#7

1.1K 62 3
                                    

.Let's go there where you can live happily.

~

.In evening.

Y/n abhi shaam ka khana bana rhi hoti hai ke tabhi waha Tahir aata hai or aakar kitchen me har bartan dekhta hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Y/n abhi shaam ka khana bana rhi hoti hai ke tabhi waha Tahir aata hai or aakar kitchen me har bartan dekhta hai.

Y/n: ky chahiye aapko..?

Tahir: Jo chahiye tha mil gaya! Tumhara dhayan...

Y/n confuse face banati hai but again apne khane ke taraf muh mod leti hai tahir use baju me aakar khada hota hai.

Tahir: Shraddha ji ek function me gayi hai or saumya apni friend ki birthday party me, for khana kiske liye bana rhi ho aap..?

Y/n: hume shradhha mam ne kehkar gya tha ke aapke liye khana banane rakhe, but aap aaj jaldi nhi aa gaye..?

Tahir: Mein aaj dopher me hi a Gaya tha jab maine tumse madad ki baat ki thi abhi to mein mall se aa raha hu tumhare liye kuch lekar...

Y/n shock plus confusion me tahir ke haath me jo bags hote hia unhe dekhti hai, wo kaafi expensive dikh rahe the jise dekh y/n confusion me poochti hai.

Y/n: ky ky laya hai aapne??

Tahir: mangalsutra, sindur, saree, jewellery, tumhare liye sandals, payal, chudiya, rings, makeup set, or kuch gifts....

Y/n shockness me to rehti hi hai but uska muh bhi khula ka khula reh jata hai.

Y/n: mein ky koi dulhan ban rhi hu jo itna sab laya hai aapne??

Tahir: Dulhan nhi but tum dulhan jesi ya patni jesi jo bhi kahe, wesi dikhni chahiye hogi nhi to tumhare gharwale ky sochege ke mujhse shaadi kari to hai but mein tumhe sukun se nhi rakh Raha ya me tum pe zulm karta hu etc.

Y/n: pagal aadmi!

Y/n ye smile ke saath kehkar again apne khane ke taraf mudti hai usme sachme expect nhi kiya tha ke Tahir ye bhi baat itni gehri tarah se sochega ke uske pita ji ky sochege apni beti ko dekh kar, ye tak soch liya usne ke kese rakh Raha hai wo unki beti ko ye bhi notice karege.

Tahir: Accha to kal ki maine ticket book kar wai hai plane ki hum-----

Y/n: PLANE KI!!!

Wo piche mudkar chilla ti hai or tahir use confusion me dekhta hai.

Tahir: To ky? T-train ki..?

Y/n: nhi to ky?? Aap sachme pita ji ko ye batane wale ho ke aap kitne Ameer ho..?

Tahir: N-Nhi, hehe...

Y/n: to jaiye or plane ki jagha train ki ticket book karke aaiye!!!

Tahir: haa haa wo mein kar luga...tum ye lekar jaana or mujhe direct station par milna okay? Kal subah theek 8 baje! Got it!

Y/n: u-umm...okay, but mein pedal aati hu har jagah to time lag sakta hai ky aap Hume pick karne aa jayege..?

Tahir: Um, okay but correct 8 baje me pick karne aauga kyuke humari train shayad ummm...9 baje ki hogi...

𝐃𝐚𝐦𝐚𝐚𝐝 𝐣𝐢𝐢 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें