67

891 31 1
                                    

part 67.

#bin_phere_hum_tere

manik ki memory waps aana ab aage.

late night nandani ghar waps aati hai Mr malhotra niche hi oska wait kar rahe hote hai.
nandani _papa manik kaise hai ab thik hai na oski memory ka kuchh hua kya kaha hai woh.
Mr malhotra _ hold on beta aaram se betho pehle yahan par.
nandani on ke pass beth jati hai.
nandani _papa kya hua kuchh pareshani hai kya apne phone par bhi jyada baat nahi ki mugh se han hon karke phone rakh diya why.
Mr malhotra _beta kya bata ta tumhe ki tumhara manik aaj se six years pehle wala manik ban gaya hai jo tumse na frat kiya karta tha.
nandani _sun kar khadi ho jati hai apni jagha se aur.
nandani _what kya keh rahe hai aap papa how is this pocibal papa.
Mr malhotra _Dr se baat hui hai mairi osne kaha hai manik ka case ajeeb hai isme woh bhi kuchh nahi kar sakta hai ab jaisa hai ose wese hi hendel karna hoga Hume khas kar tumhe beta woh except nahi kar paa raga ki tumse oski shadi ho chuki hai aur woh papa banne wala hai.
nandani ye baat sun kar couch par sar pakd kar beth jati hai aankho se aanson nikal ne lagte hai.
nandani _why papa why maire sath hi ayappa aisa kyu karta hai kya bigada hai maine kisi ka kyu mughe mairi khushi kuchh waqt ke liye hi milti hai kyu papa kyu.
Mr malhotra bhi nandani ko rota dekh restless hote hai aur nandani ko apne aarms main lekar console karte hai.
Mr malhotra _ don't cry beta sambhalo apne aapko ab tum akeli nahi ho ek nannhi Ji jaan bhi hai tumhare sath tum pareshan rahogi to woh bhi pareshan hoga na chup ho jao shabbash maira beta bahut bahadur hai sab hendel kar lega jaise pehle kiya tha 
nandani _aapko aisa lagta hai papa.
Mr malhotra _yes beta maire bete ko jo and here se nikal kar laayi thi woh ladki kam Jor nahi ho sakti hai phir main ho na tumhare sath fikar kyu karti ho aur Feb four kal aane wale hai Hamare sath rehne ke liye sab thik ho jayega dekh lena.
nandani _ hope so papa.
Mr malhotra _that's my girl ab face saf karo oske samne apne aapko kam Jor jahir mat karna nahi to havi ho jayega tum par woh ek de tum do dena jawab tab kabo main aayega woh.
nandani _ ye kya keh rahe hai aap papa aap.
Mr malhotra _tumhari help kar raha hon yar aur kya kar raha ho kitna aerogent hai janti nahi ho kya ose ab jao apne room main normal way main dekhe tumhara manik kaise tumhara welcome karta hai.
nandani _Ji papa ek baby pata nahi kab aayega dosra baby mairi kismat main pehle se hi aagaya.
Mr malhotra _han ye to hai phir jaao apne bade baby se milne.

phir nandani dhere dhere stair chadh kar apne room ke samne jakar khadi ho jati hai.
nandani pov just calm down nandani you do it ok woh tera manik hai koi dosra nahi hendel kar logi ose pov end.
dhere se gate khol kar enter karti hai manik bed par nahi hota hai nandani washroom ko dekhti hai jo band hota hai. .
nandani _hmm ander hai jawab tab tak dress change kar leti ho main jaldi se dress lekar changing Room main jakar change karti hai aur hair ko khol kar rufling Karti hui bahar aati hai aur idhar se manik towel wrap kiye bahar aata hai aur dono ek dosre se takra jate hai.
nandani _ouch dekhta nahi hai kya manik  tumhe. for head ko rub karti hai aur manik pata nahi kyu gum sum sa nandani ko dekhe jata hai aur.
nandani _ab kyu khade ho samne khmbhe ki tarha Hato 
ab manik thoda normal hota hai aur jati hui nandani ko pull karta hai hath pakd kar aur woh oski bare chest se bang karti hai aur manik apne aarms main back hug karke.
manik _ so Mrs nandani manik malhotra aagayi aap pati Dev bimar hai aur wife ko ghum ne se furast nahi hai han.
nandani achanak iss tarha manik ke pull karne se norvouse ho jati hai aur kuchh bol hi nahi paati hai.
manik _kya hua my dear wife a awaj kyu nahi nikal rahi aapki aah wese marne main punch aap ka jawab nahi hai aaj punch nahi marogi mughe maine tumhe pull kiya hug kiya hai.
nandani _ kyu marogi punch aapko aap pati hai maire.
manik _ ha ha ha aap kya bola aap itni izzat oh my God main kya karo aap maire pati hai seriously hanste hue bad par beth jata hai aur nandani gusse main ose dekhne lagti hai.
nandani _just shut up manik kya tarikh hai ye.
manik _tarika tum si khaogi mughe tarika han ya tumhare ayappa aaj kal yad nahi aate tumhe tumhare ayappa pehle to har do minute main yad karti thi onhe tum aaj kya hua ab tak yad nahi kiya onhe.
nandani _manik just shut up ok jao jakar dress pehno apni sardi lag jayegi tumhe.
manik _oh rely Mrs malhotra main Dar gaya aap se itni care woh bhi monster manik ki kamal hai bhai.
nandani _manik bihave you self ok tum jante ho sab kuchh ki tumhare sath kya hua hai papa ne bata diya hai tumhe ose except kar lo tum to achha hoga hum dono ke liye .wese bhi mughe nind aa rahi hai sone do mughe subha clinic jana hai mughe.
manik _what kya kaha clinic tumhe Dr kisne bana diya ek chuhe se to tumhe Dar lagta hai aur tum Dr ban gayi kaise Mrs malhotra kaise kya paise bhar kar bani ho kya tum itni intelligent to nahi thi tum.
nandani _main kya thi kya ho sab pata chal jayega Mr malhotra abhi mughe bahut tej nind aa rahi hai mughe sone do bed par chadh kar apni side par jakar let jati hai back manik ki tarf karke.
manik pov ab bhi wesi hi hai ye to gussa nak par hi hai iske chhoti si just like a doll shut up manik kya bol rahe ho inner soul ye tumhari dost nahi hai dustman hai samghe tum. han pata hai par ab ye wife hai mairi maire bachche ki maa banne wali hai an main isse pareshan nahi kar sakta hon pehle ki tarha treat bhi nahi kar sakta hon pata nahi kaise react kare inner soul Dar gaya manik the monster ha a ha ha ha ha.
manik no main kisi se nahi darta hon samghe tum gusse main tabel ko push karta hai aur oss par rakha jug niche gir jata hai aur nandani chonk kar turn karti hai.
nandani _not again manik ye tod phod yahan nahi karna tum ye room tumhara nahi maira bhi hai samghe aur ye sab bate main apne room main bear nahi karongi samghe ab othao gilass aur jug aur tabel par rakho.
manik _ nahi rakh raha tum to mugh par aise hukom chala rahi ho jaise mairi malkin ho main tumhara gulam noukar hai apne aap otha kar rakh denge samghi jyada dimag mat lagao aur so jao hon badi aayi mughe Sikh dene wali apna vest aur trak pajama lekar change karta hai aur bed par aakar apni side let jata hai aur nandani ki back ko dekhta hai.
manik pov ye mairi wife hai kya hum dono aise hi sote hai dor dor mughe kya sote honge mughe koun sa farq padega iske dor sone se soye to soye I don't care.
nandani pov ab ye ek aur musibat monster sab bhol gaya hai ab nind kaise aayegi mughe oske warmth ke bina ye to sab bhol gaya hai ki mughe ambres main lekar sota hai ye oh ayappa ab kya karo main turn karke dekho kya soya ya jag raha hai.
dhere se turn karti hai aur manik ko dekhti hai jo aankho par hath rakhe so raha tha.
nandani pov so gaya ye to ab tu bhi so jaa nandu bina iske aarms ke pov end.

sone ka natak karte hai dono par dono hi so nahi pate hai. aur phir.
manik  _ suno nandani.
nandani _han manik.
manik _ woh mughe nind nahi aa rahi hai kuchh miss kar raha hon main shayd par kya pata nahi yad nahi mughe kya hum aise hi sote hai dor dor husband wife hokar bhi.
nandani ye sun kar shoked reh jati hai aur phir smile hide karke bolti hai.
nandani _ nahi manik aisa nahi hai.
manik _irited hokar phir kaise hai yar bolo mughe aisa lag raha hai main kuchh miss kar raha hon par kya jo mughe sone nahi de raha hai.
nandani _ woh mughe pata hai aap so kyu nahi paa rahe ho.
manik _kyu batao mughe.
nandani _ aap daily mughe apne ambress main lekar khud ke qareeb karke maire hair ko rufling karte hue sote hon woh miss kar rahe ho aap.
manik _ ohh issliye tum bhi nahi soyi ab tak habit ho gayi hogi tumhari bhi hai na.
nandani _ blush karte hue han bolti hai aur manik ose blush karta dekh bas dekhe hi jata hai aur nandani oski najre khud par gadi dekh face turn kar jati hai aur manik ko ye achha nahi lagta ki woh face turn kar le issliye oth kar beth jata hai aur nandani ko dekhta hai aur.
manik _nandani idhar turn karo mairi tarf.
nandani _kyu manik.
manik _ woh mughe nind nahi aa rahi hai yar hum jaise sote the wese hi so jate hai na if you don't mind.
nandani khush hokar turn karti hai par smile chhupa kar.

bin phere hum tere. जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें