part 74.#BIN_PHERE_HUM_TERE
nandani ko lekar manik aur Mr malhotra ghar aate hai Jahan cabir navya mukti aalia dhurav onka warm welcome karte hue nandani ko hall main lagte hai aur navya jaldi se oske liye juce lekar aati hai aur.
nandani _ navya abhi nahi baad main le longi main juce.
navya _ na Ji abhi lena hoga itni tabiyat kharab ho kar aayi hai tumhari khayal to Hume ab rakh na hi hoga tumhara issliye hum yahin rahe nge tumhare sath a beer aur cabir bhi yahin rahe nge kyu uncel.
Mr malhotra _ isse achhi baat to koi ho hi nahi sakti hai mughe bhi tension nahi rahegi nandani ki navya yahan rahegi to.
nandani _ but navya tumhe bhi kaam karne jana hota hai aise kaise tum maire liye yahan rehna chahti ho aur main khud hospital jaongi.
manik _ kisne kaha tumhe.
nandani _ excuse me woh maira kaam hai oske liye mughe tumse ya kisi aur se permission nahi leni hai.
manik _ but iss condition main tum nahi jaa sakti ho.
nandani _ kyu nahi jaa sakti hon main duniya ki pehli ladki ho jo maa banne jaa rahi hai jo sab kuchh chhod kar bed par beth jaao no way kisi ko maire liye itna pareshan hone ki jaror at nahi I take care my self papa bole na aap bhi.
Mr malhotra _ kya bolo beta tumhe rok nahi sakta hon par beta abhi kuchh din aaram karlo phir hospital join kar lena ok.
nandani _ hmm thik hai.
manik sun kar relx fill karta hai aur.
manik _ thik hai par jab bhi tum hospital join karogi main khud pick and drop karonga.
nandani _ kya jaror at hai driver hai na le jayega le aayega aapko pareshan hone ki kya jaror at hai irited face bana kar bolti hai manik ki tarf dekhti bhi nahi hai aur manik ye dekh kar hurt fill karta hai aur Mr malhotra manik ko dekh kar pareshan hote hai.
phir sab dinner karke chale jate hai aur.
navya _ nandani koi bhi pareshani ho mughe bola lena ok pareshan nahi hona.
nandani _ pakka bola longi a beer kab aayega tour se.
cabir _ bahut jaldi shayd par so aajayega main khud oske bina lifeless sa ho jata hon woh hota hai to zindagi ka ehsas hota hai mughe nahi to life suni suni lagti hai mughe.
nandani chonk kar cabir ko dekhti hai jisko first time aise baat karte dekh rahi thi woh.
phir manik nandani ko lekar apne room main aata hai aur bed par betha deta hai.
manik _ now sleeping time medisen lo milk pikar sona hai tumhe.
nandani _ milk main pirahi.
manik _ maine tumhari marji nahi pochhi batya hai tumhe ok chup chap jo kaha hai karo aur so jao ok pora din aaram nahi kiya hai tumne jo thik nahi hai baby aur tumhare liye
nandani kuchh nahi bolti aur medisen lekar beth jati hai aur manik milk lekar aata hai aur.
manik _ ye lo horliks mila kar laaya hon ab to pilo go na.
nandani _ heran hokar tumhe kisne batya.
manik _ amms ne ki tum horliks wala milk pilo gi normal nahi to main le aaya chalo ab fatafat khali karo.
nandani _ pilongi sar par kyu khade ho jao so jao jakar ke light off kardo pehle zero wat rehne do.manik kuchh nahi kehta chup chap light off karke night dress change karke apni
side aakar let jata hai aur kuchh der main nandani bhi let jati hai par nind dono ko hi nahi aati hai aur kyu nahi aa rahi thi dono jante the wajha bhi par ego ki wajha se chup chap bed par lete the ek dosre ko avoid kiye hue half an hour ke baad nandani bed par beth jati hai aur.
manik _ kya hua tabiyat thik nahi hai Dr ko bolao kya.
nandani _ no I am fine woh nind nahi aa rahi mughe manik ko dekhe bina bolti hai aur manik oth kar beth jata hai aur nandani ke pass jata hai aur nandani ke face ko apni tarf turn karta hai aur.
manik _ nind kyu nahi aa rahi hai janti ho na tum achhe se bolo.
nandani _ han woh chup ho jati hai aur.
manik _ kya hua baat pori karo apni dark sircul dekhe hai apni eyes ke niche yahan se jane ke baad tum proper way main ek din nahi soyi tum janti hon na achhe se ki Hume ek dosre ke warmth ke bina nind nahi aati hai to kyu koshish kar rahi ho phir sone ki .
nandani _ to kya karo main aaj pass ho kal phir koi baat yad aayegi aur mugh se dor chale jaoge tum phir kya karongi main ho sakta hai ye care baby ke liye ho after all tumhara khon hai woh main kya hon sirf osko janm deni wali maa jiske liye tum sirf issliye pareshan ho ki tumhara baby healthy ho achha ho kal ko tum ye kaho baby ho gaya ab tumhara koi kaam nahi hai tum jaa sakti ho mughe kuchh yad nahi hai to kya karongi main kaha se yad di lagaongi tumhe Hamara pyar bolo manik ka coler pakd kar rone lagti hai aur manik ose apne ambres main lekar console karta hai aur.
manik _ yar mafi mang chuka ho apni galti ke liye ab to maf kardo mughe but plese Rona band karo I can't bear this tear ok mughe kuchh yad aaye na aaye but tum mairi life main ho aur hamesha rahogi hum ek nayi life start karenge new memory ke sath jisme kuchh bhi pora na nahi hoga sab new hoga bolo banogi mairi dost apna hath aage karta hai aur nandani ko dekhta hai jo manik ke hath ko dekh rahi hoti hai.
manik _ come on nandani let's be friend
aur tum janti ho main dost kitna acha hon bolo karogi mugh se dosti agar tumne aaj mughe dost mana main samghonga mughe tumne dil se maf kar diya bolo nandani.
aur nandani bahut der tak manik ke hath ko dekh rahi hai manik ye souchta hai par nandani manik ke ambress main oske chest par sar rakhe kab so jati hai rote rote pata hi nahi chalta hai aur.
manik _ are ye to so gayi itni habitual hai maire warmth ki ambres main aate hi so gayi maire pass pagal kahin ki apna haq samgh kar maire pass aati aur hug karke so jati koun sa main mana karta isse mughe khud ko koun sa nind aati hai ab iske warmth ke bina carefully duvet se cover karke bed par nandani ko liye lay down karta hai aur nandani just like a kid manik ko cuddel karke deep sleep main chali jati hai aur manik dhere se osko apne ambres main adjust karke dhere se forhead par kiss karta hai aur nandani ko dekhta hai jo so chuki thi ose dekhte dekhte khud bhi so jata hai.