#15

1.1K 57 2
                                    

.I thought after loving you my life will change.

~

Tabhi darwaze par koi knock karta hai jisse y/n apne senses me aati hai, wo uthkar darwaze par dekhti hai kon hai or use waha uske chacha ki beti dikhti hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Tabhi darwaze par koi knock karta hai jisse y/n apne senses me aati hai, wo uthkar darwaze par dekhti hai kon hai or use waha uske chacha ki beti dikhti hai.

Y/n: samaya tum yaha ky kar rhi ho??

Samaya: Aapko niche bula rahe hai...

Y/n: a-accha mein aati hu..tum chalo...

Wo nod karti hai or waha se chali jati hai y/n sigh lekar anadr aati hai apne aap ko mirror me dekh ti hai kyuke use udas nhi dikhna tha niche wo ek fake smile ke saath niche jati hai or waha dekhti hai ke sabhi log uske liye waha intezaar kar rahe the.

Wo nod karti hai or waha se chali jati hai y/n sigh lekar anadr aati hai apne aap ko mirror me dekh ti hai kyuke use udas nhi dikhna tha niche wo ek fake smile ke saath niche jati hai or waha dekhti hai ke sabhi log uske liye waha intezaar kar rah...

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Y/n: bhaiya....

Jatin: haa bol?

Y/n: ky aap..-------

Wo kuch kehne hi wali thi ke use sabhi log apne paas bula lete hai wo bina kuch kahe waha se chali jaati hai halaki wo jatin se puchne wali thi ke Tahir kaha hai but ab shayad wo nhi puch payegi kyuke sabhi log use sareeya dikha rahe the or gehne bhi jisse use yahi lag rhaa tha ke wo ghanto tak nhi chodhne wale.

Y/n: ji acchi hai ye...bua ji...ji ye bhi acchi hai or ye bhi...

Wo sabko waha bol to rhi thi ke ye acchi hai wo acchi hai but uska dhayan bilkul waha nhi tha use tahir ki yaad aa rhi thi use abhi use dekhna tha but wo kaha gaya hai ye use khud pata nhi to phir kese? Wo to sirf yahi soch kar udas thi ke wo wapis chala gaya hai, use chodhkar or isme galti uski hi hai kyuke us din usi ne to use itna bura bhala kaha tha shak kiya tha uspar jo pehle se uski madad karte aa raha tha ab dekh liya ke ky hota hai ehsaas kisiko khone ka y/n ko ye fikr nhi thi ke ab usse shaadi kon karega ya kon banega uska dulha but ye fikr thi ke Tahir sahi salamat to hoga jaha bhi hoga. Y/n ne soch hi liya tha ke kal wo sab sach bata degi prakash ko chahe phir use Varun shaadi hi kyu na karni pade. Kyuke ab uska paas koi dusra raasta bacha hi nhi. As use yahi lag raha tha ke Tahir sirf kuch dino ka mehmaan tha uski zindagi me or wo humesha ke liye chala gaya hai.

"Kuch nhi bacha ab...sab khatam ho gaya, tahir ji chodh kar chale gaye Hume ab to bas to nhi hona cahiye tha wohi hoga...hum is gao me hi rahenge humare saare sapne toot Gaye bikhar gaye, or tahir ji ne bhi wada tod diya..."

𝐃𝐚𝐦𝐚𝐚𝐝 𝐣𝐢𝐢 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें