part 39bin phere hum tere"
Manik ka naraj ho na ab aage
next morning.
manik tayyar hokar niche aata hai Jahan samne Mr malhotra sab ke sath bethe breakfast kar rahe hote hai. .
manik _good morning dad
Mr malhotra _good morning beta Ji. betho breakfast ready hai phir jaa rahe ho nandani ko lene.
manik _ no dad mughe time nahi hai osse kaho khud aa jaye ya driver ko bhej de lekar aa jayega Cabir mukti ko pareshan karne ki koi jarorat nahi hai.kuchh nahi sunta aur bag lekar sidha nikal jata hai.
sab chup chap sun kar ose jata hua dekhte rehte hai.
Cabir _ monster is back uncle main iss ko phir se naraj nahi kar sakta mukti tu kar sakti hai ose naraj.
mukti _no way yar dono husband wife ke Bich ki baat hai khud nipte nge hum kyu Bich main pade sorry uncle hum nahi ja sakte hai driver ko hi bhej de nandani ko lene ke liye.
Mr malhotra _ sahi kaha driver ko hi bhej deta hon bahu ko lene koi bhi gaya to gussa karega sab par.
Dhurav _buddy ko itni si baat par itna gussa aa gaya strange.
Mr malhotra _jis din pati banega tughe bhi aa jayega beta dekh lena.
Dhurav aalia ko dekh kar Cabir ko dekhta hai
Dhurav _ kya uncle mairi shadi to sapna ban kar reh gayi hai pata nahi kab hogi. koi mile bhi to sahi.aalia Dhurav ko dekh kar reh jati hai
Scene change.
idhar nandani aur ghar ke sabhi member manik ke aane ka wait kar rahe hote hai nandani manik ki pasand ka khana bana kar khud bhi tayyar ho jati hai red suit pehn kar.amms _ kanna Teri baat hui thi kya manik se aa raha hai ya nahi
nandani _papa se hui thi on se nahi.
amms _beta manik se baat karni thi na. osse baat karo aas pass wale sab pochh rahe hai .damad kab aayega aap ka.
nandani _ Ji amms.
nandani call karti hai manik pick nahi karta hai par nandani bar bar call karti rehti hai end main manik call pick karta hai aur.
manik _kya hai kyu baar baar call karke pareshan kar rahi hon.
nandani _ manik aap aise kaise baat kar rahe hai. .
manik _main aisa hi hon bolo kyu call kiya.
nandani _aap aa rahe hai na pag phere ki rasam ke liye.
manik _nahi driver aa raha hai mughe kaam hai.
nandani _pag phere ki rasam pati pori karta hai driver nahi samghe aap yahan sab aap ka wait kar rahe hai driver ka nahi amms ki kuchh izzat hai menglore main osi ka khayal karke aa jaye mugh se naraj hai amms se to nahi woh subha se aap ke aane ka wait kar rahi hai aap ki pasand ke khane banaye hai on hone aur aap keh rahe hai driver aa raha hai wah Mr malhotra main aap ki wife ho driver ki nahi aap aayenge to main aaongi nahi to nahi aaongi bay. .aur call cut kar deti hai
manik _hello nandani nandanishit rakh diya phone gusse main phone tabel par phenk deta hai samne Mr malhotra khade sab dekh rahe hote hai
aur ander aate hai.Mr malhotra _kya hua beta Ji ab kyu gussa hon
manik _ woh hai na aap ki so cold bahu keh rahi hai amms aap ka wait kar rahi hai driver ka nahi mughe ose lene jana hoga nahi gaya to nahi aayegi amms ki izzat kharab hogi.
Mr malhotra smile hide karkeMr malhotra _kaha to osne sahi hai beta ye rasam tumhe hi pori karni hai driver ko nahi sab ke arman hote hai apne damad ko lekar tum onhe hurt kaise kar sakte ho.
manik _ iss me hurt hone wali kya baat hai ghar aana hai aa jaye.
Mr malhotra _beta rasam to tumhe hi nibhani hogi na beta Ji woh driver thode nibhayega. dekh lo jo sahi lage woh karo tum khud samghdar ho.aur Chale jate hai.
manik _kya musibat hai isse achha tha shadi hi nahi karta main kya musibat mol le li maine bhi.
bahar Mr malhotra sab sun rahe the hans rahe the
Mr malhotra ab dekhta ho jata hai ya nahi woh nahi aayegi pata hai mughe aur tu aisa hone nahi dega ki woh na aaye pyar jo karne laga hai osse bas keh nahi paa ta hai.