paet 14
Bin phere hum tere"
manan shoping ab aage
next morning jab manik ki aankh kholti hai manik wese hi nandani ko hold kiye so raha tha nandani ki lap par aur nandani bhi apna head manik ke shoulder par rakhe so rahi thi .
manik care fuly apne aap ko nan ki grip se bahar nikal kar nandani ko bed par lay down kRta hai aur piliw par adjust larke osi ke pass beth jaata hai aur face par aaye baalo ko ear ke pichhe karke .
manik pov kon ho tum kgu apni apni si lagti ho mughe kyu tumhe dekhte rehne ko dil karta hI maira kyu dil chahta hai mai ki tum hamesha maire samne raho
tumhe dekhte hi mughe sukon kyu mil jaata hai nandani kal tumhe lal dress main dekh kar main hosh kho betha tum bhi kya soch rahi hogi ki main lose carector ho shayd par tum jab bhi sambeaati ho kuchh yad aane lagta hai pR kya pata nahi achha hua dadne tumge pasand kiya maire liye os ladki ko nahi jo hum se sachche pyar ka dave karti hai.bas ab jaldi se mairi zindagi main aa jaao ab aage ki zindagi tumhare sath gujarna chahta ho main .pov end othne se pehle nan keforhead par kisskarke chala jata hai aur nandani nind main oske tuch ko fill karke smile karne lagti hai aur so jaati hai .niche raj news paper dekh rahe hote hai jab manik onke pass jaakar beth jsata hai aur bachcho ki tarha onhe side hug karke shoulder par apna sar rakh deta hai .
raj - kya bat hai aaj papa par bada pyar aa raha hai kya baat hai hon.hairko rufling karne lagte hai .
manik - i love you so much dad for every thing . .
raj - yar sab kuchh tumhara hi hai oske liye kya thanks kehna yar hato pora wajan mugh par hi dal diya main ab buda ho haya hon .
manik- sidha ho kar laa rahe hai na dr bahu ko. karegi.take care aap ki din rat .
raj - mairi to pata nahi kab karegi abhi to woh sirf tumhari take care kar rahi hai dilo.jsan se yar bahut lucky ho tum ki tumhe nandani mil rahi hai wife ke roop main.
manik - oh realy to aap bhi.lucky hue na bahu to woh aap ki ban rahi hai na .
raj - sorry beta woh mairi bahu nahi beti ban kar aayegi so be care full ok.agar jara bhi ose pareshan kiya to main bhol jaonga ki tum maire bete ho
manjk -what papa main aap ka ek louta beta ho woh abhi aayi bhi nahi ghar main aur aap ne oski side lenastRt kar dita this is not fair dad .i fill jelus for you so cold doughtdr in low ..
raj - jalte hirahoge osse ya kabhi pyar bhi karne lage ho osse iss baT ka iqrar bhi karoge osse ya nahi .
manik chonk kar dad pyar aur main karta ho maine kab kaha ye .
raj - tumne nahi kaha par tumhari ankho ne to kab se keh diya ki tum nandani se beintehamohabbat karte ho ab ye aur baat hai tum except nahi karte isss baat ko lekin ek din aisa aayega jab tum khud osse apne pyar ka izhar karoge .
manik -nodad ye aap ki soch hai .
raj - aur tumhare dil ki awaj beta ji jodin rat nandani nandani kehta rehta hai kyu sahi kaha na . beta ji maine .
manik ye sab sun kar halka sa blush karne lagta hai aur waha se oth karchala jaata hai
raj hanste hue pagal hai maira beta bhi pora ka pora pyar karta hai iqrar nahi karta nafrat karta hai jisse wahi sachcha pyar hai iska janta nahi hai par jaanjaayega ek din .
do din ke bad mornig main hi chachi aakar ke nandani ko apne sath ghar le jaati hai menglor manik soya hota hai .
raj - beta ji bas kuchh din ki baat hai phir waps aa jaaogi
hamare pass apna khayal rakhna thik haichachi - lo.ji hum aap ki bahu ka bahut khayal rakhenge woh sohna munda kaha hai so raha hai kya ab tak .
raj - han late aaya tha rat ko to so raha hai aap log nikle phir garmi ho.jaayegi jyada .
chachi - han ye to sahi kaha aap ne par aap ki gadi jsa rahi hai hume chhodne to kahenki garmi ji chal nandu ab chal kya baar baar oper dekh rahi hai sohna munda so raha hai abhi shadi par mil lena ab osse ok
nsn ye sun kar blush karne lagti hai .
aur phir chachi nandu ko lekar chali jaati hai
jab manik oth kar niche aata hai to najar nan.ke room par jaati hai woh waha nahi hoti hai na fire fly ka jaar hota hai waha par .ye dekh kar manik ki ek hart beat miss ho jaati hai .
aur woh dodta hua niche jaata hai .
manik - dad dad woh room main dr murty nahi hai.kaha gayi woh .
raj - apne ghar gayi chachi ke sath kyu pareshan ho rahe ho .
manik -what chali.gayi kyu .
raj - ab woh apne ghar jaayegi tab hi to.shadi ke baad hamare ghar waps aayegi na .
manik - but aap ne mughe batya nahi ki woh aap jaayegi apne ghar
raj - han bata deta to kya karte rasta rok kar beth jaate beta jo ki main nahi jaane donga tumhe smile hide karte hai .
manik- dad .
raj - yar just joking yar ose to jaana hi tha dulhan to woh apne ghar hi jaa kar bangi na kyu pareshan ho rahe ho kuchh din.ke baad ajayegi woh just chill.yar .aajao brak fast kar lo
manik - main nahi kar raha koi brak fast kar le aap hi mugh se mile bina chali.gayi ye bhi koi bat hui
badbadata hua chala jaata hai
aur raj hanste rehte hai oski diwangi dekh kar .
manik room
manik room main aakar sab saman idhar odhar phenk deta hai gusse main .
manik pov mugh se mil kar to.jaa sakti thi.na aise hi.chali.gayi.
iner soul kyu mil.kar jaati woh tumse kya rishta hai.abhi tum.dono ka bolo kya pyar ho gaya hai.osse tumhe
manik - no nahi karta msin.pyar bas jaaye jaaye to.mughe kya .