part 60
"Bin phere hum tere "
Manan moment ab aage.
nandani _manik plese oth kar room main Chale jao gate par koi aaya hai.
manik _aane do main kya karo
nandani _tum sirf short main so rahe ho koi kya sochenge aise sote dekh kar.
manik _kya sochenge yar sone do mughe.
nandani jakar manik ka night dress lati hai .
nandani _plese pehn lo ye jaldi se.
manik mon banate hue pehn kar phir so jata hai couch par.
nandani gate kholti hai aur samne papa ke sath Feb four bhi khade hote hai.
Mr malhotra _beta itna time kaise laga gate khol ne main
nandani _woh main washroom main thi
Cabir _aur manik kaha hai
nandani _woh so rahe hai abhi bhi .
Cabir _what ab tak so rahe rat ko kya karega maira yar.
nandani kuchh nahi kehti idhar od har dekhne lagti hai.
navya _Cabir bihev your self ok chalo ander har jagha start rehte ho.
Cabir _madhubala tum to chup hi raho.
navya _aur tum bakwas karte raho.aalia _plese gayes stop it yar.
mukti _ya uncle hai sath main phir bhi Cabir bolta hi rehta hai tu.
sab hall main jakar beth jate hai manik couch par ab bhi so raha hota hai.
Cabir pani ka Giles otha kar manik par throw kar deta hai aur manik had bada kar oth jata hai.
manik _kya hua nandani pani kyu dalai mugh par.
Cabir _maine dalai hai manik baba oth jao subha ho gayi hai.
manik _itni jaldi subha kaise ho gayi abhi to khana kha kar soya hon main.
mukti _ just kidding yar ye to hai hi aisa rat hi hai hum to tum dono se milne ke liye aagaye the aur soucha dinner tumhare sath karenge.
nandani _yes of course dinner ready hai papa aa jaye bas.
Mr malhotra _papa aagaye beta manik ab oth jaao yar kitna sone ka irada hai.
manik _yes papa oth raha hon aap Chale gusse main Cabir ko dekh kar washroom main jata hai aur phir sab beth kar dinner karte hai.
Mr malhotra _ all food are so tasty good cooking skill beta.
nandani _thanku papa.
mukti _ya nandani khana bahut achha bana hai manik peto hai sab jante hai ye problem solve ho gayi iski
ye sun kar sab hansne lagte hai aur manik bas sab ko dekh kar reh jata hai.
phir sab bahut der tak gup shup karne lagte hai aur phir.
nandani _tumne kabhi bhi mughe guitar play karke nahi di khaya plese guitar play karo na maire liye.
manik ye sunte hi chup ho jata hai hansi gayab ho jati hai face se oske sab ose dekh kar chup se ho jate hai. .
manik _ mughe guitar play karni nahi aati hai aur aage se mughe kabhi kehna bhi mat porani har yad main mita chuka ho apni life se samghi tum aur gusse main waha se chala jata hai. .
Cabir _kya nandu kar diya oska mond off yar tumne woh ab badal gaya hai yar hamaesha ke liye Feb 5 kabhi nahi ban sakta ab.
Dhurav _han aur ose maine toda tha phir sab ne ose akela kar diya tha.
mukti _han sahi kaha woh bahut hurt hai hum sab se kuchh nahi ho sakta hai.
Cabir _chalo abeer so gaya hai tum sab yahi rahoge ya jao ge.
sab _ no hum chalte hai nandani take care your self ose chhod na mat ab woh baba Ji ban gaya hai.
nandani _janti hon main kar longi hendel ose don't worry aur Feb 5 phir se performed karega ye maira Vada hai aap sab se.sab Chale jate hai aur nandani room main aati hai manik shower le raha hota hai nandani dhere se gate khol kar dekhti hai aur shoked reh jati hai.