.You had made me feel better than before.
~
Tahir: Namaskar raghuveer uncle...
Raghuveer tahir ko glare deta hai or tahir bhi smirk se Varun or Arun ko dekhta hai.
Tahir: Ye aapka pehla beta hai shayad ky naam tha ky naam tha iska...H-haa Varun, yeah Varun...or batao kese ho? Dekho humari biwi y/n...y/n Milo Varun se jo kabhi tumhara pati banne wala tha...
Y/n: T-tahir ji zyada ho raha hai...
Y/n bohot low voice me kehti hai but tahir just smirk karta hai Varun ke taraf, Varun use death glare se dekh to Raha tha but use or gussa aa raha tha tahir ko y/n ke itna kareeb dekh kar.
Rishi: Karwane chale the aap apne bete ki shaadi ho gayi kisi or ke bete ke saath...hahahhahahaha...
Raghuveer rishi ko bhi usi face se dekhta hai or kehta hai apne beto se.
Raghuveer: Varun Arun chalo yaha se, yaha koi matlab nhi tha humara aane ka prakash ne bulaya tha isiliye naam rakhne aaye the uska...
Tahir: are to milkar jaiye na phir mere sasur ji se...sasur ji!! Sasur ji!!
Tahir prakash ko bulata hai bohot tez aawaz me y/n apni hasi nhi control kar paati hai or hasti hai uske is behaviour par tahir use dekhta hai.
Tahir: aapko kis cheez ki hasi aa rhi hai Devi?
Y/n: shut up!
Tahir: o ho...shut up jese ki mein to bohot bol raha hu...
Y/n: Aap sachme bohot bol rahe hai...aapke is muh par na ungli rakhni chahiye...
Y/n tahir ke lips par ungli rakhti hai or tahir just y/n ki ungli pakad kar uspar peck deta hai, y/n turant apna haath peeche kar leti hai or waha shaanti se neeche face karke khadi hoti hai kyuke tahir se dur wo jaa nhi sakti thi as uska dupatta tahir ke saath bandha tha, y/n ye acche se jaanti thi ke Tahir ye sab sirf Varun ko bhadkane ke liye kar raha tha but y/n ko shy feel ho Raha tha. Prakash waha aata hai or tahir ko confused face se dekhta hai.
Tahir: aapse jaane se pehle kuch log milna chahte hai..
Prakash: Kon?
Tahir: ye...
Tahir raghuveer ke taraf point karta hai Shareef zada ban kar, y/n smile karti hai uske sassy behaviour par.
Prakash: are raghuveer tum khana khaye Bina jaa rahe ho??
Arun: W-Wo hume na k-kuch kaam yaad gaya hai uncle baad me aayege...chalo pita ji...
Arun sbse pehle bhaagta hai waha se or raghuveer bina kuch kahe prakash ke taraf haath jodkar chala jata hai Varun last time y/n ko or tahir ko glare dekar waha se mudkar chala jata hai.
Varun: badla to lekar rahuga...
Wo ye dheere se kehta hai or waha se chala jata hai tahir or baaki sab bhi waha se khana khane chale jate hai, thodi der baad y/n apne kamre me jaati hai as wo logo ki aaj first night thi par Tahir ko aaj hi nikalna tha isiliye y/n kamre me jakar apna sab kuch utar ti hai or comfortable clothes me jo ke usne jaane ke liye pehne the wo pehen kar saari packing karna start karti hai thodi der baad darwaze par knock hoti hai y/n darwaza kholti hai or waha tahir khada hota hai jo bina kuch kahe andar aata hai or y/n bhi abhi use kuch nhi kehti.
आप पढ़ रहे हैं
𝐃𝐚𝐦𝐚𝐚𝐝 𝐣𝐢𝐢 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟]✔
Fanfiction"Bharosa hai aapko inpar..?" "Haa, par aap ye kyu pooch rahe hai..??'" "Kyuke sabse pehle jab aap ghar ke bahar nikli to yaha aai....kyu aai hogi? Thanks bolne ya fir kuch maangne....wahi to karte hai na log yaha aakar?" "Haa, mein shukriya karne aa...