#20

1.1K 57 10
                                    

.The flowers of my garden also search for your presence.

~

Tahir: Ye aapki jesi zimmedar bhi hai dekho apne toys ka kitna khyal rakhti hai ke unhe aapke paas bhi nhi de rhi...

Y/n Sachme us baby ke whole face par kiss karti hai tahir use smile ke saath dekhta hai ke use baccho se kitna lagao hai, tahir ko kabhi baccho se itna lagao nhi hua tha kyuke usne kabhi bacche dekhe hi nhi the or wese bhi y/n ne bhi konsa baccho ko dekha tha, wo to bas kisike bhi bacche ko lekar use pyar karna shuru kar deti thi or uski yahi aadat ke wajah se bacche uske paas se hatna nhi chahte the.

Y/n: Aapki mumma wait kar rhi hai, aap jaoge?

Wo baby naa me sir hilati hai or y/n tahir ke taraf dekhkar smile karti hai.

Tahir: Ise aapko apni maa banana hai...

Y/n slightly tahir ke arms ko maarti hai or wo hasta hai, wo us baby ko zabardasti uski mummy ke paas deti hai kyuke wo thak gayi thi use apni god me bithakar. Wo tahir ke paas wapis aakar bethti hai or usse kehti hai.

Y/n: Hume bhi ek baby cahhiye....

Tahir turant use shockness me dekhta hai, kyuke wo baat hi esi kar rhi thi abhi ek din bhi acche se nhi hua unki shaadi ko or ise abhi se baccha paida Karna hai.

Tahir: ek hafta to hone do meri maa phir maa ban jana...

Y/n: aap sachme hume maa banayege??

Y/n apni hasi control karke puchti hai kyuke tahir bina soche samjhe use wo kehta hai wo uske taraf dekhta hai or y/n or wo at the same time shy hokar haste hai.

Tahir: Accha wo chodho first mujhe tumhe kuch batana hai...

Y/n: ky?

Tahir: Ke after tomorrow hum ghumne jaa rahe hai...

Y/n: K-kaha??

Tahir: Jaha tum bolo...but India me hi, kyuke abhi mein duty chodh kar bahar nhi Jaa sakta...

Y/n: um...okay hum log alag alag states ghumege okay?

Tahir nod karta hai or wo dono hi kuch baate karte hai, wo dono bestfriends se kam nhi the unki baate kabhi kabar hasane wali bhi thi or kabhi kabar rulane wali bhi. Ye sab koi dekh raha tha bohot der se is baat ka andaza bilkul nhi tha unhe.

.at 7 pm.

Y/n: tahir ji time ho gaya hai shayad Hume Jana chahiye ab...

Tahir: Haa tum sahi keh rhi ho...chalo...

Tahir uthta hai but y/n still bethi hi rehti hai, wo use confusion me dekhta hai or tabhi wo apna coat utarta hai or y/n ko pehnata hai.

Tahir: You should be covered...

Y/n: jese ke mein naked hi hu...haina?

Tahir smile karta hai or y/n use playfully glare deti hai tahir y/n ko bridal style me utha leta hai jab wo itna bolne ke baad bhi uthti nhi. Y/n tahir ke taraf smirk karti hai or wo just blank face se waha se Jeep ke taraf chalta hai. Wo y/n ko comfortably Jeep me uski seat par bethta hai or usse puchta hai.

Tahir: Kuch khana hai??

Y/n: ice cream.!!!

Tahir: Itni thand me icecream to aapko nhi milegi kuch or bolo...

Y/n: nhi agar aap Hume icecream nhi khilayege to hum ghar nhi jayege....hume icecream hi khani hai, aap na pita ji ke jaise mat baniye aap pati hai humare to aapko baat manni hogi hamari...

Tahir: Ky esa kahi likha hai ke pati baat ko manna hi cahhiye??

Y/n use glare deti hai or use haar maan kar icecream laane Jana hi hota hai wo y/n ko wahi bethne kehta hai or icecream laane jata hai, is beech y/n ko koi dekh raha tha shockness me ye baat usne notice ki hi nhi. Tahir thodi der me icecream lekar aata hai, or y/n ko ek deta hai wo Jeep start karta hai but y/n use rok deti hai.

𝐃𝐚𝐦𝐚𝐚𝐝 𝐣𝐢𝐢 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें