part 62."Bin phere hum tere "
Manan moment ab aage.
phir sab apne apne kam par nikal jate hai.
manik _ sweety main tumhe sham ko bhi pick kar longa maira wait karna hospital ke bahar nandani ko drop karke manik bolta hai. .
nandani _ok main wait karongi aur gadi se otar ne lagti hai aur manik oska hath pakd leta hai. .
nandani _ab kya manik hath chhodo maira. .
manik _good by kiss to banta hai na. .
nandani _what di mag chal gaya hai kya tumhara aas pass kitne log hai aap ko good by kiss ki Padi hai subha ka bhol gaye papa ke samne kitna sharminda hue hum dono ab kya duniya ke samne sharminda hone ka shok aa raha hai kya aap ko.
manik _koi nahi hai dekho aas pass yar.
nandani turn karke dekhti hai aur manik osi waqt oske lips pack karke chhod deta hai.
nandani _ this is too much manik.
manik _ it's OK jaan an chalta hon by.
nandani _hanste hue karte wahi ho jo chahte ho .
manik _ becoz I am manik malhotra mairi jaan.
nandani _han sahi kaha ok by.
manik _bay.phir manik nikal jata hai aur nandani apne cabin main chali jati hai .
.
phir afternoon main nandani ko chakkar aate hai aur chak up karne par pata chalta hai ki woh maa banne wali hai.
Dr _ Congress Mrs malhotra aap maa banne wali hai first month hai be carefull wese aap khud Dr hai.
nandani _thanku Dr I willnandani pov oh God I am pregnant manik papa banne wala hai aur main maa kya reaction hoga manik ka sun kar ke woh to khushi se pagal hi ho jayega ye sun kar ke.
phir evening tak nandani busy hoti hai aur manik ka wait karti hai par manik nahi aata hai aur tab hi kisi kaam se aarye man waha aata hai.aur nandani ko dekhta hai.
aarye _are nandu tum yahan kya kar rahi ho.
nandani _manik aane wale the onka wait kar rahi thi shayd busy hai woh aisa karo tum chhod do mughe ghar par.
aaryama _yes of course aajao.idhar nandani nikal kar jati hai odhar manik aata hai aur aarye man ke sath nandani ko jata hua dekhta hai. aur gusse main gadi ko turn karta hai.
aur tej speed main main gadi chalta hua ghar jata hai par nandani ghar nahi aati hai manik gusse main apne room main jakar beth jata hai aur nandani ka wait karta hai kuchh der ke baad nandani room main enter karti hai aur manik ko samne khada dekh kar bhag kar ose hug kar leti hai.
manik _ rudly ose khud se dor karta hai. kya hai bahut pyar aa raha hai aaj. .
nandani _ bat hi aisi hai manik aap bhi sunege to mugh par bahut sara pyar aajayega aap ko. .
manik _ achha aisi kya khabar hai.
nandani blush karne lagti hai aur manik ko dekhti hai.
manik _ bolo kya hai blush bad main kar lena yar.
nandani _ woh papa bahut jald dada banne wale hai.
manik _han bahut achhi baat hai normal way main bolta hai aur nandani heran hokar manik ko dekhti hai ki osne itna normal kyu react kiya hai.
nandani _ aap papa banne wale hai manik.
ab manik baat samgh ta hai aur.
manik _ kya kaha phir se kehna jaan main papa banne wala hon.
nandani _han main aap ka wait kar rahi thi is ko suna ne ke liye aur phir aarye man ke sath aana pada.
aarye man ka name sunte hi manik phir se gusse main aa jata hai aur woh keh deta hai an jane main jo kisi bhi ladki ka maan khatam kar deti hai.
manik _ ek baat to batao nandani ye bachcha maira hai ya aarye man ka kya aarye man hi woh insane hai jisne tumhari virginity broke ki thi. .
ye sunte hi shoked khadi nandani ek solid punch manik ke face par maarti hai aur manik shoked sa nandani ko dekhta hai. .
manik _nandaninandani _ aage ek word bhi bola na to mon tod dongi tumhara manik malhotra bahut hua tumhara natak.
manik _nandani.
nandani _Mar gayi nandani jab tumne oske bare main itna ganda soucha gusse main bed par beth jati hai.
manik _suno to nandani.
nandani _nahi sun rahi tumhari bakwas main samghe maire saloon ke intejar ka tumne ye badla diya hai MarMar ki jina pada tumhe iss condiction main dekh kar Dr ne kaha tha tumhare samne na aao mughe dekh kar tumhara sar dard badh jata hai mental condicting worse ho jati hai iss liye itne saloon se tumse dor ho main nahi aayi tumhare samne Dr se bat hui on hone kaha tab papa ne kaha ab aajao apne manik ke pass to aagayi tumhe dekha to phir se Ji othi thi main. phir tumhara dil phir mairi tarf attract hua shadi hui aur aaj jab hamari zindagi ka sab se bada din hai tum keh raheho ye baby kya maira hi hai na ya kisi aur kya ya oska jis ke liye varginety khoyi thi to look Mr malhotra woh insane bhi aap hi the jinked liye maine varginety khoyi thi.
manik _what main kaise
nandani _ kyu tum kyu nahi accident ki rat hum dono ne apni relestion ship ko ek qadam aage badha ya tha aur phir woh sab ho gaya aur tum mughe bhol gaye. afsos main tumhe bhol jati tum nahi to ye sab to sunna nahi pad ta na jo aaj tumse suna maine aur jor shor se rone lagti hai aur manik ose rote dekh ghbhrajata hai ki ab kya kare kya nahi kare..
manik _ plese Rona band karo nandani maine aise hi pochh liya tha tumse maira woh matlab nahi tha.
nandani _just shut up Mr malhotra ok ab suno main hi woh ladki hon jisse tum beinteha pyar karte the.
manik _what
nandani _kya what han kya what kya karoge divorse de doge mughe ye sun kar ki jis ladki se na frat karte ho wahi tumhari wife ban gayi aur ab bachche ki maa bane wali hai pagal thi jo tumse itna pyar kar bethi main ek ek pal Mar Mar ki jiyi tumhare liye par ayappa se pray karti rahi tum sahi ho jao aur tumne mairi dua ka maire intejar ka ye sila diya ki mughe carecterless sab it kar diya ek pal main apne bachche ko aarye man ka bachcha bata diya main aisi lagti hon tumhe ki tumhara haq kisi ko bhi de dogi aisi lagti hon main tumhe bolo manik rote rote manik ka coler pakd leti hai aur be hosh ho jati hai aur manik jaldi se ose pakd leta hai.
manik _ nandani nandani oh God kya kar diya maine jaldi se ose bed par lay down kar ke Dr ko call karta hai aur tab hi Mr malhotra aate hai.
Mr malhotra _manik nandani tej tej kyu bol rahi thi tab hi bed par najar jaati hai Jahan nandani leti najar aati hai.
Mr malhotra _nandani manik isse kya hua.
manik _woh ye be hosh ho gayi hai.
Mr malhotra _ kya be hosh ho gayi hai par kyu hua kya hai oske pas jakar beth jate hai aur for head par hath rakhte hai.
Mr malhotra _ye itni than di kyu ho rahi hai Dr ko call kiya tumne.
manik _Ji papa aa raha hai thodi der main Dr enter karta hai.
Dr _kya hua bahu ko malhotra kaise be hosh ho gayi.
Mr malhotra _pata nahi yar tu dekh hua kya hai.
Dr chake karta hai aur.
Dr _are malhotra mithai to mangwa yar khush khabri hai bahut badi tere liye.
Mr malhotra _kya matlab.
Dr _are to dada banne wala hai nandani maa banne wali hai.
Mr malhotra _ what tu Sach keh raha hai na oh bhgvan tune mairi sun li manik tu bap banne wala hai aur main dada ose hug kar lete hai aur manik kuchh nahi bol pata hai. ki kya kahe jo gad bad karni thi woh to kar chuka tha ab nandani ose maf karegi ya nahi koun janta tha papa ke samne agar ye baat aagayi to papa ose ghar se nikal bahar karenge. ye pakka tha.