.Sometimes looking back at your past can make you regret.~
Tahir: angel...
Wo sidha andar aata hai or y/n ko dekh kar yahi shabd kehta hai y/n tahir ko dekhti hai or ek rone jesa face banati hai tahir glare deta hai un sabko jinki himmat Hui thi uski angel ko rulane ki.
Police man: sir ky hum andar aaye??
Tahir: nhi tum sab bahar hi raho me thodi der me aa raha hu...
Wo police man se kehta hai or wo police man nod karke bshar chala jata hai y/n confusion me ke police man yaha kyu aaya hai or ky Kam hai uska ye soch soch kar pareshan ho rhi thi.
Ritika: ye police man kyu aaye hai yaha??
Tahir: that's non of your business...
Tahir savagely ye kehkar apna face principal ke taraf modta hai.
Tahir: aapne bulaya tha mujhe??
Principal sir: Y-yeah Mr.malhotra, but aap tahir Malhotra hai to aap y/n ke boyfriend hai??
Tahir: well mein angel ka boyfriend nhi husband hu ye first baat second ye ke mein police man's ko laakar aapko Dara nhi Raha tha me just kaam se aa raha tha kuch tab hi phone Kiya tha angel ko but jab mujhe is so called ladki jisne aapse pehle hi puch liya mujhe kuch uska phone aa gaya, or mujhe direct yahi aana pada in sabke saath wese mein har jagah jata hu to aapko to pata hi hai ke mere saath police rehti hi hai..but aap mudde ki baat par aaiye hua ky hai itna serious?
Ritika: Is college me relationship allow nhi hai but is y/n ne ye rule todkar boyfriend banaya tumhe isiliye principal sir rustigate ------
Tahir: tumhe kyu hai itni aadat beechme bolne ki?? Or wese bhi tum hoti kon ho meri patni par ya hamare rishte par ungli uthane wali, huh!?
Ritika just flinch ho jati hai tahir ke sudden raised voice se as koi jab bhi beechme bolta hai uski baat ke use gussa aata hai but wo us gusse ko kafi Control kar raha tha. Wo principal sir ke taraf glare se dekhta hai or principal sir kehte hai.
Principal sir: ritika ne abhi abhi jo kaha wo sab sahi kaha...
Tahir: Okay, to aapki college me agar relationship allow nhi hai to phir theek hai aapne isiliye bulaya hai na mujhe taaki aap angel ko dhakke maar kar yaha se nikale but aap esa kar nhi sakte to me khud hi is college se angel ko nikal deta hu as banglore me or bhi bohot se acche college hai as compared to yours...wese shaadi ke baad padh nhi esa kahi likha nhi hai but mein aapko arrest bhi Karwa sakta hu kyuke aapne meri patni ke saath jo behave Kiya wo nhi hona chahiye tha...to bataiye aapko karna ky hai??
Principal sir: Maine esa nhi kaha Mr.malhotra ke aap y/n ko nikal de wo just ek misunderstanding Hui thi to uske liye sorry, or Mrs.malhotra yani y/n tumhe bhi sorry mere misbehave ke liye...
आप पढ़ रहे हैं
𝐃𝐚𝐦𝐚𝐚𝐝 𝐣𝐢𝐢 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟]✔
Fanfiction"Bharosa hai aapko inpar..?" "Haa, par aap ye kyu pooch rahe hai..??'" "Kyuke sabse pehle jab aap ghar ke bahar nikli to yaha aai....kyu aai hogi? Thanks bolne ya fir kuch maangne....wahi to karte hai na log yaha aakar?" "Haa, mein shukriya karne aa...