#9

1.2K 70 17
                                    

.Everytime not just the rain tell us that it's a season called monsoon, sometimes the rain tells us that we can cry under it.

~

Tahir: Government officer hu

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Tahir: Government officer hu....

Y/n idhar udhar dekhti hai ke gossips start ho gayi thi kyuke isse pehle kisine bhi na sheheri ladke se shaadi ki thi na kisi job wale se har bade ghar ki beti waha zameendar se hi shaadi kiya karti thi y/n wo pehli ladki hogi jo sheher me bida hokar jayegi or wo bhi prakash Shetty ki beti jiska naam gao me bohot chalta hai.

Y/n: um...p-pita ji agar hum ghar jaakar baat kare to accha rahega yaha sab log dekh rahe hai...

Jatin: Haa y/n sahi keh rhi hai pita ji hume ghar jaana chahiye aakhir wo bohot thak gayi hogi itne dur ka safar karke....

Prakash nod karta hai but y/n ke bade bhai or uski nazar tahir par ese tiki thi jese wo abhi uski jaan le lege. Wo log apni apni Jeep me bethte hai y/n tahir ke saath bethti hai or uske taraf dekhti hai.

Tahir: jo dar gaya wo mar gaya....

Y/n: Accha? Ab ghar chalo mere bhai or pita ji itna ghoorege ke usse hi heart attack aa jana hai aapko, humne kaha tha humara parivar bohot danger hai hume aapke liye fikr ho rhi hai...

Tahir: Angel, it's okay....hum sab sambhal lege...

Y/n: Ye angel ky aapne hume kaha??

Tahir: Nhi to or kisko kahuga??

Y/n smile karti hai as wo dono hi baate kar rahe the befikr hokar y/n ko tahir ke liye tension ho rhi thi ke kahi agar kisiko pata chal gaya to ky hoga?? Kyuke abhi hi prakash ka face bohot blank tha jise dekh y/n ki tension badi ja rhi thi. thodi der baad wo log Ghar pohoch jate hai tahir pehle utarta hai or phir y/n ko help karta hai Jeep se utarne me as un dono ko hi sabhi log dekh rahe the jisse y/n ko already tension huye jaa raha tha.

 thodi der baad wo log Ghar pohoch jate hai tahir pehle utarta hai or phir y/n ko help karta hai Jeep se utarne me as un dono ko hi sabhi log dekh rahe the jisse y/n ko already tension huye jaa raha tha

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Y/n: Best of luck!

Wo mumble karti hai tahir ki aankhon me dekh kar kyuke wo dil se nhi chahti ke Tahir ko ek kharoch bhi aaye as wo uski madad kar raha tha koi gunah nhi but ye baat prakash nhi sochega tahir ko maarne se pehle. Koi nhi samjhega ke Tahir kis tarah ka ladka hai.

𝐃𝐚𝐦𝐚𝐚𝐝 𝐣𝐢𝐢 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें