Shared moments :32

38 5 0
                                    

Av:- Jao baith jao... Sirf adhe ghante ki hi toh baat hai...

Agni:- Bhargav tum yahan aa jao, waise bhi sabne hume akela kar dia hai... ( With fake anger )

Bhargav jaake Agni ke pass baith jata hai... Aur Bunty drive karta hai...

Shivi:- Sab itne chup chap kyun hai...

Agni:- Kyun tumhe toh baat karni thi na, tum baat karo...

Shivi:- Woh toh kab ki khatam hogayi...

Agni:- Kab...

Riya:- Suru hone se pehle hi...

Shivi:- Bunty Bhaiya koi song play karo...

Bunty song play kar ta hai...

Sab Song enjoy kar rahe the...

Chehra bhi tera padh liya
Nazron me tujhko bhar liya ve..
Ab maangu..ab maangu
Mai aur kyaa..
Gehra sa tune rang diya..
Har khwaab poora kar diya ve..
Ab maangu..ab maangu
Mai aur kyaa....

Agni window ke taraf muh karke baithi thi, thadi thadi hawayein chal rahe the aur Agni ke baal khule the toh woh hawa me udd rahe the...

Sab apne apne masti me khoye hue the lekin Bhargav sirf Agni ko hi nihar raha tha...

Woh head rest pe apna sar rakh ke Agni ke taraf dekh raha tha, aur uske face pe ik smile tha, woh Agni ke upar se ik second ke liye bhi nazar utaar ne ke liye taiyar nahi tha... Dono hi apne apne khayalon me khoye hue the...

Itne haseen ye pal hain
Inki nazrein mai utaarun..
Kuch aur kaam kyun karun..
Tujhko hi nihaarun
Mai toh....
Warga ae rabb warga aee
Chehra tera chehra..
Lagda ae chaand bhi
Pheeka pheeka re yahaan..

Agni apni ik ring apne hath me pakdi thi, aur Achanak se woh ring uske hathon se gir jati hai gadi ke Andar... Aur woh apni khayalon se bahar aa jati hai, Aur gadi ke Andar ring dhundhne lagti hai... Aur is Sudden Action se Bhargav bhi apne khayalon se bahar aa jata hai...

Bhargav:- Kya hua Agni kya dhund rahi ho...

Agni:- Humari Ring niche gir gayi hai usse hi dhund rahe hai...

Bhargav:- Tum Roku hum dhund dete hai...

Bhargav apna Flashlight on karke ring dhundne lagta hai, aur Agni bhi Ring dhund rahi thi... Finally Bhargav ko Ring mil jata hai... Aur jab woh Ring pakad ke upar uthta hai tabhi Agni ke sath uska sar takra Jata hai....

Agni:- Ahh....

Bhargav:-Jor se laga kya...

Aur woh Agni ki head rub karne lagta hai... Aur tabhi dono ke bich Eye lock ho jata hai... Dono ik dusre ke ankhon me kho jate hai....

Tujh hi se bechainiyaan
Sukoon bhi
Ab jaan le ye tu bhi
Jaana
Har zindagi mein mujhko
Hona tera....

MADDAM SIR 2:RAKSHAKWhere stories live. Discover now