cute cute fight between manan

2.9K 253 9
                                    


part 12

"Bine phere hum tere"

manan ki shadi fix hona ab  aage .

next day sab shoping ke liye  tayyar hokar malhotra menstion hi aajate jai .

manik sab ko dekh

manik - shoping karne jaa rahe hai hum shadi karne nahi sab ko jaane ki kya jarorat hai bas ek do log chale jaao

cabir - bhai maire teri shadi main shayd hum sab jaa rahe hai to kapde to hum bhil ekar aayenge hi to kyu sab sath hi le aaye ab tu nandani bhabhi ke sath alg se akele shoping par jaana chahta hai to hume bata de hum sath nahi jaayenge .

manik ye sun kar hadbada jaata hao nahi msine ye kab kaha ki main akele jaana chahta ho inke sath how disgudting cabir bakwas ke alawa  kuchh nahi aata tumhe go to hell all of you chalo sab ek sath mughe kya aur gusse main couch par jaa kar beth jaata hai .

aur sab manik ki leg puling karke smile karne lagte hai .
kuchh der ke baad

manik - papa ki so  cold bahu ab tak ready nahi hui kar kya rahi hai woh  ab tak

cabir - are hospital se aayi hai ab tayyar hokar hi to niche aaye gi na aise hi chal degi kya jaisi  aayi hai .

tab hi nandani balo ki simple si choti banaye jence aur top pehne shoulder par beg liye niche aati hai .

cabir - lo aagyi bgabhi abchalo

manik palt kar dekhta hai aur balo ki choti bani dekh mon bana leta hai aur nandani ye baat note kar leti hai

nan pov pata  hai mr monster maire open hair hi tumhe pasand hai choti main  bane baal nahi pasand issliye  to banaye hai ab tum kab inhe khologe ye dekhna hai pov end

sab bahar chal kar cabir ki gadi main beth jaate hai 

cabir - manik tum aur bhabhi apni gadi se aa jaao ok ab iss gadi main space nahi hai main sidha mall jaa raha ho tum dono bhi  hume wahi join kar lena ok by aur gadi bina answer sune nikal le jaata hai .

manik - kameena kahinka baat bhi nahi sunta apni apni keh kar nikal gaya aur gusse main gadi ka front door khol kar beth jaata hai aur nandani khadi reh jaati hai .

manik window se dekhte hue

manik - ab aap ke liye alg se invitation dena hoga gadi main bethne ke liye chaliye betiye ab kya soch rahi hai .
nandani - gussa kyu kar rahe hai nahi le jaana to papa ko mana kar dete tab to awaj bhi nahi nikalti aap ki maire samne armaan pore karte hai bolne ke hon gusse main front door khol kar beth jaati hai aur  teji se sath gate band karti hai .

manik - ye kya tarika hai gate band karne ka aaram se nahi band kar sakti tum .

nandani - nahi kar sakti jiske sath ja rahi hon woh khud bhi issi tRha gate band karta hai gadi ke to osi se sikha hai maine bhi ab chale ya yahi par sham karni hai aap ko .

manik - itna bolna jarori hai kya

nan - aap ko chup karwane ke liye  bolna jarori hota hai na kya karo chup ki lenguage aap ko aati nahi hai na .

dono  argument karte hue fight karte hue mall pahunch jaate hai .

manik - aagaye ab otro sara dimag khali kar diya maira  bol bol ke .

nan - han aap to jaise mon vrat rakh kar gadi chala rahe the na ek ke baat ke  das jawab de rahe the har sawal ka hon dimag maira khali  hua hai khud ke pass dimag ho to khali ho na .

manik - tum se to jyada hi hai befikar raho .

nandani - han dikh raha hai kitna  dimag hai bich raste main gadi park kiye bethe ho sab pareshan ho rahe .

manik - tum otrogi tab hi to  aage lekar jaaonga na gadi ko par tunhe to fight karne se hi furasat nahi hai .

nandani - main kar rahi hon ya tum kar rahe ho
t
Tab  hi ek couple  window se dekhte hue

couple - bhai maire  ye fight  to ghar par hi kar lena apni wife se ye koi jagha nahi hai fight ki sab dekh rahe hai aap dono ko wese bhi jitne wale to tum ho nahi.apni wife se main hi nahi jit paata  sab harte hai issliye har man kar bahar aajao aur  shoping kar lo .

manik aur nandani sharminda hokar ek dosre ko dekhte hai aur nan chup chap gadi se otar jaati hai aur  manik gadi park karne chala jaata hai .

girl - aap  oski wife to nahi lagti  fianse hai 

nandani - ji next week shadi hai hamari

boy - wow  aur abhi se fight kar rage hai aap log aage kya hoga aap logon ka

girl - bahut sara pyar hoga aur kya hoga jahan takrar hoti hai wahi to pyar hota hai na  .

boy - ya ye to sahi kaha hamare case main bhi ye hi hua tha na

tab hi manik aajata hai

manik - ab chale ya yahi rehna aap ko dr nandani .

girl manik ko gor se dekh kar

girl - if i am not wrong you are manik manik malhotea feb five ke lead singer right

manik - ya i am manik malhotra only not feb five lead singer ok chalo nandani

nandani manik ke sath chali jaati hai  .

girl - atitude to wahi hai iska jo pehle tha bilkul nahi badla bechari poor girl kaise manage karegi iske sath

boy - jaise main kar raha hon tumhare sath .

girl - main manik ke jaisi hon kya.

boy - nahi main aisa ho chalo ab yar ab kya hum fight karenge kya .

girl -hanste hue nahi chalo .

mall ke ander .

cabir ye dono kaha reh gaye ab tak nahi aaye

mukti - definetly fight aur argumnet  main lage honge dono aur sab se jyada manik hi fight kar raha hoga .

tab hi dono mon.pholaye mall main enter karte hai .

aalia - lo aagaye dono dekh lo kaise mon bana hua hai dono ka definently khub fight hui hogi dono ki lag raha hai face dekh kar .

manik - karo ab shoping yahan.kya kar rahe ho .

dhueav - tumhara wait kar rahe hai aur kya chalo aa gaye  ho to .

sab mall main enter karke shoping start karte hai  shoping karte karte sab bridel selection ki tarf jaate hai

cabir - lo bhai manik baba ab apni dulhan ki  shadi ka joda chose karo .

manik - main kyu karo jise pehnna hai wahi kare chose

mukti - budy  shadi to tere sath ho rahi hai na to suit  to tu hi chose karega aakhir pehnegi to tere lite hi na dekhega bhi tu hi to pasand to teri hi hogi na kyu nandu

nandu sun kar blush karne lagti hai aur manik bas ose blush karte hue dekhta rehta hai .

cabir - nadu ko nahi dresa ko dekh maire yar .

manik chonk kar gusse se cabir ko dekhta hai aur dress dekhne lagta hai par kuchh pasand hi nahi kar pata .

aalia - kya hua manik  pasand karo na  dress

manik - ye sab  in par suit nahi karegi sab  bakwas hai ye

ye sun kar sab aww karte hai aur nandani  sun kar heran reh jaati hai .

shope ka owner phir ek bright red coloure ka lehnga suit lekar aata hai  .

owner - sir ye dekiye abhi ready hua hai ye aap ko pasand aayega aap ne kal kaha tha na hum ne tab hi tayyar kar wa diya tha bas fiting chake kar rahe the .

ye sun kar sab shoked hokar kabhi manik ko kabhi owner ko dekhte hai aur sab se jyada shoked nan ho jaati hai .

manik sab ko dekh kar

manik - kya hua aap sab ko manik malhotea ki wife aisi wesi dress pehnegi kya kaise soch liya aap ne han uniq hi pehnegi na woh  normel nahi so just chill ok miss  murty aap ye dress chake karegi plese .

nandani heran parwshan si dress lekar changing room main jaati hai .

bin phere hum tere. जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें