Love Confession :24

50 4 0
                                    

Sagai ka wakt ho gaya....

Agni Apni behen ko apne sath leke aayi aur Bhargav, Apne dost Aaban ko leke aate hai....

Both bride aur groom wedding sofe pe baith gaye... Pehle dance performance hoga uske baad ring exchange.... Sab apne apne dance perform kar rahe the....

Noor:- Agni tum bhi jao na....

Agni:- Nahi humse nahi hoga hume maaf karo....

Noor:- Kya apni behen ke liye tum inti bhi nahi kar sakte....

Agni:- Bachpan se yahi aadat tumhari gayi nahi... Tumhe pata hai, tum aise emotional drama karoge toh hum tumhe mana nahi kar payenge.... Lekin hum akele kaise dance karenge....

Noor:- Aaban ke dost Bhargav ke sath dance karo... Woh bhi toh chup chap ik corner pe khada hai....

Agni:- Lekin woh manega kya....

Noor:- Ruko hum kuchh karte hai....

Noor Bhargav ko apne paas bulata hai....

Noor:- Bhargav kya tum meri ik baat manoge....

Bhargav:- Han Bhabi bolo na....

Noor:- Kya tum Agni ke sath humare liye ik dance perform kar sakte ho.... Usse koyi partner nahi mil raha....

Bhargav:- Lekin Bhabi hum kaise.... Humse yeh dance wance nahi hota....

Shivi:- Nahi yeh jhut bol rahe hai....

Bhargav:- Tum chup Karo....

Noor to Aaban:- Yeh kaise dost hai tumhare.... Apni Bhabi ke liye itna bhi nahi kar sakte....

Aaban:- Aisa kuchh nahi hai, woh mera baat manega... Ruko main usse bolta hoon...

Aaban to Bhargav:- Kya yaar Bhargav apne dost ke liye tum itna bhi nahi kar sakte....

Bhargav:- Dekh Bhai tujhe toh pata hai na yeh sab mujhse nahi hota hai...

Aaban:- Bhai kehta hai, aur apne Bhai ka baat bhi nahi sunta... Kaisa Bhai hai tu... Aaj mere naak karwayega kya....

Bhargav:- Plz Bhai baat samajhne ki koshish kar....

Aur sab Crowds Bhargav... Bhargav chilla rahe the....

Finally Bhargav Man gaya....

Fir Agni apni hath Bhargav ko forward karti hai Aur Bhargav apna hath Agni ke hath me rakh ta hai.... Agni Bhargav ko stage pe leke jata hai....


Is song pe dono ne dance perform Karte hai aur fir Bhargav Agni ki hath pakad ta hai, agni ki ik hath Bhargav ke shoulder pe thi... Aur Bhargav ka ik hath Agni ke waist pe.... Aur woh usse twirl karta hai....

 Aur woh usse twirl karta hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
MADDAM SIR 2:RAKSHAKWhere stories live. Discover now