.No one attracts me the way you do.
~
Y/n: S-sirf haath par hi nhi hai...
Tahir confusion me uski ye baat par use dekhta hai or y/n apne back par point karti hai.
Y/n: Piche back par bhi hai...
Tahir: Mujhe dekhne do....
Tahir use modta hai or uske back ko dekhta hai jispar kaafi saare nishaan the, use firstly use clean karna tha wo unhe wet cloth se clean karta hai or phir unme bhi ointment lagata hai y/n ko in sab me kaafi dard hota hai as wo is condition me theek nhi thi.
Y/n: aapka sh-shukriya..
Tahir: Thanks bolne ki zaroorat nhi, ye koi ehsaan nhi tha madad thi..or wese bhi abhi hum yaha se nikal rahe hai...
Y/n: M-matlab?
Tahir: Is ghar me hum or nhi rahege, hume aapko or hamare bacche ko nhi khona hai...
Y/n blank face se tahir ko dekhti hai jo just small smile karke us first aid ko apni jagah rakhta hai or cupboard kholkar apni packing karta hai.
Y/n: matlab hum ye ghar chodh kar Jaa rahe hai??
Tahir: Haa...
Y/n: Lekin kaha??
Tahir: Waha jo mera ghar hai, hamara ghar hai...ye mera nhi hai...
Y/n chup rehti hai thodi der ke liye kyuke wo sochne me busy thi tahir apni packing khatam karke y/n se bhi poochta hai ke wo ky ky pack kare uske liye, y/n use batati hai or wo sab cheeze pack kar deta hai.
Y/n: ye ghar aapka nhi hai matlab?
Tahir: ye ghar pehle se hi mera nhi tha jab meri dusri maa is ghar me aai thi to unke naam par ye ghar kar diya tha papa ne, or yaha ka mahol bohot ajeeb hai or mein nhi chahta ke hamari aage ki zindagi ese ghar me ho...hum apne ghar chal rahe hai na jaha sachme ek maa hai meri...
Y/n: accha? Kon hai wo??
Tahir: you will get to know it soon...but first hume jaana hai to tum darwaza lock karke aaogi mein Zara bags rakh du?
Y/n: okay...
Wo dono hi smile karte hai ek dusre ke taraf or tahir waha se bags lekar jaata hai y/n tab hiss karti hai as bohot der se wo apna dard control kar rhi thi tahir ke saamne, use sachme bohot pain ho rhaa tha jise wo bayan nhi kar rhi thi. Phir bhi uthkar wo saari cheeze ek baar last time le leti hai or darwaza lock karke niche jaati hai.
Tahir: Aa gayi tum...
Y/n: Haa but ky aap bata sakte hai ke aap kaam se jaldi kyu aa gaye??
Tahir: Yahi dekh kar ke gharme ky ho raha hai...
Y/n: aapko kese pata chala??
Tahir: Camera jo maine kitchen me lagaya tha wo mere phone se connect tha isiliye...
आप पढ़ रहे हैं
𝐃𝐚𝐦𝐚𝐚𝐝 𝐣𝐢𝐢 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟]✔
Fanfiction"Bharosa hai aapko inpar..?" "Haa, par aap ye kyu pooch rahe hai..??'" "Kyuke sabse pehle jab aap ghar ke bahar nikli to yaha aai....kyu aai hogi? Thanks bolne ya fir kuch maangne....wahi to karte hai na log yaha aakar?" "Haa, mein shukriya karne aa...