nandani care for manik

3.5K 285 18
                                    


part 5

"Bin.phere hum tere"

nandani.ka malhotra menction main aana ab aage .

in the evening nandani apna lugage lekar malhotra menstion main shift ho.jaati hai .

diner ke waqt sab dinig table par mojod hote hai.

nandani - uncle new hospital and new staff is too good i fill so good there .

raj - thats great beta aap ko achha laga waha par jaldi hi aap adjust ho.jaaogi .

nandani - ya uncle of course .

manik pov kitna bolti.hai khana bhi chup chap nahi.khaya jaa raha isse ajeb ladki.hai .pov end .

nandani- aap hamesha aise hi chup rehte hai kya mr manik .

manik-kyu koi pareshani hai kya aap ko maire chup rehne se .

nandani - nahi to mughe kya pareshani hogi maine to aise hi.pochh liya tha na kare baat  aap ki marji kyu uncle .

raj - yes beta aur batao kya kya hua aaj hospital main .

phir dono.bate karte karte khana khate hai.aur manik.apna diner complite karke room main chala jaata hai .

raj - gaya tumhara monster beta .

nandani - han uncle gaya pata nahi kab tak wait karna hoga isska mughe ki ye mughe pehchane ab to dr ne bhi.kaha hai hum isse yad dilane ki.koshish kar sakte hai koi.khatra nahi.hai ab .

raj - saber karo beta ye tumhe bhola hai aur kuchh nahi aadat bbi wahi hai atitude bhi wahi.ose phir se osi teha treat karo jaise pehle kiya tha shayd thik.hone lage .

nan - kaise karo uncle wese hi feb five ko.bolaya tha koi bhi nahi aaya aajate to kuchh sochte mil.kar hum sab .

raj - han phone aagaye the sab ke maire pass busy hai aaj sunday ko aayenge sab .

nan - thats great uncle sab ghar par hi honge hum sab .

raj - han ab so jao jakar beta thaki hyi.ho.pore din.ki.

nandani - ji uncle jaati ho.good night.

mid night

manik ki aankh khol.jaati.hai. aur woh room se bahar aajata hai aur najar nadani.ke khole hue gate par jaati hai jahan par kuchh chamk raha hota hai bar bar .

manik. ye kya chij hai miss murty ke room main jo baar baar glow kar rahi hai .

manik  gate ke pass jaakar dekhta hai to.jar main fire fly chamak rahe hote hai .

manik - firfly glow kar rahe hai.

tab hi manik ke mind main jhtka sa lagta hai onhe dekh kar kuchh parchhai si najro ke samne aati hai .

manik.jab ye glowckarte hai to true love aas pass hota hai aur dekho ye aaj bhi glow kar rage hai dekho

manik sar jatak.kar ye kya tha kon mugh se baat kar rahi thi.fir fly ke liye kya maira koi nata hai inke sath kon hai ye ladki kyu iska name jana pehchana sa hai maire liye .

oh god maira sar dard kyu karne laga manik sarvko.pakad kar wahi bethbjaata hai gate ko.pakdnecse aawaj hoti hai aur nan ki aankh khol.jaati.hai .

nandani manik ko dekh kar jaldi se oske pass aati.hai .

nandani -manik manik.kya hua are you ok..

manik- maire sar main dard ho raha hai bahut tej .

nandani - sar msin dard kaise ho gaya achanak se tum to thik the .

manik - woh jaar main fir fly ko dekha to pata nahi kyu kuchh ajeb sa fill hua kuchh awaje sunayi dene lagi mairi bhi aur kisi.ladki bhi jaise maira iss fir fly se  bahut ghera nata hai kon ho tum batao ha dard ho raha hai .

nandani - manik plese otho room main chalo pehle .

manik ko nandani apne bed par lita deti hai tab hi light chali jaati hai aur manik nandani ka hath pakd leta hai .

nandani chonka kya hua manik are you ok .

manik - ya woh mughe darkness se dar lagta hai ghbrahat hoti.hai .

nan -main hona tumhare pass darkness tumhare pass aa bhi nahi sakti tum aankh band lar lo.aur sone kinkoshish karo .

manik - tum yahin rwhna maire pass .

nandani - han manik main yahin ho  tum so.jaao .

phir nandani  manik ke sar  ka masage karti hai aur manik.so jaata hai par nandani ka hath nahi chhodta aur nandani wahi manik ke pass bethe bethe so jaati hai hath forhead par hota hai .

next morning rai manik.ke room main jaate hai to woh waha nahi hota .

raj - manik.kaha gaya itni subha

phir woh nan ke room ki tarf jaate hai aur ander ke scene ko dekh kar pehle chonkte hai phir onke face par smile aa jaati hai kyunki nandani ab bhi manik ke sar par hath rakhe so rahi thi aur manik ne ab bhi nandani ka hath pakda hua tha dono sote hue cute lag rahe the raj dono ko bahut der tak dekhte rehte hai phir achanak manik ki hi aankh khol.jaati hai aur najar nandani par oske pakde hath par jaati hai aur nandani ka hath oske forhead par hota hai ye dekh kar manik ke face par halki si smile aajati.hai raj chhup kar ye dekh rahe hote hai .

raj - thank god aaj kitne dino ke baad maira bera smile kar raha hai .

manik dhere se oth kar beth jaata hai aur care fully nandani ko.bed par lita deta hai aur room se bajar aajaata hai samne raj ko dekh kar hadbada jaata hai .

manik - woh papa  raat ko achanak mairw sar main dard hogaya to ye mughe room main le aayi phir light chali gayi to mughe ghbrahat hone lagi to maine isse jaane nahi diya to bas isslite yahi so gaya main .

raj - sar main dard kyu hua tumhare dr ke pass chale abhi .

manik - no dad ab sahi hai dard don't  worry aap kuchh galt to nahi samgh rahe na papa main miss murty ke room main so gaya .

raj - no beta mughe apne khon par pora yakeen hai aur nandani par bhi ao dont worry just chill aajao ose sone do  bahut der tak jaagi shayad bahut pyari ladki hai ye pure hart hai iska .

manik kuchh nahi kehta hai aur chala jata hai

Sarch karke five part post kiye hai maine ab jab time milega tab aage ke part post kar dongi tab tak aap sab ye parts read kare aur enjoy kare.

bin phere hum tere. जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें