.Why don't the devil inside me comes out when you're around?.
~
Tahir: angel...angel? Utho humara station aa gaya...
Y/n uthti nhi as tahir smile karta hai uske sleeping face ko dekh kar wo wakiya bohot khubsurat dikh rhi thi sote huye, tahir uthkar use aaram se bridal style me uthata hai or phir waha se lejata hai, wo use car me lejakar bethta tha as usne apne driver ko already bula liya tha. Wo apne bags wagera stuffs ko bhi laakar car me rakhta hai or y/n ke paas aakar bethta hai. Driver car ko waha se lejata hai or jab tak y/n idhar udhar aane jaane ke wajah uth jati hai just aankhe nhi kholti.
Tahir: agar tum uth gayi ho to natak mat karo....
Y/n: aapko kese pata??
Y/n turant aankhe kholti hai or puchti hai jisse Tahir ke chehre par ek smile aati hai wo uthkar bethti hai as wo tahir ke lap par so rahi thi.
Tahir: Esi koi baat ho sakti hai jo mujhe na samajh aaye?
Y/n: nhi aap all rounder hai na...
Tahir chuckle karta hai or y/n bhi window ke bahar dekhti hai chup chap use paani ki bohot zyada pyas lagi thi but wo ye baat tahir ko nhi batati kyuke use neend bhi bohot aa rhi thi almost ek ghante ke baad wo dono hi ghar phohoch te hai or tahir bag leta hai but usse pehle y/n bina bataye wese hi ghar ke andar jaati hai kyuke use pyas lagi thi or uski ab paani ki talab bohot zyada tez ho gayi thi.
Tahir: angel! Wait...mein bhi aa raha hu mere liye to wait kar leti...
Wo pout karta hai phir bhi y/n ka or apna bag lekar andar chala jata hai wo dekhta hai ke y/n laparwah ke jaise darwaza khol kar hi chali gayi thi wo sigh lekar darwaze ko band karta hai andar aakar, or use kitchen me se kuch aawaz aati hai wo yahi sochta hai ke y/n paani pikar aa jayegi isiliye wo chup chap upar chala jata hai.
Y/n: Pani Pani Pani Pani...Wo jaldi se andhere me hi bottle refrigerator se nikalti hai as use bohot pyas lagi thi ke wo light bhi on nhi karti, or bottle se jaldi se paani piti hai but ky wo sachme paani tha? Use pikar y/n kehti hai.
Y/n: eww kitna bekar taste ka paani hai...chi!
Y/n us bottle ko wese hi band karke wahi chodh deti hai or phir basin me apna muh dhoti hai kyuke us paani ka taste use bohot ajeeb laga tha, jese wo alcohol hai but Ghar me alcohol aayegi kaha se?? Y/n se chal padti hai but uska dimaag ghuma jaa raha tha use abhi bhi pyas lagi thi paani pine ke baad bhi but uske sir dard hone ki wajah se use kuch samajh nhi aa raha tha.
आप पढ़ रहे हैं
𝐃𝐚𝐦𝐚𝐚𝐝 𝐣𝐢𝐢 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟]✔
Fanfiction"Bharosa hai aapko inpar..?" "Haa, par aap ye kyu pooch rahe hai..??'" "Kyuke sabse pehle jab aap ghar ke bahar nikli to yaha aai....kyu aai hogi? Thanks bolne ya fir kuch maangne....wahi to karte hai na log yaha aakar?" "Haa, mein shukriya karne aa...