Abhishek sat in front of Vaishnavi on the bed.
Reem: Papa
She said and gave him a wide smile.
Abhishek (pulling her cheeks): Reemi ko bahut masti ho gayi hai.
Abhishek looked at Vaishnavi.
Abhishek: Reem umm... She is my first wife. She died while giving Reemi birth.
Vaishnavi (nodded): I know. Photos to dekhi hai maine. Yehi hai jisne har waqt mujhe sambhala.
Abhishek (confused): Matlab?
Vaishnavi: Shaadi ke first day se kabhi bhi kuch bhi difficulty hoti thi na to ek aawaz aati thi. Pehle to kabhi pata nahi chala but aaj I got to know vo Reem thi. First night vo dar dar ke sona. Usme she consoled me. Yaad hai Reemi ke liye I got to know through your laptop. She told me to check your laptop. Adoption ke liye support karna. Bhaiya ke sath 1st time akele jab thi ghar par. Reem ki voice gave me support. I always wondered ke kaha se aa rahi hai aawaz? But kabhi dar nahi laga ulta har baar himat hi mili. Aaj I got to know kiski awaz thi and all.
Abhishek (shocked): Is it?
Vaishnavi nodded.
Abhishek (surprised): Hmm... I guess she was at home only. Usko peace nahi mili thi na.
Vaishnavi: Haan...
Abhishek: You okay?
Vaishnavi: Hmm... Bahut surprising hai like Siddharth mera bhai and Reem... I. I don't know kya bolu.
Reemi: Maa...
She replied as she heard Reem.
Vaishnavi: Haan baby?
Reemi (standing up): Bibi...
She giggles.
Abhishek: Isne to Maa ko bahut bahut miss kiya hai.
Reem (pout): Haa...
Vaishnavi: Papa ko bolo mujhe jaldi se ghar le chale.
Reem (looking at Abhishek): Papa?
Abhishek (pecking Reem's cheek): Maa ko bolo Dr ne bola kal hum ghar jayege.
Reem (wobbling her head): Maa...
Vaishnavi: Okay... Kal se phir hum bahut masti karege, okay?
Abhishek: Papa bhi sath me? Please...
Vaishnavi: Kya kare Reemi? Papa ko sath masti karne de?
Abhishek: Haan bilkul papa bhi.
Reemi (puppy eyes): Haa maa...
Vaishnavi: Chalo theek Abhishek you can join us.
Reem: Haa papa dgyrd
Abhishek: Chalo ab maa ko rest karni hai. Hum ghar chale?
Reem: Naa...
Abhishek: Dr gussa karegi.
Reem: Mami...
Vaishnavi (giggles): Uski mami baithi hai. Dr se khudi baat karegi.
Reem (excited): Haa paaaaaaaa...
Vaishnavi: Abhishek tum bhi rest karo. Itne din se continue hospital me hi ho. Aaj Mallika ko rehn do. Tum rest kar lo.
Abhishek: Kal to vaise bhi discharge milega hi. Let me stay.
Vaishnavi agreed. Reem patted Abhishek's hand. He looked at her. She was telling him something. Vaishnavi was staring at them.
Vaishnavi's POV: What else I can wish for? Sab mere pass to aa gaya jo jo nahi tha. Thank you for everything.
Abhishek (saw Vaishnavi): Aese kya dekh rahi ho?
Vaishnavi: Thank you meri life me aane ke liye. Thank-
Abhishek (cuts her): Thank you speech me koi interest nahi mujhe. Chalo lay down. Rest karo.
He helped her and lay on the bed. Reem lay beside Vaishnavi. Vaishnavi hugs her.
Abhishek started caressing Vaishnavi's hair. Soon, Reem and Vaishnavi drift to sleep.
Once, both slept. Abhishek called the nurse to be with Vaishnavi. He went to Siddharth's room.
Siddharth: Vaishu aur Reemi?
Abhishek: Dono so gayi.
Mallika: Hume chalna chaye? Dinner bana kar bhejti hoon. Tum log kha kar phir hi sona. Chal Avni...
Avneet: Sumedh tum jao Mallika ke sath. Jaa kar rest karo. Dinner ready ho jaye to dinner leke aana. Main phir ghar jati hoon. Thak gaye rahoge. Rest karoge thori der.
Sumedh nodded.
Abhishek: Reemi ko sone dete hai Vaishnavi ke pass thori der phir Avni ke sath aa jayegi ghar.
Mallika: Acha okay... Chalo bye then.
Mallika and Sumedh left.
Siddharth: Acha Abhi...
Abhishek: Haan bol?
Siddharth: Hume Mr Sinha ko punish karana hai.
Abhishek: Vo already jail me hai.
Avneet: Matlab?
Abhishek: Surgery wale din morning me hi maine complain kar di thi. Police ne proofs dhund kar already arrest kar diya teen din pehle.
Siddharth was surprised but nodded.
Avneet: Aage life ka kya socha hai? I mean you have to move on now Abhishek.
Abhishek looked at Siddharth and then at Avneet.
Abhishek: Sid if Vaishnavi teri behan nahi hoti to bhi tu mujhe kehta move on ke liye?
Siddharth: Is baare me humne pehle hi baat ki thi Abhi. Haan main kehta tujhe maybe Ab sach different hai to pehle ke compare me jaldi bol raha hoon. Cheeze thori jaldi accept ho gayi. Reem mere dil me aaj bhi hai but aaj ek or behn ki space hai mere dil me. But if nahi bhi hoti to bhi tujhe kehta. I know you need someone with you. Reem nahi aa sakti vapas. Pehle I was more concerned about Reemi but now I know she is in safe hands.
Abhishek (sighed): Husband wife wala rishta humare liye possible hi nahi hai. Hum ache dost hai. We do understand each other and care for each other. But you know husband wife wala relation mere hi nahi Vaishnavi ke liye bhi difficult hai. Vo jis life se aayi uske liye ye sab difficult hoga. Other than this we are good friends, we understand, support and care for each other.
Siddharth: But friendship me bhi usko tere side se ek security chaye. Uske side tujhe security chaye. You guys have to work on it. Uske life me jo emptiness rahi hai hamesha se vo hume fill karni hai.
Abhishek nodded in understanding.
Avneet: Chalo ab tum bhi rest karo. Baki baate baad me karna.
She ordered. Soon because of the medicine effect. Siddharth too slept. Avneet and Abhishek were talking about random topics.
To be continued...
Goals: 35 comments
YOU ARE READING
TRAGEDY TO TREASURE (COMPLETED)
FanfictionAbhishek Nigam, A perfect combination of pain, guilt, anger and hurt. He has past which is still connected to him. Vaishnavi Rao, definition of mess and miserable life. She lost all the hopes of love, happiness, living life. Both have a tregedy.... ...