#25

1.1K 50 1
                                    

.His revenge was you not me, then why do I care?.

~

.To the next day.

To the next day

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Y/n: so..?

Tahir: what so...?

Y/n: Aaj aap kahi ghumne nhi chal rahe, kyu thak gaye ky kal raat se....?

Tahir apna kaam chodh kar use glare deta hai playfully as pata nhi wo shy y/n kidhar gayi jo pehle yaha hua karti thi y/n kal raat se bohot flirt kar rhi thi Tahir ke saath. Or agar phir usne kuch kiya to y/n ka sharmana chalu ho jata tha.

Tahir: thakna tumhe chahiye mujhe nhi okay? And ye taane kise maar rhi ho tum? Huh! Abhi bhi himmat hai wo phirse kar sakta hu or is baar forcefully bhi...

Y/n: Accha? To phir hume bhi dikhaiye ke kitne strong man hai aap??

Tahir apne inner cheeks poke karta hai or waha se uthkar y/n ke paas jata hai jo khud uthakar bhaag ne ki taiyari me thi but Tahir jaldi se aakar uski wrist pakadta hai or use apne taraf khichta hai.

Tahir: to ky keh rhi thi aap mrs.tahir malhotra?

Y/n: h-humne ky kaha, hum to hamesha chup hi rehte hai....

Tahir: accha, aap shayad us raat ko bhul rhi hai aapko again shayad ek punishment chahiye haina?

Y/n: h-hum to mazak kar rahe the....s-sorry....

Tahir use glare deta hai or wo just cutely smile karti hai jisne Tahir ka melt hona jayaz tha. Wo just smile karta hai or use chodh deta hai, just yehi aadat y/n ki use badi pasand thi ke wo seduce bhi karti thi phir khud hi cute face banakar use pighla deti thi. Wo jaakar again apna kaam karne beth jata hai or tabhi y/n kehti hai.

Y/n: Yaar kitni garmi ho rhi hai....

Tahir Sachme apni nazare upar karke use dekhta hai jo again seduce kar rhi thi use. Wo uthta hai or y/n use dekhti hai or again chup ho jati hai, but Tahir just y/n ko paas karke chala jata hai or y/n angry sa pout banakar Tahir ke paas balcony me jaati hai wo usse thoda dur khadi hoti hai or kehti hai.

 Wo uthta hai or y/n use dekhti hai or again chup ho jati hai, but Tahir just y/n ko paas karke chala jata hai or y/n angry sa pout banakar Tahir ke paas balcony me jaati hai wo usse thoda dur khadi hoti hai or kehti hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
𝐃𝐚𝐦𝐚𝐚𝐝 𝐣𝐢𝐢 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें