#30

842 42 11
                                    


.Only I can take out your sadness and sacredness. 

~

Y/n: Lekin tahir ji hume dar lag raha hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Y/n: Lekin tahir ji hume dar lag raha hai...

Tahir: Angel daro mein hu na tumhare saath or bhagwan bhi to hai hamaare saath, haina? Dekh lena wo kuch nhi hone dege...agar tum dari rahogi to kesa hoga..? Huh! Ye to sirf hamara pehla kadam hai abhi to bohot kuch baaki hai jese tumhari maa ne tumhe paida kiya tumhe bhi to kisiki maa banna hai na? Or ab tum ban rhi ho, to dar kyu rhi ho?? Agar tum abhi se darogi to hum kese zindagi me aage badhe ge?? Haa Maine promise Kiya tha ke tumhari shaadi ke baad hum bacche ke bare me sochege but ab hum kar bhi ky sakte hai...

Y/n just chup chap niche dekhti hai bina kuch kahe.

Tahir: agar tum dari hui ho or pehle apni padhai puri karna chahti ho to theek hai hum abort----- 

Y/n turant tahir ke muh par apna hath rakhti hai or naa me sir hilati hai.

Y/n: Aap esa kuch nhi karege...hum nhi chahte ke jab bhagwan ji hume itna pyara tohfa dena chahte hai or hum use thukra de...esa hum kabhi nhi karege...

Tahir: To??

Y/n: Hum seh lege nhi darege hum is bacche ko duniya me laakar rahege, hamara wada hai aapse...

Tahir: angel mein tumpar koi dabao nhi daal raha------ 

Y/n: Hum bhi aapko kuch nhi keh rahe aaap kuch nhi karege matlab nhi karege, humne Jo keh diya wo keh diya...bas baat khatam kal aap Hume pehle hospital lejayega phir college chodhege, kuch mahino tak hum college jayege uske baad nhi..okay? Abhi ke liye so jaiye chupchaap...

Wo ye kehkar let jati hai or tahir just blank face se pout karta hai ke ek baat bhi nhi puri karne di y/n ne use or itna bada lecture dekar khud so gayi aaram se?? Wahh!! Wo just smile karke lights karke y/n ke baju use hug karte huye so jata hai.

.to the next day.

Tahir: dekho ye wali medicines college me le Lena lunch karke or baaki mein tumhe ghar aakar de duga

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Tahir: dekho ye wali medicines college me le Lena lunch karke or baaki mein tumhe ghar aakar de duga...or haa acche se kha lena lunch bilkul fastfood nhi sirf salad okay?

𝐃𝐚𝐦𝐚𝐚𝐝 𝐣𝐢𝐢 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें