#33

762 44 2
                                    

.people doubt our love but it will stay forever & we will be together.

~

Tahir: Done

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Tahir: Done....

Y/n just chup chap wese hi tahir se ointment leti hai or uthti hai.

Y/n: A-aap kapde pehen lijiye or niche aa jaiye...

Wo ye kehkar jaane wali hoti hai ke Tahir smirk karke y/n ki wrist pakad kar use apne lap par kheechta hai.

Tahir: itni jaldi..?

Y/n: k-ky chahiye aapko..?

Tahir: jo maanguga wo dogi??

Y/n just chup rehti hai or tahir ki aankhon me dekhti hai use nhi pata use ky kehna chahiye. Tahir slowly y/n ke baalo ko peeche karta hai or kehta hai.

Tahir: A sweet long kiss....de sakti ho..?

Y/n shyly smile karke niche dekhti hai, or tahir y/nka chin turant upar karke poochta hai.

Tahir: To it means, aap me himmat nhi hai...haina?

Y/n: Kisne kaha?? Huh! Hai humme himmat...

Tahir smirk karta hai or y/n slowly uske face ke face kareeb jati hai or tahir Jaan bujhkar piche jaata hai y/n irritate to ho jati hai but wo uth bhi nhi sakti thi as tahir ne tightly jo grip kar rakha tha y/n ke waist par. Y/n tahir ke piche wali gardan ko pakadkar use apne se kareeb laakar directly apne lips smashed kar deti hai uske upar, in between the kiss tahir smirk karta hai but bohot der tak use kiss back nhi karta y/n zorse tahir ke lips ko bite karti hai jisse Tahir ka mouth open ho jata hai or y/n isi moake ka fayda uthati hai tahir bhi use kiss back karta hai but roughly jisse y/n bhi smile karti hai ke ab akal thikane aai is ki. Wo dono hi jab pulled out karte hai to y/n last time Tahir ke cheeks pinch karke kehti hai.

Y/n: Kyu tease kar rahe the aap hame??

Tahir: Zaroori tha...

Y/n annoyed face se use glare dekar uth jati hai waha se or tahir bhi use chodh deta hai wo niche jaati hai apne aap ko last time mirror me dekh kar, tahir bhi smile karke apne aap ko taiyar karne jata hai, y/n niche kitchen me jaati hai jaha Priya almost khana nikal rhi thi.

Y/n annoyed face se use glare dekar uth jati hai waha se or tahir bhi use chodh deta hai wo niche jaati hai apne aap ko last time mirror me dekh kar, tahir bhi smile karke apne aap ko taiyar karne jata hai, y/n niche kitchen me jaati hai jaha Priy...

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
𝐃𝐚𝐦𝐚𝐚𝐝 𝐣𝐢𝐢 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें