.Sometimes your presence made me feel better.
~
Wo dono hi thodi der me ek jagah pohochte hai or tahir car se utarta hai, wo y/n ki ribbon abhi nhi kholta hai or use madad karta hai baahar aane me.wo use thoda aage Tak lejata hai or use chodh deta hai.
Y/n: T-tahir ji... K-kaha gaye aap, hume chodh kyu Diya.?? Humare aakhon par ribbon hai...
Wo yaha waha tahir ko dhundti hai ek andhe ki tarah par asal me tahir khud use dekh kar smile kar rhaa tha.
Y/n: T-tahir ji....
Wo ye kehkar apni aankho ki ribbon hatati hai kyuke use ab dar lag raha tha jab Tahir kuch jawab nhi de raha tha use esa laga ke Tahir waha se chala gaya but nhi jese hi wo apni aankho ki ribbon hatati hai use tahir apne saamne betha milta hai uski knees par ek flower bouquet ke saath.
Tahir: I love you angel....Y/n Sachme uss samaye apni smile control nhi kar paati wo tahir ko us position me dekh kar kitni zyada important feel kar rhi thi apne aap ko use esa proposal hamesha se chahiye tha or usne ye maanga bhi nhi phir tahir ko kese pata chala ke y/n ko same to same esa hi proposal pasand hai or wo humesha se sapna dekh rhi thi ke koi aakar use esa proposal de.
Tahir: jabse tum meri zindagi me aai ho tabse tumne ek din bhi nhi chodha hoga jab tumne mujhe hasaya ya smile na karaya ho. Tum ne mujhe in sirf kuch mahino me jo khushiyan di hai wo shayad mujhe mere khudke parents ne itne saalo me nhi di thi, tumne mujhe sambahla tumne mujhe dikhaya ke hum har cheez ko positively dekh sakte hai, tumne mujhe ye bhi bataya ke kese mein nice behaviour ke saath har cheez haasil kar sakta hu kahu to tum meri zindagi me ek bohot important role play karti ho, tum hi mere ghar ki Laxmi ho tumhi mere liye meri maa ho tumhi mere liye wk har rishta ho jo is zindagi me sabse badhkar hota hai....mere paas shabd nhi hai ke tumhe kis tarah describe Karu par sirf itna khuga ke tumne mujhe wapis zinda kiya hai mere dil me pyar paida kiya hai....I love you so much angel, mujhe nhi pata tum ye accept karogi ya nhi par mujhse jitna ho sakta tha maine utna kiya...maaf kar Dena agar koi bhi galti Hui ho to, par sachme dil se Mein saccha pyar karta hu tumse...
आप पढ़ रहे हैं
𝐃𝐚𝐦𝐚𝐚𝐝 𝐣𝐢𝐢 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟]✔
Fanfiction"Bharosa hai aapko inpar..?" "Haa, par aap ye kyu pooch rahe hai..??'" "Kyuke sabse pehle jab aap ghar ke bahar nikli to yaha aai....kyu aai hogi? Thanks bolne ya fir kuch maangne....wahi to karte hai na log yaha aakar?" "Haa, mein shukriya karne aa...