Travel Plan :41

26 4 0
                                    

Kareena apne apne room me sone chale gaye....
Karishma Madam ik purani album dekh rahe the tabhi koyi door nock karta hai....

Km:- Bhargav.... 😀 Aao aao andar aao udhar kahe khade ho...

Bhargav andar aate hai....

Bv:- Amma, aapne apne medicines khaye....

Km:- Nahi, bas khane hi wale the....

Bv:- Hum khilade....

Karishma Madam smile karte hai aur yes me Nod karte hai.... Bhargav chup chap apna sar nicke kar ke pani ka glass lata hai aur Karishma Madam ko medicine khilata hai....

Km:- Kuchh kehna chahte ho....

Bv:- Na... Nah.. Nahi toh.... Hum bas sone Jaa rahe the toh socha aap medicines khayi hai ki nahi check kar lu....

Km:- Hum tumhare Amma hai.... Tumhe yuhin dekh ke pata laga lenge ki tum ka soch rahe ho....

Bhargav yeh sun kar apna sar upar uthata hai.... Aur Karishma Madam ko dekhta hai.... Uske ankhon me thode thode Anshu the....

Bv:- Kya aaj hum aapke sath so sakte hai....

Km:- Bas yahi baat, isme tumhe permission ki ka zaroorat hai....

Bv:- Goud me sar rakhle...

Km:- Tum baar baar humse permission kyun le rahe ho.... Hak hai tumhara....

Bhargav, unke Goud ne sar rakhle sota hai....

Bv:- Amma, hum sab kal kahin bahar ghumne jaye....

Km:- Han, yahi toh hum bhi soch rahe the.... Kitne saal ho gaye hai, hum humare sheher se dur the... Kal hum pura sheher ghumenge....

Bv:- Toh fir thik hai kal subhe hum sab sath me ghumne jayenge.... Aur bahut enjoy karenge....

OTHER SIDE....

Haseena Madam bhi soye nahi the jag rahe the.... Tabhi wahan pe Agni aati hai....

Av:- Ammi.... Aap abhi tak soye nahi....

Hm:- Han bas thodi si nind nahi aa rahi thi....

Hm:- Waise tum bahar kyu khade ho andar aao....

Agni, Haseena Madam ke pass aati hai....

Hm:- Tumhe bhi nind nahi aa rahi hai kya....

An:- Nahi, par aapke sath soenge toh aa jayega....

Hm:- Hume bhi yahi lag raha hai....

Fir dono maa beti ik sath sote hai....

Hm:- Achha Agni, hum kahin ghumne chale.... Kitne saal ho gaye hai, Sheher bhi pura badal gaya hoga.... Hume Bahar jaane ka bahut man kar raha....

An:- Han chalte hai na kal hi....

Hm:- Hum sab sath me chale....

An:- Han bahut maza aayega, sab sath me bahut Masti karenge.... Pura sheher ghumenge..
.
.
.
.

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: a day ago ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

MADDAM SIR 2:RAKSHAKWhere stories live. Discover now