#22

1K 54 0
                                    

.There was no one before you with me.

~

Tahir: Wo to mein bhi jaanta hu ke khana order karna chahiye but dekh raha hu ky order karte hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Tahir: Wo to mein bhi jaanta hu ke khana order karna chahiye but dekh raha hu ky order karte hai....

Y/n just shaant rehti hai tabhi uski nazar kisi par padti hai or uski aankhe badi badi ho jati hai.

Y/n: a-arun....?

Tahir: huh!?

Y/n mumble karke kehti hai or tahir ko kuch sunai bhi nhi deta isiliye wo confusion me poochta hai but y/n just Tahir ko dekhti hai.

Tahir: Ky hua??

Y/n: k-kuch k-kuch nhi...kuch nhi...

Tahir: Sachme?

Y/n: h-ha wo hum just waitress ko dekh rahe the ke usne kitne acche kapde pehne hai...hehe...

Tahir: Waitress se zyada expensive kapde aapne pehne hai uspar dhayan dijiye...

Y/n just smile karti hai Tahir ke blank face par or tabhi ek waitress unke paas aati hai wo dono hi apna order dete hai or wo waha se chali jati hai y/n arun ko hi dekhti hai as wo gayab ho gaya tha shayad. Tahir idhar udhar dekhte huye y/n ko bhi Das baar dekhta hai ke wo kise dhund rhi thi? Uska pati uske saamne betha hai or wo idhar udhar kise dhund rhi hai? 

Tahir: Angel......angel.....

Y/n: h-huh.! Ha Tahir ji aap kuch keh rahe the??

Tahir: Mein dekh raha hu ke tum kisiko dhund rhi ho? Kon hai itna Zaroori humare alawa?

Y/n: N-Nhi eesi baat hai hi nhi..!! Wo to j-just me order ka intezar kar rhi thi kyuke bohot der ho gai.hehe...

Tahir: Okay theek hai, but tum jhut to nhi bol rhi?

Y/n: nhi bilkul nhi hum aapse jhut kyu bolege...hehe...

Tahir just smile karta hai or tabhi unka order lekar waitress aati hai, wo waha se serve karke chali jaati hai or y/n tahir ko dekhti hai.

Y/n: ky hum shuru kare??

Tahir: Of course...ye koi puchne ki baat hai...?

Y/n smile karti hai or usne jo order Kiya tha wo wo khaati hai use sachme bohot zyada bhook lagi hui thi or tahir bas y/n ko dekhta hai ke wo cute lag rhi thi khaate huye, y/n use dekh kar khana band kardeti hai or puchti hai.

Y/n: Aap nhi khayege??

Tahir: Aap khila dijiye...

Y/n cutely smile karke tahir ko ek bite deti hai or wo dono hi pyar se apna time yuhi paas karte hai, jab unka khana finish ho jata hai to tahir zara bill pay kar ne jaa ta hai is beech y/n ek jagah khadi yu hi logo ko dekh rhi thi ke tabhi uske saamne koi aata hai or wo shockness me us person ko dekhti hai.

Y/n: t-to mera shak sahi tha tum Arun hi the...haina?

Arun: Haa, par tum yaha ky kar rhi ho?? Ek minute haa tumhare pati ke saath aai hogi..wese honeymoon pe bohot ghuma jaa raha hai...? Kamal hai hume to ignore hi kar diya tumne?

𝐃𝐚𝐦𝐚𝐚𝐝 𝐣𝐢𝐢 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें