part 23
"bin phere hum tere "
manan moment ab age .
evening main hall ke do part kar diye jaate hai ek side nandani ke liye ek side manik ke liye tayar ki jaati hai jahan pnki haldi ki rasam honi thi .
manik room
manik yellow kurta pehne mirrpr ke samne khada hota hai tab hi cabiraur dhurav aate hai .
cabir -oh ho manik baba tayyar ho gaye haldi ke liye not bad yar kya lag rahe ho handsome hunk .
dhurav - bhai jis se shadi ho rahi woh bhi to so innocent and beautyfull hai na kya lag rahi hai dekh maine ose abhi abhi yelllow lehnge main balon ko khole white gajre lagaye bala ki pyari lag rahi .
aankh daba kar cabir ko dekhta hai .
cabir - achha itni pyari lag rahi hai tab to haldi sab se pehle manik tughe hi laga ni chahiye ose achha shagun hota hai agar husband wife shadi se pehle ek dosre ko haldi lagaye to life bahut khuah khuah gujarti hai .
manik ye sab sun kar
manik - cabir tu jo keh raha hai woh sach hai kya
dhurav - han yar ye sab sahi hai maine bhi suna hai ki aisa karne se pyar kabhi bhi kam nahi hota hai .
manik - agar aisa hai to main jaao nan ko haldi lagane ke liye abhi
cabir - marwayega kya hume nandani ke room main sab ladyea hai kaise jaayega onke samne .ammsnaraj ho gayi to wese bhi dulha dulhan dekhte nahi hai ek dosre ko.
manik - phir kya karo main .
cabir -tu store room main jaa hum nan ko wahi bhejte hai chupke se .
manik - tum kaise bhejoge jab amms naraj hogi to
dhurav - hum manage kar lenge tu jaa bas
manik - thik hai jaata hon main tum bhej dena nandani ko waha haldi bhi bhej na thik hai
cabir - han han tu jaa
dhurav - kitna pyara hai maira yar hum ne kaha man gaya sab kuchh aasani ke sath .
cabir - han hum ne to aise hi kaha tha leg puling ke liye
ye to sach man gaya ab nandani ko bhej nahi to hum dono ki haldi blod ke sath manegi .dono chup chap nan ke room main jaate hai
cabir - nandani woh hum keh rahe the ki tum ready ho haldi ke liye
nandani - han kyudhurav - woh main keh raha tha ke tum hamare sath store room main chal sakti ho kya ams ne kuchh chij.lane ke liye kaha hai hume mil nahi rahi tum bata dogi .
nandani - store room.main
cabir - han plese chalo
nandani -thik hai jaldi chalo late nahi hona mughe rasam ke liye .
aur onke sath chali jaati hai jaise hi store room main.jaati hai gate pichhe se band ho jaata hai .
nandani pichhe mod kar dekhti hai to manik gate ko pakde khada hota hai .
nandani manik ko dekh kar chonk jaati hai
nandani - manik aapyahan par .
manik - han woh cabir ne kaha tha ki agar hum dono ek dosre ko haldi lagayenge to hamari aane wali life bahut achhi gujregi to main yahan aagaya haldi lagane
nandani - cabir nekaha aap ne man li oski baat aisi koi rasam nahi hoti hai manik osne aap ko bewakuf banaya hai bas .
manik - tum sach keh rahi ho to aaj woh gaya maire hath se bachega nahi kameena kahinka .
nandani - chhodiye manik.shadi main majak chalta rehta hai cabir ne bhi kar liya its ok .
manik dhrre se nan.ke pass aakar
manik - han ye majak to.osne acha hi kiya .bade pyar se nandani ko dekhta hai .
nandani oske dekhne se norvouse ho jaati hai.
nandani - ji kya matlab
manik - agar woh tumhe yahan nahi bhejta to main tumhe itne qareeb se aur itne achhe se kaise dekhta kitni pyari lag rahi ho iss dress main juat like hai lemon .
nandani lemon sun kar chonk jaati hai .
nandani - gusse main.manik lemon tne mughe lemon kaha totum kya lag rahe ho juat like a mengo yellow wale .
manik - what mango
nandani - ya mengo jab aap lemon kahenge mughe to main aap ko mengo hi kahongi na .
manik - dhere se nandani ko west se pakd kar khud se qareeb karke ok agar main tumhe princes kaho swet hart kaho mairi jaan kaho to tum kya kahogi mughe .
nandani manik ke itne pass aane se norvouse ho jaati hai .
manik - kya hua miss murty norvouse ho gayi rat ko to mughe itna tightly hug kiya tha ab pass aane par hi.pasina aa gaya tumhe hon bolo .
nandani - forhead par hath rakh kar nahi woh to store room main garmi hai na isslite aaya hai pasina aur kuchh nahi
manik - oh realy miss murty to batao kya bologi mughe tum palt kar .
nandani - apni zindagi ki sabse badi khushi ko main kya keh sakti ho manik jaise main aap ko apni shining star lagti ho aap bhi mairi zindagi ka chamkta suraj hai jo har pal ab maire sath hoga har jagha mughe rosni dene ke liye mughe har bori najar se bachane ke liye.
manik bekhud sa nandani ko sune jaata hai .
nandani - dhere se apna sar manik ke chest par rakh deti hai aur manik apne ap hi nandani ko apne aarms main samet leta hai .
nandani - manik ab kabhi bhi mughe khud se dor mat karna hamesha maire sarh rehna agar mugh se dor gaye to main ji nahi paaongi aap ke bina aap kya hai maire lite ye main lafjo main bayan nahi kar sakti ho suniye maire dil ki dhadkan sirf aap ka name hi le rahi hai abbhi .sar oper kar ke suna aap ne .
manik - hipnotise sa nan.ko dekhta hai aur dhere se apna hath nandani ke hart par rakh kar nan ki haet beat ko fill karta hai .
nandani manik ke hath par apna hath rakh deti hai
nandani - kuchh ehsas hua manik .
manik - han hua ki hum dono ek dosre se jode hai kab se pata a nahi par aane wale kal main hum hamesha sath rwhne wale hai ye maira vada hai tumse .
nandani ki aankho main aanso aa jate hai ye sun kar .
manik dhere se apne lips nan ki aankho par rakh kar oske aanson ko chun leta hai .
nandani - thanku so much manik maire sath zindagi ko gujarne ke liye aap tayyar hue ab aap maire sath hai i am so happy .ab chale sab thond rahe hai hume
manik - aur haldi
nandani - woh aap hume bad maib laga dena pehle rasam ke hisab se hi haldi lagegi ye hi shagun hota hai mughe apshagun nahi karna kuchh bhi apni life main sab achha achha karna hai mughe bas .
manik - thik hai par rat ko main haldi lagaonga jaror maira intejar karna room main isi dress main ok
nandani - blush karte hue ji thik hai ab chale
manik - hmmm chalo pehle tum jaao main baad main aata ho
nan - thik hai
nan jaane lagti hai tab hi
manik - nandani main tumhare ghar firat time aaya ho phir store room yahan par hai mughe kaise pata chala aur ye jagha anjan kyu nahi lagi mughe aisa laga jaise pehle bhi main yahan par aa chuka ho .
nandanichonk kar manik ko dekhti hai .ki ab iska manik ko kya jawab de .