part 3"Bin phere hum tere "
feb five ka apne apne work par hote hue apne bend ko yad karna ab aage .
murty house
nandani bahut khush khush amms amms chillati hui aati hai .
amms - kya hua kanna kya baat hai otni khush kyu hai .
nan -- oh amms i am so happy today .
amms - hua kya ye to bata .
nandani - maine jis hospital ke liye job ke liye interv diya tha mughe waha job mil gayi hai kal hi mughe join karna hoga .
amms - par kaha jaana hai kanna .
nan. -mumbai amms .
amms - mumbai phir se kanna .
nandani - han amms phir se mumbai .
amms - par beta waha par manik hoga .
nandani - han hoga to pichhli baar ose paa kar kho diya tha maine iss baar aisa nahi hoga amms iss baar woh maira hoga main ose khone nahi dongi amms .
amms -but beta woh tumhe pori tarha bhol chuka hai kanna .
nandani -but maine ose aaj bhi apne dil main basa ya hai amms agar maira pyar sachcha hai to woh mairi zindagi msin phir se waps aayega dekh lena ab msin packing karti ho sham tak niklna hai mughe .
amms - thik hai kanna jaao chachi ko sath le jaao chacha to tumhare pehle hi wahi par hai .
nsn - ji amms aur rishbh ko bhi ab hostel main nahi rehna hoga hamsre sath hi rahega woh aap bhi chale amms sab sath rahenge waha par .
amms - nahi kanna main nahi main yahi thik ho milne aati rahongib tum sab se .
nan - thik hai amms .
nan room
nandani jar ke pass jaakar
nan- so finely hum manik ke pass jaa rahi hai fir fly tum phir se glow karoge manik ka sath pakar its a promise ab chale packing kare monster manik i am coming iss baar main tumhe apne se dor nahi jaane dongi no never .
malhotra menstion .
manik aur raj malhotra brak fast table par bethe hai tab hi cabir aata hai .
cabir - hai cham kya ho raha hai .
manik - dikh nahi raha brak fast kar rahe hai .
raj - calm down beta ye kya taeika hai dost se baat karne ka han .
manik- sorry cabir .
cabir - its ok koi pareshani hai kya jo mood off hai tera
yash - han ek project par kaam kar raha hai so bas osi ki wajha se stress le rakha hai isne .
cabir -manik aur stress full impocible .
manik- nahi aisa nahi hai.bas raat ko soya nahi to dimag thodachid chida ho raha hsi aur kuchh nahi tumne brak fast kiya .
cabir - han karke aaya ho abeer ko school drop kita tha to oske sath hi.kar liya brak fast .
manik - kaisa hai abeer bahut din se mila hi nahi osse iss weekned jaro ose ghar lekar aana sath main lunch karenge ok dad ab main chalta ho bay cabir .
ye keh kar bag lekar chals jaata hai dono ose jaata hua dekhte rehte hai .
yash - maira beta kaisa tha kaisa ho gaya hai cabir nandani ne isse change kar diya tha woh gayi to isski hansi bhi sath le gayi .
cabir - ab khush ho jaayiye .
raj - kyu .
cabir - nandani waps mumbai aarahi hai uncke .
raj - sach tumhe kaise pata .
cabir - phone aaya tha oska aaj se osne hospital join kar liya hai as a doctore .
raj - wow thats good news .ab kuchh hoga definetly .
cabir - nahi hua to kar lenge ye cabir kis marj ki dava hai uncle .
uncle - bas ab tum par hi bharosa hai msire pagal bete ko sahi raste par tum hi laa sakte ho cabir oski hansi khushi sab waps laani hai mughe .
cabir - yes uncle jaror laayenge aap befikar rahe .kal jo hoga woh mr manik ke lite un expected hoga ye to mughe pata hai .
raj - kya beta .
cabir - woh to aap ko kal hi pata chalega just wait and watch .
raj - kya karne wale ho tum .
cabir - kal aap ke dost ki beti aap se milne aane wali hai brakfast par dr nandani murty .
raj - khush hokar thats good yar ab mughe lagta hai maire ghar main bahut jaldi bahu aa jaayegi .
cabir - yes umcle just wait and watch tomorow is a big to for us bas manik kal ghar par hi rehna chahiye .
raj - oski tum fikar nakaro woh ghar par hi hoga .
cabir o_- ok uncle main chalta ho kal milta ho brak fast table par aap se aur aap ki hone wali bahu se bhi .
raj - main intejaar karonga kal ka besabri ke sath .mughe to nind bhi nahi aayegi khushi se .
cabir - bas uncle jyada excitment nahi bp badh jaayega .
rai - koi bat nahi ab to bahu dr hai mairi sambhal legi mughe achi tarha se .
cabir - wow uncle kya idea diya aap ne mughe bas ab iss par work karna hoga but abhi nahi thoda time lekar nahi to manik chonk jaayega ki kuchh gadbad hai .
raj - idea kaisa idea beta .
cabir - batata ho bad main aap bhi pfice ke liye niklo ok .
raj - ok .
so ye raha chota sa part next part dhmakedar hoga jab manan milege ek dosre se .so wait karo next part ka tab tak .