Feb five all members broken

5.3K 288 11
                                    


part 2

"Bin phere hum tere"

nandani ka rishte ki baat ko sun kar gussa hona ab aage .

malhotra menstion .

manik - ramu kaka mairi black coffe le kar aao jaldi se .

tab hi raj malhotra manik ke room main aate hai .

raj - manik my son wats up beta abhi tak so rahe ho aaj office nahi jaana kya .

manik father ko dekh kar oth jaata hai .

manik - good morning dad .

raj - good mornig son tabiyat sahi hai .

manik - yes papa bas raat ko.party maim drink kar li thi sab ke sath  to hangover otra nahi abhi coffe longa to sahi hoga .

raj - manik kab tak aise zimdagi gujaroge beta main jaanta hon maine tumhara oss tarha se khayal.nahi rakha jis tarha se rakhna chahiye aur tumhare sath woh.sab hua but beta ab to hum dono sath.hai phir kyu drink lete ho itni liver ifected ho raha hai tumhara .

manik.- sorry papa aage se khayal rakhoga main .aap chale main aata ho .

raj - thik.hai jaldi aao aur apni feb five team ko phir se ek sath karo kuchh excited sa karo event karo paisa main donga .

manik.- no dad ab nahi ab dil nahi karta in sab se man dor ho gaya hai maira feb five woh nahi raha jo pehle tha sab ki priurety change ho gayi hai ab feb five ko banane main maine apne aap ko.khatam kiya tha kya mila end main kuchh bhi nahi sab ne tod diya ose mughe akela kar diya .ab phir se ose reunion karo impocible papa .hum dono kaam kar rahe hai sath hai ye hi bahut hai maire liye .

raj - to beta shadi kar lo.ghar main bahu aajayegi to ronak.ho jaayegi tum bhi set ho jaaoge .

manik - no dad mughe nahi karni shadi wadi main aise hi thik.ho.i hat women nyunika kehne ko maa hi thi na mairi aur aap ki patni kya kita onhone dono rishte ka maan nahi rakha ek aurat hokar jisse se main shadi karonga kya pata kaisi  hogi.main risk nahi lesakta .

raj pov but beta nandani aisi nahi.hai aaj tum ose bhol gaye agar yad hoti.to.kabhi ye na kehte woh bachchi aaj bhi tumhara intejaar kar rahi hai amms ne kaha  tha mughe par main kya karo ke woh iss ghar ki bahu ban kar aajaye jald se jald agar woh aagayi to tumhe pyar par phir se yakeen ho jaayega ye to main jaanta ho pov end .

manik - papa kya soch rahe .hai aap .

raj - kuchh nahi beta tum ready ho.jao sath chalte hai hum aaj ofice ok .

manik.- ji papa .

scene change .

cabir home .

navya - oh mari mata ji abeer ab tak  tayyar nahi hua tu school.ke liye kar kya raha hai .

abeer - papa ke sath drum baja raha tha maa .

navya - tumhare papa ko to subha subha koi kaam hota nahi tumhe bhi bekar kar rahe hai chalo otho dress change karo fataft late ho rahe ho school ke liye .

abeer - thik.hai mom .

cabir - are madhubala kyu dant rahi hai bachche ko chala jaayega school .bhi

navya - tum to chup hi raho kuch aur nahi aata drum bajana sikha rahe ho hon khud ka sapna to tod gaya bete ka sapna kya pora karoge drum sikha kar drumer to banne se raha woh .

cabir ek.pal ko odas ho.jaata hai .

navya dekh kar sorry cabir hamara woh matlab nahi tha .

cabir - its ok .

aur waha se chala jaata hai .

scene change .

mukti apne group.ke sath perform karke aati hai .

bend maneger - mukti next tour main hum new member ko sath lekar jaa rahe hai  tum rest karo .

mukti - but kyu sir i am.ok .

maneger - ya you are ok.but  new member excilent hai so hume onhe chanse dena hai tum abhi aaram karo ok .

mukti - ok.aap new telent ko.moqa de i dont mind but ab main iss bend ka hissa nahi ho bay forever .

apna saman lekar waha se chali jaati hai .

mukti - kaha hamara feb five tha ab akele koi ehmiyat nahi rahi hamari.koi bhi nikal deta hai hon .

scene change .

aalia butiq main dision taytar kar rahi hoti hai .

tab hi butiq ki owner aati hai .

owner - aalia kuchh new try karo yar ye porane  dision kab tak repet karte rahenge .

aalia - but mem ye bilkul new hai abhi tayyar kiya hai .

owner - ya baby new hai par otna new nahi ke dekhne wale ki aankhe kholi ki kholi reh jaaye kuch difrent karo some thing new you know .

aalia - thik hai mem .

aalia pov hon.some thing new sab to.porane lagte hai isse khados kahin ki.achha khasa bend tha maine hi tod diya ose aaj manik ajnabi ki tarha  milta hai mugh se .

scene change

dhurav ek.hotel main performe kar raha hota hai .end hone ke baad .

hotel ka owner .

dhurav woh tumhe jo bahar jaane ka moqa mil raha tha na woh miss ho gaya onhone  kisi aur ko silect kar liya hai so tum yahi raho yar sorry .

dhurav - its ok sir  next time

dhurav - ye hi hota hai jab apna bana banaya bend toda jata hai apne doston ko chhoda jaata hai to aisa hi hota hai .sab ko tod diya maine apne buddy ko.hamesha ke liye naraj kar diya sab alg alg ho gaye hum aaj hamari koi pehchan hi nahi hai .sirf dhurav ban kar rwh gaya aur kuchh nahi .

menglore .

nandani apne room main apne jaar ko.lekar bethi hoti hai .

nandani - firfly tum.glow karte the jab manik maire sath hota tha true live tha hamara phir pora kyu nahi hua woh kyu mughe bhol gaya mairi to koi galti hi nahi thi bolo fir fly kyu hua maire sath aisa aur rone lagrlti hai

gate par amms chachi ye sab dekh rahi hoti hai onki aankho main bhi aanson hote hai .

amms - roj rat ko aise hi inse baat karti hai aur roti hai mairi bachchi ayappa kyu kiya iske sath aisa kyu manik bhol.gaya isse .

chachi - maira sona monda sab bhol.gaya maire chhole bhi .

amms - achha hua bhol.gaya tumhare chhole woh yad rakhne ke qabil bhi nahi hote hai .

aur amms waha se chali jaati hai .

chachi - lo maire chhole itne bhi bore nahi hote sawad main amms to bas aise hi bolti hai .

chachji pichhe se nahi shanno se aap ke chhole to world ke best chhole hote hai kasam se .

chachi - sachchi murty ji to chale aaj  bhi banaye hai maine .

chachji.- nahi aaj nahi kha sakta main pet kharab hai maira .

shanno - murty ji .

bin phere hum tere. जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें