part 41
"Bin phere hum tere "
Manik ka nandani ke lene jane ke liye tayyar hona ab aage.
nandani red saree pehne hair open kiye diamond set pehne bilkul tayar apne room main bethi hoti hai tab hi amms ki awaj aati hai
amms _kanna dekho koun aaya hai tumse milne.
nandani _manik aagaye shayd jaldi se nange pair hi room se bahar aa kar niche aati hai aur samne aaryeman ko dekh kar rok jati hai.
aaryeman _ are rok kyu gayi nandu dost se nahi milo gi.
nandani _ what a present surprise aarya tum yahan aur aaryeman ko side hug deti hai.
aaryeman apne aarms nandani ke shoulder par rakh kar khada ho jata hai. .aur gate par khada manik ye dekh kar gusse main aage babola ho jata hai.
nandani _ kaha the aaryeman shadi main kyu nahi aaye bolo ek hi dost aur woh bhi nahi aaya.
aaryeman _sorry nandu bahut jarori kaam se gaye tha iss liye nahi aa paya and now you look so adorable this saree kya baat hai kahi jana hai kya.
pichhe se awaj aati hai"han apne pati ke sath ghar jane wali hai pag phere ki rasam ke baad "
ye sunte hi sab turn hokar gate ki tarf dekhte hai aur nandani pata nahi kyu aaryeman se alg hokar khadi ho jati hai. aur manik ki tarf dekhti hai jo kuchh gusse main khada aaryeman aur nandani ko dekh raha hota hai.tab hi amms aati hai
amms _are beta aagaye tum wahi raho aarti karni hai tumhari. .
phir amms aarti karke manik ko ander lekar aati hai aur sab ek sath hall main beth jate hai.
aaryeman _ or manik kaise chal raha hai shadi ke baad life change ho gayi hogi.
manik _han ho to gayi woh kaam bhi karne padte hai jo dil nahi karna chahte hai.
nandani ye sun kar chonk kar manik ko dekhti hai jo nandani ko nahi dekh raha hota hai. par face par gussa saf dikhai de raha hota hai.tab hi chachi aati hai juce lekar. aur sab ko sarve karti hai aur I share se nandani ko bola kar chali jati hai.
nandani sidhi kitchen main jati hai.chachi _ nandu iska mond to ab bhi off hai beta khayal rakh oska koi aisi wesi baat oske sath mat kar jana le ye sab refreshment ka saman lekar jaa main aati hon.
nandani _Ji chachi.
phir aas pass ki sabhi aarte amms ke damad ko dekhne aati hai ose blessing dekhar jati hai.
one lady _amms aap ka damad to bahut sohna hai bilkul rajkumar ki tarha kisi ki najar na lage dono ko jo di chande suraj ki jo di lag rahi hai nandu sambhal kar rakh a kar isse koi aur na isse dil main bas a le aur sab hansne lagti hai par manik dikhave ke liye smile karke beth jata hai phir achanakmanik _amms woh papa ne sweets ke liye kaha tha aap gadi se mangwa le plese
amms _iski kya jarorat thi beta phir nandani sarvent ke sath jakar gadi kholti hai aur backseat par itne saree sweet ke dibbe dekh kar chonk jati hai.
sarvent _nandu bit ya ye kya damad Ji sari dukan le aaye hai kya.
nandani _kaka woh aise hi hai kya karo lekar Chale ander ab le aaye to le aayephir dono sare sweets ke dibbe lekar ander aate hai jinhe dekh kar sab shoked reh jate hai.
amms _manik beta ye kya hai
manik confuse hokar sweets hai amms aur kya.
amms _han par itni sari thode hi late hai beta ek dibba hi bahut hota hai.
manik _mughe papa ne kaha sweets lekar jana jao jab to main le aaya on hone ek dibbe ki baat nahi ki thi thoda sa naraj sa bolta haisab sun kar smile karne lagte hai.
chachi _ chalo Ji koi nahi Hamara damad bade dil wala hai le aaya to le aaya sab khaye nge chalo Ji do sab ko jo bhi manik se milne aaya hai on sab ko sweets do sab ka mon mitha hoga aur on ki family ka bhi kyu amms.
amms _hanste hue bilkul sahi kaha bahu. .phir sab lady's sweets lekar jati hai
one lady _ nandani tera manik to Sach main manik hi hai sada suhagan raho oske sath hamaesha.ye sun kar pehli baar manik ke face par smile aati hai jise dekh kar nandani thoda relax fill karti hai sath main chachi bhi.
phir sab dinner karte hai aur aaryeman chala jata hai manik se mil kar
aaryeman _ manik she is so pure and understanding girl iska hamaesha khayal rakh na hoga tumhe kabhi iski aankh main aanson na aaye agar aisa hua to sab se pehle sawal main karonga tumse yad rakh na. aur nandu tum jab bhi koi pareshani ho apne iss dost ko yad kar lena main hamaesha tumhare sath khada hon ok ab chalta hon.
nandani _thanks aaryeman rok jate kal Chale jate itni rat ko kyu ja rahe ho
aaryeman _jarori kaam hai isliye ghar aana manik ke sath. .kyu manik aao ge na
manik _ya of course nandu ke dost ho to jana hi padega nandani ko side hug deta hai aur grip tight hoti hai nandani fill karti hai oske nail aarms par par kuchh nahi kehti.phir oske jane ke baad chachi
chachi _so rat bahut ho gayi hai tum dono bhi so jao maine room a range kar diya hai tum dono ke liye thik hai woh samne wala teris se attached hai jo. thik hai nandu ab jao main manik ki night dress bhi rakh di hai jo tum layi thi sath.
manik chonk kar nandani ko dekhta hai.
aur bina kuchh kahe dono room main enter karte hai aur samne jo kuchh dikhai deta hai ose dekh kar chonk jate hai.
kyunki pora room rose patel se mehak raha hota hai aur bed par bhi rose patel spred kiye gaye hote hai tabel par milk rakh a hota hai.manik _ ye sab kya hai
nandani khud ye sab dekh kar ambres fill kar rahi hoti hai.
nandani _ woh chachi na aisi hi hai pata nahi kya kya karti rehti hai woh mughe batya bhi nahi aur khud hi ye sab kar liya .main abhi saf kar deti ho aap bahar wait kare thodi der ke liye.
nandani jane lagti hai tab hi manik oska hath pakd leta hai.
nandani _kya hua manik.
manik _ it's OK rehne do on hone kiya hai to onhe bora lag jayega.
nandani _ are you shoure
manik _ ab koun si lenge age main bolo tumhe samgh nahi aa raha tumhe ki rehne do bas you are so dumb.
nandani _ aap ne mughe dumb kyu kaha main dumb nahi ho samghe aap hath ab bhi manik ke hath main hota hai iss liye ose jhatke se chhoda ti hai par manik ki grip tight hone ki wajha se balance nahi banta aur manik ko liye bed par gir jati hai Jahan nandani manik ke under main hoti hai dono chonk kar ek dosre ko dekhne lagte hai cute se eye look ke baad nandani dhere se manik ke face ko apne dono hatho main lekar. .nandani _ aap hum se bahut bahut jyada naraj hai hum jante hai Hume aap ko bataye bina aise nahi aana chahiye tha woh hamari galti thi plese Hume maf kar de aage se hum kabhi bhi aap ko bina bataye kahi nahi jayenge jaldi jaldi main ho gaya sab hum aap ki nind kharab nahi karna chahte the isliye aagaye par chachi ne kaha humne galti ki Hume aap ko batana hi chahiye I am sorry manik gussa khatam kare plese.
manik kuchh react nahi karta aur bas nandani ko dekhe jata hai bina palko ko blink kiye.
nandani _manik aap ab hum se naraj nahi hai na maf kar diya na Hume.
manik _chonk kar kya kaha nandani tumne maine suna nahi.
nandani z_ what suna nahi manik ko push karke bed par beth jati hai mon phola kar.