part 1
"Bin phere hum tere "
story wahan se start hoti hai jab manik ki memory lose ho jaati hai aur nandani ko woh pori tarha bhol chuka hota hai feb five apni apni rah par chala gaya hai cabir hai manik ke sath baki sab apne apne work main busy hai settel koi nahi hua hai sab un marid hai manik ne apna buisnesjoin kar lita hai aur wesa hi ban gaya hai jaisa nandani se milne se pehle tha rudly baat karna atitude main rehna nandani ab dr bsn gayi hai aur menglore main shift ho gayi hai .
memglore amms home .
amms - nandani kanna aaj jana nahi hai kya .
nandani - bas amms nikal rahi ho thodi der aur .
shanno ji - amms aap baat karo na nandani se ladke ke bare main siddant achha ladka hai pasand karta hai nandani ko bahut khush rakhega ose .
amms - han aaj karti ho baat but woh mane bhi to sahi ose manik ke siwa koi aur dikhta hi nahi hai .
shanno - par woh to nandani ko bhol chuka hai amms pori tarha ab oske liye zindagi ko barbaad karna kaha ki aqalmandi hai .
tab hi .
nandani - plese chachi aap aisa kaise keh sakti hai han maine to bahut pehle ose apna sab kuchh maan liya tha ab osske siyae mairi zindagi main koi nahi aane wala woh bhol gaya koi baat nahi msine to ose se yad rakh hua hai na ye hi bahut hai maire liye .so plese amms aage se kisi ladke ke baare main koi baat nahi karega agar maira pyar sachcha hai to shadi to mairi manik se hi hogi aap dekh lena aaj nahi to kal main intejaar kar rahi hon aap bhi kare but kisi ladke ki maire samne baat na kare .
ye keh kar chali jaati hai .
amms - ho gaye armaan pore shanno tumhare de gayi jawab tumhe har wawt bolna jarori hai main karti na baat osse jaao karo kaam apna
shanno ji - amms mughe kya pata tha woh sun legi sari baat