sobbing or tahir wohi position me rehta hai y/n ko thoda shaant hone dene ke liye.

Y/n: U-usme S-saumya di h-hume m-marna c-chahti ha-hai...W-Wo hume m-maar d-degi...

Tahir confusion me hug todkar uske face ko dekhta hai jo bilkul sukha hua dikh raha tha y/n ke face par dar tha jise tahir nhi jaanta tha.

Tahir: Saumya ko hum kal subha dekhege hum so jao acche se...chalo hum na baate karte hai acchi acchi phir tumhe neend aa jayegi...hmm?

Y/n nod karti hai but tahir uske whole face par kiss karta hai or uske aansuo ko pochta hai.

Tahir: Maine wada kiya hai na sasur ji se ke kabhi unki beti ki aankhon me aansu nhi aane duga,phir kyu ro rhi ho tum..? Ese se me wada kese pura karuga huh!?

Y/n smile karti hai emotionally or phir tahir use acche se sone ke liye keh deta hai wo usse kuch bate karta hai apni life ke baare me batata hai jisse y/n ka mann thoda behel jata hai or wo bhul jati hai saumya ke baare me. Tahir use kaafi hasane Wale moments batata hai or wo dono hi seriously raat ke 3 baje haste hai?? Or yu hi time paas ho jata hai, uske baad y/n ko koi bhi bura sapna nhi aata hai or wo dono acche se so jate hai.

.Later two days.

Tahir: Angel ky tumne sab pack kar liya

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Tahir: Angel ky tumne sab pack kar liya...

Y/n: Haa!!pata hai tahir ji hum bohot excited hai ghumne ke liye..

Tahir: Pata hai shaadi ke baad ghumne ko ky kehte hai?

Y/n: um................h-honeymoon?

Tahir uske taraf smirk karta hai or wo just playfully apni eyes roll karti hai.

𝐃𝐚𝐦𝐚𝐚𝐝 𝐣𝐢𝐢 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें