.Forgetting the past and continue the future, that's what called life.~
.On the day of engagement.
Y/n or tahir abhi abhi subah gao pohochte hai jaha mangi thi,y/n ko sachme itne samaye baad wo bhi apni beti or parivaar ke saath aana kaafi accha lagta hai apne ghar. Unka swagat to kaafi acche se hua tha or ye pehli baar tha jab unke daamad ko prakash darakar nhi laaya tha ye pehli baar tha jab tahir khushi or hasi ke saath yaha aaya tha na ki glares or dara huya. Wo log living room me bethe baate kar rahe the y/n ke rishtedar tahir se or uski beti se mil rahe the, tabhi yogesh aakar Arya ko leta hai or kehta hai.
Yogesh: Pata hai hamari Arya ko hum hamari y/n ki tarah nhi banayege, jo dar jaaye ya sanskari ho hum apni Arya beti ko sherni banayege bike chalana sikhaye ge or gundi banayege...
Y/n: Dadu!! First of all me darpok nhi hu, second aap meri beti ko gundi nhi bana sakte use me sanskari or sushil baanaugi...
Sarita: Are haa sahi keh rhi hai meri chashni agar Arya beti ko Sundar, sushil, sanskari nhi banaya to ladka kon dega isiliye keh rhi hai y/n, haina??
Y/n: Dadi maa!! Yaar aap log meri beti ke piche kyu pade ho??
Yogesh: Nhi hum to Bhai jab bade Nana hai to ye sab hamara farz hai karna, hum apni Arya ko lekar California jayege matlab jayege...samjhe?
Tahir: Jii lekar chale jaiye ga...
Javin: Tum kyu Maan rahe ho ab??
Tahir: are isse angel ke saath accha quality time bita pauga, Roz roz romance karege hum...
Javin ke paas jakar dheere se kehta hai tahir or wo dono hi hi5 lete hai, but ye baat Anika sunti hai jo ke dhindhora pitne me ek second nhi lagati.
Anika: Dadu dekhiye ky keh rahe hai tahir Bhai agar aap Arya ko lekar jaayenge to wo y/n ke saath roman--------- mmchanmakamansjsbshshjbsb....
Tahir: Chup!!!!
Yogesh: Haa bete tez ho rahe ho sab jaanta hu isiliye to nhi lekar jaauga ab dekhte hai kese iske saath romance karoge tum...
Sarita: Haye ram!! Chi chi chi chi, saari duniya ki ashleel baate mere hi ghar me laate hai ye...aakhir videsh me jo rehkar aaye hai waha to yahi sab chalta hai...
Y/n: Dadimaa laiye me aapki madad karti hu...
Sarita: nhi nhi me kar lungi aadat hai mujhe...
Y/n just pout banati hai as wo jabse aai thi use koi ek kaam nhi karne de raha tha, tabhi shradhha or Priya nashta laate hai jisme y/n shraddha ke paas jakar usse tray lekar kehti hai.
Y/n: Sasumaa aap pehli baar aai hai hamare ghar or kaam kar rhi hai?? Accha nhi lagta bethiye...
Shraddha: Are y/n beta me karti hu na tum betho sabke saath tum bhi to kitne dino baad apne mayke aai ho or kaam karogi aate se??
आप पढ़ रहे हैं
𝐃𝐚𝐦𝐚𝐚𝐝 𝐣𝐢𝐢 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟]✔
Fanfiction"Bharosa hai aapko inpar..?" "Haa, par aap ye kyu pooch rahe hai..??'" "Kyuke sabse pehle jab aap ghar ke bahar nikli to yaha aai....kyu aai hogi? Thanks bolne ya fir kuch maangne....wahi to karte hai na log yaha aakar?" "Haa, mein shukriya karne aa...