#6

1.2K 67 5
                                    

.Changes in life makes you the strongest person.

~

???: Y/n

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

???: Y/n.. tum ro kyu rhi ho..?

Y/n turant darwaze ke taraf dekhti hai shock me kyuke waha tahir khada hota hai jo ke is wakt ghar par hona nhi chahiye tha. Y/n use dekhti hai or apne aansu poch kar khat ko fold karke rakh deti hai, waha se uthkar wo jaane hi wali hoti hai ke Tahir uska haath pakadta hai.

Tahir: Ky aap mujhe as a friend batayegi ky hua hai??

Y/n uske taraf again dekhti hai pata nhi kyu lekin uske aankhon ke aansu ruk nhi rahe the tahir ko dekh kar, tahir uska koi nhi hai ye wo jaanti hai but fir bhi use dekh kar y/n ko alag hi relieve milta hai, tahir y/n ka haath dheere se chodh ta hai or uske aansuo ko pochta hai.

Tahir: Agar nhi batana to mat batao but Rona mat... kyuke koi innocent ladki tum jesi rote huye acchi nhi lagti...

Tahir ye kehta hai is Ummid me ke y/n waha se bina kuch bole chale jayegi lekin nhi wo use apne haath me pakda khat deti hai or tahir confusion me hi sahi lekin us khat ko leta hai, use kholkar wo padhna start karta hai.

Tahir: meri beti y/n, mein ye aakhiri khat tumhe likh raha hu ye batane ke liye ke tumhari shaadi maine Varun Singh jo humare padosi Gao me rehta hai usse tey ki hai...ky???

Tahir y/n ko dekhta hai shockness me or y/n just kuch nhi kehti tahir jaldi se aage ka padhta hai.

Tahir: Varun ke pita ji se meri baat bohot mahino se chal rhi thi maa ko is baare me maine pucha tha or phir hi ye rishta tey kiya, tumhe kal gao aana hoga or uske baad tum aage ki padhai nhi karogi or shaadi karke apna ghar basakar Varun ke saath rahogi aage ki baate sagai ya shaadi ki tumhe me kal hi batauga jab tum aa jaogi...tumhara priy pita ji, prakash Shetty...

Tahir us khat ko pura padhkar blank face ke saath modta hai, or y/n ke sobs use sunai dete hai. Phir bhi wo kehta hai.

Tahir: Congratulations tumhari shaadi tey hui hai...

Y/n uske face ko dekhti hai with a anger ke abhi muh tod degi uska.

Y/n: Aapko lagta hai ke hum khush ha is shaadi se...?

Tahir: nhi bhi hogi to mein isme ky kar sakta hu ye tumhara personal matter hai...

Y/n: personal matter ki baat nhi hai, baat ye hai ke Hume Varun se shaadi nhi karni chahe phir hum mar kyu na jaye, kyuke usse shaadi karke hume kuch nhi milega humare bhi kuch sapne hai hume kuch banna hai sirf Ghar nhi chalnaa kisi ki patni bankar...

Tahir: to tum tumhare pita ji ko kyu nhi kehti ye shaadi rokne??

Y/n: Wo nhi sunege kyuke humare pita ji jo decision ek baar le lete hai phir wo nhi sunte kisiki or hume koi reason bhi lagega ke kyu hume shaadi nhi karni...

Tahir: To keh dena padhai karni hai aage ki..kuch banna hai..

Y/n: keh to de sakte the par wada bhi to Kiya tha humne yaha aane se pehle hamare pita ji se ke agar wo humari shaadi jiske bhi saath jodege hum khushi khushi karege or his cheez ka hume dar tha wohi hua, unhone humari shaadi usse tey karai hai jo shayad hi hume apni biwi banake rakhega kyuke unke ghar me har aurat ya ladki ko gulam ki tarah rakha jata hai jo ke Hume bilkul pasand nhi pita ji ke acche dost hai Varun ke pita ji... isiliye unhone dosti ko rishte me badalne ki Sochi hogi lekin hume shaadi nhi karni please tahir sir aap to government officer hai koi ea kanun nhi jisse ye shaadi roki jaye...??

Tahir: y/n, esa nhi hota halaki ek ladki ko force Kiya ja raha hai but mein iske baare me tumhare pita ji par case nhi kar sakta or ye tumhara personal matter hai mein isme dhakal andaazi nhi karna chahta...sorry...

Y/n: th-theek hai...aap jesa theek samjhe, aapne humari ek madad ki thi us samaye paise dekar to aaj ek or madad kar dijiye kisi bhi tarah ye shaadi ruk wa dijiye...

Tahir: Y/n mein agar chahuga bhi to shayad wo idea kaam na kare kyuke meri bhi kuch reputation hai jise me girana nhi chahta...

Y/n nod karti hai or uske haath se khat lekar tahir ke taraf smile karti hai emotionally hi sahi par y/n andar se bohot udas feel kar rhi thi usne jo bhi sapne dekhe ke use ky banna tha usne jo bhi socha ke wo aage kese chalayegi apni padhai or aage use ky karna hai wo sab waste chala gaya usne jo paise jama kar rakhe the ke wo usse apne aage ki fees bharegi wo sab waste chale jayege or y/n ki zindagi bhi, kyuke Varun se shaadi ke baad y/n ko to hese naukrani hi bnaa kar rakh diya jayega use zindagi ki koi bhi buri khabar bardaash hai par ye nhi ke uske khudke sapne uske pita ji barbaad karne chale hai, y/n apne pita ji se darti nhi lekin use unka sir shram se jhukana bhi nhi hai. Wo wahi par apna kaam again karne lagti hai but tahir waha se ek inch bhi nhi hilta kyuke use y/n ka rona abhi bhi saaf saaf sunai de raha tha jise wo sabse zyada hate karta tha use kisi ka rona bilkul pasand nhi kyuke ese hi rote rote uske maa baap guzare the, maa ke samaye tahir utna zyada nhi jaanta tha kuch bhi lekin use acche se yaad hai ke last time Tahir ka face unhone dekha tha or wo wese hi rote rote chal basi thi. Halaki Arjun bhi tahir ko yahi kehkar gaya tha rote rote ke use humesha shradhha or saumya ka dhyan rakhna hai but use kabhi ye manzur nhi tha. Or Aaj y/n ko ese rote dekh use lag raha tha ke uske wajah se ek or zindagi barbaad ho jayegi usne dekha hai usne feel Kiya hai ke dard ky hota hai kisiko khone ka ya phir agar koi apna hi humare saath ea kare y/n me himmat nhi thi sochne ki ke wo kare to ky or tahir ko y/n ko tarakki par dekhna tha wo pehli ladki thi jisse Tahir friendly raha tha warna har ladki se wo coldly hi rehta tha but wo y/n ka bhi behaviour tha jisne tahir ko apna past yaad dilane me wakt bhi lagaya use sirf ishare ya uske baate karne ke tarike ne hi samjha diya tha ke ky hota hai pyar ke kyu tahir ko cold nhi rehna chahiye or apni stepmom or stepsister ke piche or unhe hate karke apni zindagi apna time barbaad na kare uski baato ne ye sikhaya tha use ke past ko yaad karke kabhi apna future na kharab karna ya fir past ko yaad karke kabhi dukhi na hona Jo ho gaya wo likha tha or jo hone wala hai wo uske haath me hai.

Tahir: K-karuga mein tumhari madad...

Y/n ruk jati hai or uske taraf dekhti hai.

Y/n: Kese karege aap..? Kyuke aapne hi kaha na ke ye personal matter hai to ky aap mere pit ji ko arrest kar lege..?

Tahir: Ye personal matter hai isiliye personal banke solve karna hoga, kyuke as a friend maine apne aap se promise Kiya hai ke tum jo chahti ho wo tumhe milega, sirf meri baat manni hogi tumhe...

Y/n: rehne dijiye mein aapko pareshan nhi karna chahti already aapne bohot madad ki hai humari, shaadi karna hi p-padega...

Tahir: shaadi karogi zaroor tum par Varun se nhi mujhse...

Y/n shockness me tahir ko dekhti hai or use Tahir smile se dekhta hai y/n ko to ab tahir ki niyat par bhi shak hone laga tha.

Y/n: A-aap ky keh rhe hai y-yeh..?

Tahir: y/n, sorry ye kehne ke liye but mujhpe trust Karo mein tumhe buri niyat se nhi keh raha hu madad ki niyat se keh raha hu, hum sachme shaadi nhi karege but ek act to kar sakte hai...?

Y/n: M-matlab shaadi ka natak karege hum..?

Tahir: Iske siwa mujhe kuch or sujha hi nhi...but ye accha idea hai agr hum tumhare gao gaye or jaakr waha bataya ke tumne sheher me hi shaadi karli hai mujhse, or mein ek government officer hu to is baat par koi kuch nhi kahega...

Y/n: A-aap pagal ho gaye hai?? Pita ji humare jaan se maar dalege aapko agar aap humare saath gaye to...pura gao aapki laash bhi sheher tak nhi aane dega...

Tahir shiver kar jata hai te sab sunkar kyuke use dar lagta hai y/n  ki baate sunkar hi but fir bhi madad karni thi to thodi to himmat laani hi hogi apne andar use.

Tahir: koi kuch nhi kar payega mujhe, dekho tumhe nhi karni shaadi us Varun se to hum esa act karege ke hum dono ne shaadi kar li hai...mein sab samjha duga un logo ko or bharosa bhi dilauga, dekho tumhe kuch banna hai padh likh kar to saath dena hoga mera..dogi mera saath??

Wo y/n ko apna haath deta hai wo pehle se to thoda hichkichati hai lekin phir ye sochkar ke sirf wo act karegi or kuch nhi jaldi se do dino me hi wo log wapis aajayege or jab y/n kuch ban jayegi to is act ko sabko bata dege, ye sochakr wo apna haath tahir ke haath ke upar rakhti hai or tahir uske taraf smile karta hai. Halaki wo dono hi bohot bada jhut bolne wale the kyuke shaadi koi khel nhi hai, Phir bhi un dono ki niyat to saaf thi jisme y/n ko wishwas tha ke Tahir ne jab madad ka haath badhaya hai to wo kuch karke hi aayega kyuke ye jhut y/n ke liye hi accha tha kyuke uska sapna to pura ho jata tha padhne likhne ka.

~

So, I think I did a lot of melodrama in this part..!!

𝐃𝐚𝐦𝐚𝐚𝐝 𝐣𝐢𝐢 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें