#14

1K 57 2
                                    

.I love you the way no one can do but the main thing is you had never love me back.

~

Y/n: T-tahir ji

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Y/n: T-tahir ji...

Prakash tahir ko dekhta hai or tahir confusingly y/n ko waha rishi jatin bhi thodi der pehle aakar bethe the as unhe ye baat pata thi ke prakash ky bolne wala hai y/n or tahir prakash ne ye nhi bataya tha ke kisne use ye ehsaas dilaya hai ke wo un dono ki shaadi karwaye but Rishi or jatin apne pita ji ke decision se sehmat the isiliye wo bhi is baat me shaamil the.

Tahir: K-ky hua? Aap log e-ese kyu bethe hai..?

Prakash: hum yaha tum dono ko hi kuch batane bethe hai... tumhara hi intezaar ho raha tha or ab tum aa hi Gaye ho to bata dete hai...

Tahir y/n dono hi prakash ko gor se sunte hai kyuke wo serious dikh raha tha, as y/n ko andar hi andar dar lag raha tha ke kahi prakash ko kuch pata to nhi chal gaya unke baare me.?

Prakash: Tum dono ko humare riti riwajo se phirse isi gao me shaadi karni hogi tab hi hum manege ke tum dono shaadi shuda ho...

Tahir or y/n Dono hi is baat par shock ho jate hai y/n tremble karne lagti hai kyuke wo na bhi nhi bol sakti thi or haa bhi nhi dono taraf se uska hi marna tha.

Y/n: A-aap ye ky keh rahe hai pi-pita ji, hum shaadi shuda hia bataya to...maine ye mangalsutra or sindur kyu lagaya hai mein tahir ji ki patni hu...

Prakash: Aaj ke zamane me mangalsutra or sindur lagana koi badi baat nhi hai ladka ladki ke liye, or tum sheher padhne gayi thi na ke shaadi karne or kisi government service wale ko itna time rehta hi nhi ke wo pyar kar sake...to tum dono ko mere saamne shaadi karni hogi tab hi mein manuga ke tum dono pati patni ho...

Rishi: Dekho y/n, ye shaadi humare riti riwajo se hogi kyuke humara bhi to koi farz hai tumhare vaste, isiliye ye shaadi tum karlo...

Jatin: Kar lo ky karlo?? Y/n ne already shaadi ki hui hai to phir wo mana kese kar sakti hai haina y/n?

Jatin, jise y/n par har baat ke liye bharosa tha is baat par bhi wo y/n ki hi side leta hai kyuke use abhi bhi lag rhaa tha ke y/n ne sab sach kaha par usne to apne aap ko bachane ke liye kisi or ko jaal me phasa liya.

Tahir: Karege hum ye shaadi...

Y/n shockness me tahir ko dekhti hai jo ke ye baat bilkul blank face se keh deta hai y/n ko kabhi nhi laga tha ke Tahir yaha tak Maan jayega, halaki y/n ko laga ke Tahir ke liye shaadi yani koi badi baat nhi hai kyuke y/n ke gharme shaadi ke baad divorce nhi hota kisika or isiliye y/n ke liye ye bohot bada faisla tha. But tahir to y/n ko divorce de hi dega yahi soch kar y/n khamosh thi.

Tahir: Hum ready hai is shaadi ke liye...haina angel?

Y/n upar dekhti hai with a scared face but tahir ki baato se bilkul nhi lag raha tha ke wo ye baate dil se keh raha hai ise to bas apna kaam karke yaha se nikal na tha but use nhi pata ke isse y/n par ky bitegi.

𝐃𝐚𝐦𝐚𝐚𝐝 𝐣𝐢𝐢 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें