A Few Days Pass....
Bhargav apne room me baith ke kuchh kaam kar rahe the... Tabhi wahan pe Shivangi aati hai....
Sv:- Bhai kuchh important kaam kar rahe ho...
Bv:- Nahi bas yeh Company ka account jara check kar raha tha....
Sv:- Achha toh fir thik hai.... Aap apna kaam khatam karlo, main baad me aake apne baat karti hoon...
Bv:- Are ruko ruko... Humara Kaam Khatam ho gaya hai...
Bv:- Ab tum batao... Kya baat karni hai tumhe...
Sv:- Bhai aapko pata toh hai, main kya baat karna chahti hoon...
Bv:- Kuchh samjhe nahi...
Sv:- Aap na meri tarah singhade khaya Karo... Aapko itni simple si baat bhi samajh me nahi aa rahi hai....
Bv:- Tumhare baat karne ke tarike se hume lagta hai, yeh koyi serious baat hai...
Bv:- Kahin tum Humare aur Agni ke baare me baat karne toh nahi aayi ho na....
Sv:- Han bilkul sahi pakda hai aapne.... Main issi bare me hi baat karne aayi hoon...
Bv:- Han toh tum kya chahte ho....
Sv:- Meri baat chhodo, aap batao ke aap kya chahte ho.... Kahin aapka irada yeh toh nahi ki Agni ko uss, kya naam hai uska Chanu Manu...
Bv:- Bhanu...
Sv:- Han Wahi... Kahin uske sath Agni ki Shadi karwa ke, Channa Mereya song ne dance perform karne ka irada toh nahi hai na.... Ya fir un dono ke party me Khana parosh ne ka Plan toh nahi hai na....
Bv:- Aisa koyi plan nahi hai humara... Jara apne khayalon me break lagao, kuchh bhi ulta pulta soch ke apne is chhote se dimag me jyada pressure mat dalo.... Aisa kuchh nahi hoga....
Bv:- Ik minute tumhe aise ulta pulta khayal kyun aa rahe hai, hum jaan sakte hai kya.....
Sv:- Kyun ki apne mujhe Wada kiya tha ki jab sab Ghar wapas aa jayenge, toh aap apne Dil ki Baat Agni ko bata doge.... Lekin abhi tak apne usse bataya hi nahi.... Aur woh Chanu Manu...
Bv:- Bhanu... 🤦🏻
Sv:- Very Good...
Sv:- Uska naam jo kuchh bi hai, Wahi... Woh Dhire dhire Agni ke Karib aane ki koshish kar raha hai....
Bv:- Toh fir tum hi batao hum kya kare....
Sv:- Mujhe nahi lagta hai, ki aapne kuchh bhi hoga... Main hi sabko bata deti hoon....
Bv:- Nah... nahi... Shivi, Tum Aisa kuch.. kuchh bhi nahi karoge....
Sv:- Main aise hi karungi.... Agni ko apse milane ke liye, main kuchh bhi kar sakti hoon....
Bv:- Nah... Nahi...
Sv:- Han.... Han han... Main abhi jati hoon.... (Aur woh wahan se chila chila ke bahar aa jati hai...)
Sv:- Main sab kuchh bata dungi usse...
Aur Tabhi woh Agni ke sath takra jati hai..
An:- Are Sambhal ke... Itne jor se kahan bhag rahe ho... Dekh ke chalo, abhi gir jati....
Tabhi unke peeche peeche Bhargav bhag ke aate hai, aur woh bhi Agni ke sath takrane wale the ki khud ko control kar lete hai... Aur dono (Agni aur Bhargav apne ankhein band kar lete hai...)
Fir Agni Apni ankhein khol ti hai....
An:- Yeh tum dono aise Chuhe-billi ki tarah bhag kyun rahe ho....
An:- Aur tum Shivi, kis ko kya batane jaa rahe the... Woh bhi Bhargav se apni jaan bachake....
Tabhi wahan pe Kareena bhi aati hai....
Km:- Kis ko kya batana hai hume bhi batao....
Bhargav, apni aankhein band kar lete hai... (Kyun ki unka pol kholne wala hai...)
Background Music:- Ae lag gayi..... Lagi lagi lagi lagi lag gayi....
Hm:- Han han hume bhi batao...
Tabhi wahan pe humari Santu ji bhi aa jati hai....
Sn:- Kis ko kya jaan na hai... mujhe bhi batao, mujhe bhi jaan na hai...
Tabhi wahan pe Peeche se kisi ke awwaz aata hai....
Cc:- Are u ka hai ki, Shivi sabko I bolna chati hai ki aaj is billaute ne do aise ✌🏻 (apne dono ungliyon ko hilate hai) sing hilate hue coacroach ko bread ke sath milake khaa liye....
Billu ji in Shock....
B:- Kya... Kab...
Cheeta, Billu ke kandhe pe apna hath rakhte hai, aur apna hath Billu ke gardhan pe tight kar lete hai....
Cc:- U subhe.... Yaad aaya...
B:- Han han yaad aaya... 😬
Sn:- Kya.... Chhi Billu ji aap bilkul bhi nahi sudhre...
Km:- Amma Billa, Ab toh sudhar jao...
Hm:- Kucch nahi ho sakta tumhara billu....
Km:- Waise Pushpa Ji kahin dikh nahi rahi hai... Woh toh subhe subhe hi ghar sar pe utha lene wale hai, aaj sab sant sant kyun lag raha hai....
B:- Woh Karishma Madam.....Maa toh Subhe 5 baje hi chali gayi....
Km:- Kahan...
B:- Maa ke mausi ke bete ke bhatija ka pota ke Chachi nikal liye, toh unhe hadbadi me jana pada....
Km:- Ohhh.... Bahut Karib rishtedar hai nahi.... Waise unhone hume bataya nahi, hum chhod ke aa jate...
Cc:- Aap Chinta mat kijiye, maine unhe wahan pe chhod diya hai....
B:- Aur aap sab so rahe the, toh maine unhe kaha ki aap jao, main sabko bata dunga....
Km:- Achha achha thik hai....
.
.
.
.
.
.
.SCENE SKIPPED
.
.
.
.In Shivi's room...
Cc:- Koyi hume batayega ki yeh sab kya ho raha hai.... Tum dono kya chhupa rahe ho...
Bv:- Kuch.. kuchh bhi nahi...
Cc:- Dekho beta, humse darne ka zaroorat nahi hai...
B:- Waise bhi tumse darta kon hai...
Cc:- Billauta tum chhup raho, hum kuchh baat kar rahe hai....
Cc:- Dekho Beta Bhargav, agar tum hume sab sach sach bata doge toh shayad hum tumhare kuchh madat kar sake....
Cc:- Agar tum kuchh galat nahi kar rahe ho aur fir bhi tum nahi chahte ki sab ko yeh baat pata chale, toh tum hume bata sakte ho.... Hum dono pure tarah tumhare sath denge...
B:- Han tum befikar raho...
Sv:- Baba, main batati hoon, aapko sab sach sach.... Mujhe pata hai, Bhai se yeh bilkul bhi nahi hoga...
I hope aap ko yeh part achha laga hoga, Agar Aapko bhi Agni aur Bhargav ke jodi pasand hai toh Plz comment kijiye... Agar aap ko un dono ka part chahiye toh vote aur comment kijiye....
Thank you 😊 🙇🏻♀️
YOU ARE READING
MADDAM SIR 2:RAKSHAK
Mystery / ThrillerIT'S A RECEATION VERSION OF MADDAM SIR WHAT HAPPENED AFTER 30 YEARS... ? Jab nyay ki kiranein andhkar me doob jati hai, Tab ik ujala prakat hota hai... Ik ladka jo andhere me nyay ki masal jalata hai... Woh har pidit ka masiha hai, jo apradhiyon ko...